डिनर पार्टी में एक साथ नजर आए न्यासा-खुशी, एटीट्यूड की वजह से हुईं ट्रोल

बी टाउन में आजकल स्टार किड्स छाए हुए हैं।बॉलीवुड स्टार्स किड्स अक्सर अपने ग्लैमरस लुक्स और स्टाइल की वजह से चर्चा में रहते हैं। फैंस स्टार्स किड्स के डेब्यू का इंतजार बेसब्री से करते हैं। जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर जल्द डेब्यू करने वाली हैं। खुशी अपने डेब्यू से पहले ही लाइमलाइट में हैं। खुशी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। खुशी जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से एक्टिंग में डेब्यू करने वाली हैं। एक्ट्रेस हाल ही में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं। खुशी के अलावा अजय देवगन की बेटी न्यासा भी साथ में स्पॉट हुईं। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।हाल ही में सुपरस्टार अजय देवगन  और काजोल की बेटी न्यासा देवगन और दिवगंत एक्ट्रेस श्रीदेवी  की बेटी खुशी कपूर एक साथ नजर आए। सोशल मीडिया पर स्टार किड्स का यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है

खुशी अपने डेब्यू से पहले ही लाइमलाइट
खुशी अपने डेब्यू से पहले ही लाइमलाइट

इसे भी पढ़े :- टाटा लॉन्च करेगी SUVs के एक नए मॉडल किया तैयार शानदार लुक में

डिनर पार्टी में एक साथ नजर आए न्यासा-खुशी

खुशी और न्यासा साथ में डिनर के लिए एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं। न्यासा पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को कलरफुल जैकेट के साथ कंप्लीट किया था। न्यासा ने हालांकि फोटो ग्राफर्स को कोई पोज नहीं दिया। न्यासा के बाद खुशी कपूर पहुंचीं।

खुशी और न्यासा साथ में डिनर के लिए एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट
खुशी और न्यासा साथ में डिनर के लिए एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट

खुशी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आईं। खुशी ने भी पैपराजी को कोई पोज नहीं दिया और सीधे अंदर चली गईं। खुशी और न्यासा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लेटेस्ट वीडियो में न्यासा देवगन और खुशी कपूर को एक साथ स्पॉट किया गया।स्टार किड न्यासा के लुक की बात करें तो वो बेहद बोल्ड लुक में नजर आईं। न्यासा ने रेड शार्ट ड्रेस कैरी की है इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक प्रिंटेड जैकेट के साथ अपना लुक पूरा किया।

 

पोज नहीं देने पर यूजर्स बोले- इनको किस बात का एटीट्यूड

बोल्ड आई मेकअप और स्ट्रेट हेयर में स्टार किड बेहद खूबसूरत लग रही हैं। न्यासा देवगन अपने लुक्स से बॉलीवुड हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती हैं।जहां न्यासा देवगन रेड और ब्लैक ऑउटफिट में नजर आईं। वहीं दूसरी तरफ खुशी कपूर ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं।

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

स्टार किड ब्लैक स्लीवलेस ड्रेस में नजर आईं। इस ऑउटफिट संग खुशी ने बोल्ड आई मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया है। खुशी के साथ उनके दोस्त अरमान भी नजर आए। हालंकि स्टार किड्स को उनके ऑउटफिट के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

इसे भी पढ़े :- आशा पारेख ने शादीशुदा शख्स से प्यार करके झेला दर्द, खुद बताई थी शादी न करने की ?

जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

आपको बता दें कि खुशी कपूर अपनी बहन की तरह जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगी। जोया अख्तर की फिल्म ‘आर्चीज’ से खुशी अपना बॉलीवुड डेब्यू  करेंगी।

इस फिल्म में नजर आने वाली है खुशी

इस फिल्म में खुशी के साथ सुहाना खान और अगस्त्य नंदा भी अपना डेब्यू करेंगे।फैंस को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है। वहीं न्यासा देवगन की बात करें तो बीते दिनों अफवाहों का बाजार गर्म था काजोल की बेटी भी बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि अब तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel