Zulu Electric Scooter : लॉन्च हुई ज़ुलु इलेक्ट्रिक स्कूटर, जाने फीचर्स

ज़ुलु इलेक्ट्रिक स्कूटर : काइनेटिक ग्रीन ने भारतीय बाजार में अपनी चौथी इलेक्ट्रिक पेशकश ज़ुलु लॉन्च की है। नए ई-स्कूटर की कीमत 94,990 रुपये (एक्स-शोरूम, मुंबई) है। ई-स्कूटर को पावर देने वाला 2.27 kWh बैटरी पैक है जो 104 किमी की IDC रेंज प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि ऑयल-कूल्ड बैटरी को 15A सॉकेट का उपयोग करके केवल 30 मिनट में 80% तक चार्ज किया जा सकता है। ज़ुलु एक टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और पीछे की तरफ ट्विन शॉक एब्जॉर्बर से लैस है। यह 10 इंच के पहियों पर चलती है और दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक मिलते हैं। सुविधाओं के संदर्भ में, काइनेटिक ज़ुलु में एक बुनियादी एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट और फ्रंट एप्रन पर एक स्टोरेज क्यूबी मिलता है। काइनेटिक ज़ुलु को फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है।

यह बैटरी सब्सक्रिप्शन के साथ भी उपलब्ध है, ऐसे में ग्राहक ई-स्कूटर के लिए 69,000 रुपये का भुगतान कर सकते हैं और फिर बैटरी के लिए 800 रुपये प्रति माह का भुगतान कर सकते हैं।

ज़ुलु इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत कितनी है?

zulu electric scooter price
zulu electric scooter price
  1. स्कूटर की नई दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 94,990 रुपये है।
  2. आरटीओ और इंश्योरेंस मिलकर, स्कूटर की ऑन रोड कीमत लगभग 1,02,000 आएगी।
  3. स्कूटर सिंगल वेरिएंट और 2 कलर में उपलब्ध है। सिंगल वेरिएंट होने की वजह से इसका कोई दूसरा टॉप मॉडल नहीं है। इसलिए कीमत यही रहेगी।
  4. भारत के अलग-अलग राज्यों में शोरूम के हिसाब से स्कूटर की कीमत में थोड़ा अंतर हो सकता है।

काइनेटिक ज़ुलु को फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है। यह बैटरी सब्सक्रिप्शन के साथ भी उपलब्ध है, ऐसे में ग्राहक ई-स्कूटर के लिए 69,000 रुपये का भुगतान कर सकते हैं और फिर बैटरी के लिए 800 रुपये प्रति माह का भुगतान कर सकते हैं।

अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs : ज़ुलु इलेक्ट्रिक स्कूटर

ज़ुलु इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत

94,990

ज़ुलु स्कूटर बैटरी

2.24 kw

स्कूटर ज़ुलु रेंज

104 km

Join WhatsApp Channel