Yamaha MT 03 Launched : आखिरकार यामाहा एमटी 03 हुई लॉन्च, जानें फीचर्स

यामाहा एमटी 03 : बता दे कि यामाहा ने कुछ समय पहले ही अपना एक दूसरा मॉडल लॉन्च किया था, और अब एक और नया मॉडल आने वाला है। कंपनी बैक टू बैक नए मॉडल लॉन्च कर रही है। इसके अलावा, कंपनी के भविष्य में भी बहुत सारे मॉडल आने वाले हैं। यामाहा की ये बाइक काफी ज्यादा पॉवर वाली है। इसमें ऐसे खास फीचर्स हैं जो आपको दूसरी कार बाइक में नहीं मिलेंगे। यहां तक ​​कि यामाहा के पुराने मॉडलों में भी ऐसे फीचर्स नहीं हैं। सोशल मीडिया पर इस बाइक के फर्स्ट लुक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसके अलावा, ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में भी इस बाइक के काफी चर्चे हो रहे हैं। यह आने वाली बाइक अप्रिलिया के लिए खतरा है। बाइक पूरी तरह से अप्रैल को टक्कर देगी। दोनों कंपनियों में टक्कर होने वाली है।

अगर आप गाड़ी लेने का प्लान कर रहे हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। आइये आज इस आर्टिकल में जानते हैं बाइक की कीमत, बाइक के फीचर्स, बाइक के स्पेसिफिकेशंस के बारे में बहुत कुछ।

यामाहा एमटी 03 की भारत में कीमत कितनी है?

yamaha mt 03 price
yamaha mt 03 price

 

  • बाइक की नई दिल्ली में शुरुआती कीमत 3,00,000 रुपये है।
  • ये एक्स शोरूम कीमत है, आरटीओ और इंश्योरेंस मिलकर बाइक की ऑन रोड कीमत करीब 3,53,000 आएगी।
  • बाइक सिंगल वेरिएंट में ही उपलब्ध है। इसका कोई दूसरा टॉप मॉडल नहीं है। इसलिए कीमत एक ही रहेगी।
  • भारत के अलग-अलग राज्यों में शोरूम के हिसाब से बाइक की कीमत में थोड़ा अंतर हो सकता है।

ये एक स्पोर्ट्स बाइक है, इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा है। सामान्य जनता को ये राशि बहुत ज्यादा लग रही होगी। लेकिन बता दें कि स्पोर्ट्स बाइक के हिसाब से बाइक की कीमत काफी कम है। बाइक सवारों और बाइक प्रेमियों के लिए ये बहुत कम रकम है। लेकिन आने वाले राइडर्स के लिए बाइक काफी सही है। वो इतनी रकम से बाइक स्टार्ट कर सकते हैं। साथ ही, बाइक का सिंगल वेरिएंट भी उपलब्ध है। कंपनी दूसरे वेरिएंट में एक्स्ट्रा फीचर्स डाल कर एक्स्ट्रा अमाउंट देने का लालच नहीं दे रही है।

2023 ट्रायम्फ स्क्रैम्बलर 400X रिव्यू

बाइक से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs : यामाहा एमटी 03

यामाहा एमटी 03 उच्चतम गति

190 kmph

यामाहा एमटी 03 लॉन्च की तारीख

अक्टूबर 2023

एमटी 03 ऑन रोड कीमत

353.000

Join WhatsApp Channel