विराट कोहली की भाभी के ग्लैमरस के आगे अनुष्का शर्मा भी हुई फेल

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की खबरें तो आए दिन सुर्खियों में रहते ही हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर विराट की भाभी की तस्वीरें छाई हुई हैं।विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा को तो हर कोई जानता है, लेकिन आज हम आपको विराट कोहली की बहन के बारे में बताएंगे जो बहुत ही खूबसूरत दिखती हैं और किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है।विराट के भाई भी दिखने में काफी हैंडसम हैं और उनकी भाभी तो खूबसूरती में सीधे अपनी देवरानी अनुष्का को टक्कर देती हैं। अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली की जोड़ी तो देशभर में मशहूर है ही, साथ ही साथ इनके परिवार में एक और जोड़ी है, जो लाइमलाइट में ज्यादा नहीं रहती लेकिन दोनों दिखने में किसी से कम नहीं है।ये जोड़ी कोई और नहीं, बल्कि विराट कोहली के भाई और भाभी की है।

विराट कोहली में खूबसूरत परिवार के साथ बेहद खूबसूरत
विराट कोहली में खूबसूरत परिवार के साथ बेहद खूबसूरत

इसे भी पढ़े :-डिंपल गर्ल प्रीति ज़िंटा की जीवनी ,शिक्षा , करियर और लव लाइफ सी जुडी दिलचप्स …….

विराट कोहली में खूबसूरत परिवार के साथ बेहद खूबसूरत

विराट खुद एक मशहूर खिलाड़ी हैं, जिनका दुनियाभर में बल्ला बोलता है और दूसरी ओर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा जो एक बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ-साथ काफी ग्लैमरस और खूबसूरत भी हैं।अब बात करें,

anushka sharma pens an emotional note for virat kohli in ind vs pak  match-हमारी बेटी ये समझने के लिए छोटी है कि मैं क्यों नाच रही- विराट की  शानदार पारी पर अनुष्का

 

विराट के परिवार की तो उनके घर में उनकी मां के अलावा एक भाई विकास कोहली और भाभी चेतना कोहली हैं।

विराट की भाभी भी दिखने में बेहद खूबसूरत और स्लाइलिश
विराट की भाभी भी दिखने में बेहद खूबसूरत और स्लाइलिश

विराट के भाई भी दिखने में काफी हैंडसम हैं और उनकी भाभी तो सीधे अपनी देवरानी अनुष्का को टक्कर देती हैं। विराट की भाभी भी दिखने में बेहद खूबसूरत और स्लाइलिश हैं।वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं दिखती हैं।

 विराट के भाई भी दिखने में काफी हैंडसम हैं और उनकी भाभी तो सीधे अपनी देवरानी अनुष्का को टक्कर देती हैं. विराट की भाभी भी दिखने में बेहद खूबसूरत और स्लाइलिश हैं. वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं दिखती हैं. (फोटो साभारः Instagram @_chetnakohli)

बता दें, अभी कुछ साल पहले ही विराट के भाई की शादी चेतना से हुई थी। चेतना वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपना प्रजेंस देती रहती हैं। सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर चेतना के अकाउंट हैं, जहां वह हमेशा एक्टिव रहती हैं।

 चेतना अपने इंस्टा अकाउंट पर आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वह अपने परिवार के साथ वाली तस्वीरों को शेयर करना ज्यादा पसंद करती हैं. चेतना की तस्वीरों पर काफी लाइक्स और कमेंट्स भी आते रहते हैं. (फोटो साभारः Instagram @_chetnakohli)

इसे भी पढ़े :-इन बिहारी भैया ने एक छोटे से गांव से मुंबई तक का सफर और आज करते है करोड़ो दिलो में राज जाने कैसी रही कालीन भैया की ऐसी स्टोरी

ग्लैमर में देती हैं देवरानी अनुष्का शर्मा को टक्कर

विराट कोहली की बहन का नाम भावना कोहली है। जो कि दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं। हालांकि विराट से वह उम्र में बड़ी है और वह बिजनेस वूमेन हैं। उन्होंने संजय ढींगरा से शादी की वह दो बच्चों की मां है उनके बच्चे का नाम आयुष और महक है। बता दें कि विराट के साथ बचपन की फोटो शेयर करती रहती है खूबसूरती के मामले में रहती हैं।

Trending news: PHOTOS: Where is Virat Kohli holidaying with his wife before  the England tour? Anushka Sharma shared a beautiful selfie - Hindustan News  Hub

चेतना अपने इंस्टा अकाउंट पर आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह अपने परिवार के साथ वाली तस्वीरों को शेयर करना ज्यादा पसंद करती हैं। चेतना की तस्वीरों पर काफी लाइक्स और कमेंट्स भी आते रहते हैं।

VIrat Kohli bhabhi : खूबसूरती में अनुष्का शर्मा से कम नहीं है विराट कोहली  की भाभी

Join WhatsApp Channel