पूनम ढिल्लों की बेटी खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है , देखे तस्वीर

70 से 80 के दशक की मशहूर अदाकार पूनम ढिल्लों अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. पूनम ढिल्लों को भला कौन नहीं जानता होगा. पूनम ढिल्लों ऐसा अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 16 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था. लेकिन यहां आज हम पूनम ढिल्लों नहीं बल्कि उनकी बेटी पलोमा थकेरिया के बारे में बताने जा रहे हैं.पूनम ढिल्‍लों मिस इंडिया रह चुक हैं, वो गुजरे जमाने की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार की जाती रहीं हैं। नूरी फिल्म में डेब्यू करने के बाद तो उनके लाखों पैंस बन गए थे। पूनम ने बेहद सुंदर फेसकट और बेहतरीन एग्टिंग के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई थी।पूनम ढिल्‍लों की एक बेहद खूबसूरत बेटी पलोमा का इंस्टाग्राम अकाउंट पर विजिट करने पर आपको कुछ खास नजर आ जाएगा, आप ये तो अंदाजा लगा ही पाएंगे कि वो बॉलीवुड में एंट्री के लिए क्या इरादे रखती हैं।

16 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया
16 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया

इसे भी पढ़े :- माधुरी दीक्षित की वो गन्दी तस्वीरें जो उनकी जिंदगी में बन गई हमेशा के लिए दाग

ग्लैमरस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी देती हैं मात पूनम ढिल्लों की बेटी

पूनम अब यदाकदा किसी टीवी शो में दिख जाती हैं, फिल्मों से दूर हुए तो उन्हें वर्षो बीत गए। पूनम तो अपनी उम्र में धमाल मचा चुकी हैं, वहीं अब उनकी बेटी भी सुंदरता के मामले में उनसे इक्कीस हो गई हैं। पूनम और उनकी बेटी पलोमा ढिल्लों दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।पलोमा के अकाउंट पर तो उनकी ग्लैमरस फोटो की भरमार देखने को मिलती ह

ग्लैमरस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी देती हैं मात
ग्लैमरस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी देती हैं मात

पूनम जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही खूबसूरत उनकी बेटी पलोमा उतनी ही खूबसूरत हैं.पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा थकेरिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसे लोग लोग खूब पसंद कर रहे हैं.इन तस्वीरों को देखकर साफ पता लगाया जा सकता है कि पलोमा कितनी ग्लैमरस हैं.खूबसूरती के मामले में पूनम ढिल्लों की बेटी की एक्ट्रेस से कम नहीं हैं,

पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा थकेरिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल
पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा थकेरिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

इसे भी पढ़े :- डिनर पार्टी में एक साथ नजर आए न्यासा-खुशी, एटीट्यूड की वजह से हुईं ट्रोल“

इंस्टा पर ग्लैमरस फोटो की भरमार

पूनम अब यदाकदा किसी टीवी शो में दिख जाती हैं, फिल्मों से दूर हुए तो उन्हें वर्षो बीत गए। पूनम तो अपनी उम्र में धमाल मचा चुकी हैं, वहीं अब उनकी बेटी भी सुंदरता के मामले में उनसे इक्कीस हो गई हैं। पूनम और उनकी बेटी पलोमा ढिल्लों दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

इंस्टा पर ग्लैमरस फोटो की भरमार
इंस्टा पर ग्लैमरस फोटो की भरमार

पूनम ढिल्‍लों की एक बेहद खूबसूरत बेटी पलोमा ढिल्लों का इंस्टाग्राम अकाउंट पर विजिट करने पर आपको कुछ खास नजर आ जाएगा, आप ये तो अंदाजा लगा ही पाएंगे कि वो बॉलीवुड में एंट्री के लिए क्या इरादे रखती हैं। इन पिक्स को निहारने के बाद आप उनकी खूबसूरती से कहीं घायल ना हो जाएं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel