माधुरी दीक्षित की वो गन्दी तस्वीरें जो उनकी जिंदगी में बन गई हमेशा के लिए दाग

माधुरी दीक्षित फैंस के दिलों की धड़कन है। उनकी एक झलक के लिए लोग इंतजार करते हैं। इन दिनों डांस शो झलक दिखला जा में बतौर जज नजर आ रहीं माधुरी के खूबसूरत लुक को देख फैंस एक बार फिर से दीवाने हुए जा रहे हैं। ज्यादातर मौकों पर माधुरी एथिनिक वियर में नजर आती हैं। जिसमे उनका क्लासी और ग्रेस वाला लुक हर किसी को इंप्रेस कर जाता है।खूबसूरत माधुरी दीक्षित उन कलाकारों में सुमार है, जिनका एक समय बॉलीबुड में एक तरफ सिक्का चलता था। कोई भी फिल्मों हो वे अपने कला-अभिनव से फिल्म को अच्छा मुकाम देने में सफल रही है।लेकिन बता दें कि कई बार फिल्मों में की जाने वाली सीन महिला कालाकारों के लिए सुर्खिया तो बनी ही उनके करियर पर भी प्रभाव पड़ा है। कुछ इसी तरह की फिल्मों में ली गई सीन और माधुरी दीक्षित की वो 7 फोटो भी उनके करियर में चर्चा में बनी रही।

जो उनकी जिंदगी में बन गई हमेशा के लिए दाग
जो उनकी जिंदगी में बन गई हमेशा के लिए दाग

इसे भी पढ़े :- डिनर पार्टी में एक साथ नजर आए न्यासा-खुशी, एटीट्यूड की वजह से हुईं ट्रोल“

माधुरी दीक्षित की वो गन्दी तस्वीरें

खबरों के तहत माधुरी दीक्षित की शुरूआती फिल्में फ्लॉप हो गई थी। लेकिन उन्होने फिल्म कैरियर में हार नही मानी और अभिनय की दुनिया में अपना मुकाम तलाशी रही। उन्होने न सिर्फ दयावान फिल्म में किसिंग सीन करने के लिए तैयार हो गई बल्कि बलात्कार पीड़िता महिला का भी किरदार निभाया।माधुरी दीक्षित को तेजाब फिल्म ने रातो-रात करियर को लेकर किस्मत बदल दी और फिर उन्होने पीछे मुड़कर नही देखा। इस हांलाकि इस फिल्म में भी ली गई उनकी एक फोटो सुर्खिया बनी रही।

माधुरी दीक्षित की वो गन्दी तस्वीरें
माधुरी दीक्षित की वो गन्दी तस्वीरें

1989 में माधुरी और जैकी के साथ फिल्म आई थी वर्दी। कहा जाता है कि इस फिल्म में माधुरी और जैकी का लव मेकिंग वाला सीन है। कहते है कि इस फिल्म के बाद से जैकी का माधुरी के प्रति आज भी लगाव है और वे परेद पर माधुरी के साथ रोमांस की अच्छा रखते है।

इस सीन को लेकर लोगो का कहना
इस सीन को लेकर लोगो का कहना

इसे भी पढ़े :- टाटा लॉन्च करेगी SUVs के एक नए मॉडल किया तैयार शानदार लुक में

उनकी जिंदगी के लिए बन गई दाग

कहते है माधुरी का संजय दत्त से अफेयर को लेकर चर्चा रही, शायद यही वजह रही कि जैकी का माधुरी के प्रति प्रेम अधूरा रह गया। एक दौर ऐसा था कि हर डायरेक्टर माधुरी को अपनी फिल्म चाहते थें। वजह थी माधुरी की सुंदरता और उनके अभिनय का दर्शक दीवाने थें। फिल्म खलनायक सहित कई ऐसी सुपरहिट फिल्में माधुरी के खाते में जा रही थी।

माधुरी दीक्षित ने ऐसी तस्वीर कर दी साझा,
माधुरी दीक्षित ने ऐसी तस्वीर कर दी साझा

माधुरी दीक्षित का एक सीन महिला पुलिस की ड्रेस में फिल्माया गया था। ये सीन भी उनका चर्चा में रहा। हालांकि इस सीन को लेकर लोगो का कहना था कि यह महिला पुलिस कर्मीयों की छवि को ठेस पहुचाने वाला है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel