आशा पारेख ने शादीशुदा शख्स से प्यार करके झेला दर्द, खुद बताई थी शादी न करने की ?

आशा पारेख की प्रोफेशनल लाइफ जितनी कामयाब थी, उतनी उनकी पर्सनल लाइफ ?

बॉलीवुड की 90 के दशक की अभिनेत्री आशा पारेख ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ बहुत ही कामयाब सफल रही। लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ में इस उम्र के पड़ाव के आने के बाद भी अब तक अकेली रही है। इंडर्स्टी की महान कलाकार और बेहतरीन अदाकारा 78 साल की हो गयी है उनका जन्म 2 अक्टूबर का को होता है उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में काफी साडी फिल्मे की और उनमे से कुछ तो बहुत ही हिट रही है। अपनी एक्टिंग और अदाकारी से दर्शको का भी दिल जीता है। आशा पारेख बहुत ही खूबसूरत एक्टर्स है।उन्होंने अपनी खूबसूरती से लाखो लोगो को दीवाना बनाया। वो फिल्म में अपने एक्सप्रेशन से बिना बोले अपनी बाते खा जाती थी। आशा के अभिनय और खूबसूरती का तो हर कोई दीवाना रहा है।लेकिन आशा पारेख की प्रोफेशनल लाइफ जितनी कामयाब थी, उतनी उनकी पर्सनल लाइफ कभी नहीं रही।

 

आशा पारेख की प्रोफेशनल लाइफ जितनी कामयाब
आशा की प्रोफेशनल लाइफ जितनी कामयाब

इसे भी पढ़े :-‘नदिया के पार’ की ‘गुंजा’ की बेटी है उनसे भी ज्यादा खूबसूरत लेकिन शादी के दो महीने बाद ही ?

आशा पारेख की प्रोफेशनल लाइफ जितनी कामयाब

आशा के चेहरे पर स्माइल देखकर लोग सोचते हैं कि आशा पारेख की जिंदगी में सब कुछ बहुत अच्छा था, पर ऐसा नहीं है। आशा एक ऐसे इंसान से प्यार किया, जो कि पहले से शादीशुदा था। पर आशा जी इतनी सुलझी हुई थीं कि उन्होंने एक हंसता-खेलता परिवार तोड़ने के बजाए खुद ही जिंदगी भर सिंगल रहने का फैसला किया।

नासिर हुसैन को दिल दे बैठीं थी आशा पारेख
नासिर हुसैन को दिल दे बैठीं थी आशा पारेख

जिनसे आशा जी को प्यार हुआ, वो थे फिल्मकार नासिर हुसैन। अभिनय के दौरान उनकी नजरें नासिर हुसैन से ऐसी मिलीं कि वो उन्हें अपना दिल दे बैठीं। दोनों के प्रेम की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहीं। इसका खुलासा आशा पारेख ने वर्व मैगजीन को दिए इंटरव्यू में किया था।

नासिर हुसैन से प्यार होने की बात ‘आशा पारेख- 'द हिट गिरी 'में स्वीकार की
नासिर हुसैन से प्यार होने की बात ‘आशा पारेख- ‘द हिट गिरी ‘में स्वीकार की

आशा ने खुलासा किया कि आखिर क्यों उन्होंने जिंदगी भर सिंगल रहने का फैसला किया। नासिर के साथ अपने रिश्ते की बात कबूल करते हुए आशा पारेख ने कहा, “मैं स्वीकार करती हूं कि मैंने नासिर हुसैन से प्यार होने की बात ‘आशा पारेख- ‘द हिट गिरी ‘में स्वीकार की है। जितना मैं उनसे प्यार करती थी, मैंने कभी भी उनके परिवार को तोड़ने और उनके बच्चों को सदमा देने पर विचार नहीं किया।यह अपने आप में सरल और संतोषजनक था।

इसे भी पढ़े :- इतनी सूंदर होने के बावजूद पंकज त्रिपाठी की इकलौती बेटी पर नहीं आना चाहती हैं बॉलीवुड में

 उतनी उनकी पर्सनल लाइफ कभी नहीं रही

आशा पारेख- ‘द हिट गिरी किताब खालिद मोहम्मद द्वारा लिखी गई है. उन्होंने आगे कहा- “ऐसा नहीं था कि मैं शादी नहीं करना चाहती थी. वास्तव में, मेरी मां मेरी शादी को लेकर बहुत उत्सुक थीं और उन्होंने इसके लिए मेरे तनाव को दूर करने की भी कोशिश की थी.

उतनी उनकी पर्सनल लाइफ कभी नहीं रही
उतनी उनकी पर्सनल लाइफ कभी नहीं रही

मैं शादी के लिए लड़कों से मिलती, लेकिन अंतिम परिणाम हमेशा एक ही निकलता था.”उन्होंने आगे कहा, “काफी कोशिशें करने के बाद मेरी मां ने मुझे दुल्हन बने देखने के अपने सपने से आशा ही छोड़ दी,हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *