हॉलीवुड सिंगर रिहाना हैं प्रेग्नेंट ब्वॉयफ्रेंड संग हाथों में हाथ थामे किया बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आयी नजर

वर्ल्‍ड फेमस सिंगर और बिजनेस वूमेन रिहाना प्रेग्‍नेंट हैं और उन्‍होंने अपना बेबी बंप पहली बार दुनिया के सामने ग्रैमी विजेता गायिका और फैशन मुगल रिहाना  ने गुरुवार को नए सोशल मीडिया पोस्ट में अपना बेबी बंप दिखाया है। अपनी प्रेग्‍नेंसी की जानकारी वो पहले ही सार्वजनिक कर चुकी हैं। पीपल मैगज़ीन के अनुसार रिहाना अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट बड़गॉरिरि की लेटेस्‍ट पोस्ट में, वह उस ड्रेस को पहने हुए देखी जा सकती है, जब वह 25 जनवरी को न्यूयॉर्क में रिकॉर्डिंग स्टूडियो में मौजूद अपने ब्‍वॉयफ्रेंड A$AP रॉकी के साथ डिनर के लिए निकली थीं।शो किया है। रिहाना द्वारा शेयर की गई तस्‍वीरों में उनके साथ नजर आ रहे हैं रैपर रॉकी जोकि बच्‍चे के पिता हैं।

वर्ल्‍ड फेमस सिंगर और बिजनेस वूमेन रिहाना प्रेग्‍नेंट
वर्ल्‍ड फेमस सिंगर और बिजनेस वूमेन रिहाना प्रेग्‍नेंट

इसे भी पढ़े :- पूनम ढिल्लों की बेटी खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है , देखे तस्वीर

वर्ल्‍ड फेमस सिंगर और बिजनेस वूमेन रिहाना प्रेग्‍नेंट

अपनी इंस्‍टा पोस्‍ट में बढ़ते पेट को दिखाने के लिए रिहाना ने फुटबॉल जर्सी को ऊपर उठाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उनके लंबे, घुंघराले बाल पूरी तरह से बिखरे हुए नजर आते हैं। क्योंकि वह प्यार से अपने बंप को देखती है। इस दौरान रिहाना ने ऑरेंज कलर के लेदर ग्‍लव्‍स पहने हुए थीं।

प्रेग्नेंट ब्वॉयफ्रेंड संग हाथों में हाथ थामे किया बेबी बंप फ्लॉन्ट की तस्वीरें इंटरनेट पर
प्रेग्नेंट ब्वॉयफ्रेंड संग हाथों में हाथ थामे किया बेबी बंप फ्लॉन्ट की तस्वीरें इंटरनेट पर

बता दें कि गायिका रिहाना ने इस सप्ताह की शुरुआत में रैपर रॉकी के साथ अपनी प्रेग्‍नेंसी की घोषणा की थी। बता दें कि ‘वी फाउंड लव’ सिंगर रिहाना और उनके रैपर बॉयफ्रेंड ने नवंबर 2020 में डेटिंग शुरू की थी।

इसे भी पढ़े :- माधुरी दीक्षित की वो गन्दी तस्वीरें जो उनकी जिंदगी में बन गई हमेशा के लिए दाग

रॉकी उनके माथे पर किस करते दिखाई

अपनी इंस्‍टा पोस्‍ट की दूसरी तस्‍वीरों में रिहाना एक चमकदार गुलाबी जैकेट पहने अपने बेबी बंप को दिखाती नजर आ रही हैं। रिहाना ने अपने जैकेट की नीचे वाली बटने खोल रखी थीं और गले में पहने हुए गोल्‍ड व क्रिस्‍टल के गहने उनके पेट पर लहराते नजर आए। इस दौरान रॉकी उनके माथे पर किस करते दिखाई दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by badgalriri (@badgalriri)

रिहाना के एक करीबी सूत्र ने सोमवार को पीपल मैगजीन को बताया, कि “बच्चा पैदा करना एक ऐसी चीज है जिस पर उसने कभी ध्यान केंद्रित नहीं किया, लेकिन रॉकी के साथ होने के कारण उन्‍हें यह विचार आया।

वो माँ बनने के लिए काफी एक्‍साइटेड
वो माँ बनने के लिए काफी एक्‍साइटेड

वो कभी इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती और फिलहाल वो माँ बनने के लिए काफी एक्‍साइटेड हैं। रिहाना की ओर से कहा गया कि “वह गर्भावस्था के दौरान अपने शरीर में होने वाले सभी परिवर्तनों से उन्‍हें प्यार है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel