Electric Range Rover Review : इलेक्ट्रिक रेंज रोवर का पब्लिक रिव्यू कैसा है?

इलेक्ट्रिक रेंज रोवर रिव्यू : कई साल पहले, लैंड रोवर ने अपने सभी वाहनों के विद्युतीकृत संस्करण पेश करने की योजना की घोषणा की थी और वह प्रक्रिया आखिरकार शुरू हो गई है। कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति और वीडियो में रेंज रोवर इलेक्ट्रिक को छेड़ा, जिसमें 800 वोल्ट आर्किटेक्चर और आधुनिक ईवी के सभी लाभों का वादा किया गया। साथ ही, यह अपने गैस-गज़लिंग समकक्षों की तरह ही शक्तिशाली और सक्षम ऑफ-रोड होगा। कुछ महत्वाकांक्षी वादों के अलावा, विवरण अभी भी कम हैं। आरंभ करने के लिए, माना जाता है कि इसका प्रदर्शन “फ्लैगशिप रेंज रोवर V8 के बराबर होगा और लैंड रोवर विशेषज्ञों द्वारा इन-हाउस विकसित की गई ऑल-टेरेन क्षमता होगी।” उस सभी इलाके की क्षमता में 850 मिमी पानी (2.8 फीट) से गुजरने की क्षमता शामिल है, हालांकि वर्तमान V8-संचालित 2023 रेंज रोवर पहले से ही 900 मिमी की गहराई प्रदान करता है।

इलेक्ट्रिक रेंज रोवर रिव्यू का पब्लिक रिव्यू कैसा रहा?

electric range rover review
electric range rover review
  • पहली पूरी तरह से इलेक्ट्रिक रेंज रोवर का इस साल के अंत में अनावरण किया जाएगा, और यह मर्सिडीज ईक्यूएस एसयूवी, बीएमडब्ल्यू आईएक्स और लोटस एलेट्रे के लिए लैंड रोवर के विकल्प के रूप में काम करेगा।
  • चुनने के लिए दो फ्लेवर हैं, दोनों में 3.0-लीटर स्ट्रेट-सिक्स टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का संयोजन है.
  • 141bhp इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जो 38.2kWh बैटरी द्वारा संचालित है। P440e मॉडल में, यह संयोजन 434bhp और 620Nm का टॉर्क पैदा करता है, जबकि P510e संस्करण में अधिक शक्तिशाली पेट्रोल इंजन मिलता है, जो ड्राइवरों को 503bhp और 700Nm का टॉर्क प्रदान करता है।
  • उस बड़ी बैटरी की बदौलत, रेंज रोवर PHEV की आधिकारिक इलेक्ट्रिक ड्राइविंग रेंज 70 मील तक है.
  • हालाँकि, लैंड रोवर मानता है कि अधिकांश वास्तविक दुनिया की स्थितियों में ग्राहक 50 मील के करीब ईवी रेंज पर भरोसा कर सकते हैं।

रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 रिव्यू

गाड़ियों से संबंधित अन्य अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद

FAQs : इलेक्ट्रिक रेंज रोवर रिव्यू

रेंज रोवर रेंज

65 kms

रेंज रोवर लॉन्च की तारीख

2024

रेंज रोवर कीमत

$120,000

Join WhatsApp Channel