टाटा लॉन्च करेगी SUVs के एक नए मॉडल किया तैयार शानदार लुक में

टाटा लॉन्च करेगी SUVs के एक नए मॉडल किया तैयार शानदार लुक में

टाटा मोटर्स ने अपनी SUVs के एक नए स्पेशल वेरिएंट लॉन्च करने जा रही है।नए स्पेशल एडिशन हैरियर , सफारी और नेक्सॉन के लिए लॉन्च किया जाएंगे।भविष्य में नेक्सॉन EV को भी इस स्पेशल वेरिएंट में उतारा जा सकता है। हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. कंपनी हाल ही में इसको लेकर एक टीजर शेयर किया है।स्पेशल एडिशन इस फेस्टिव सीजन से पहले लॉन्च हो सकते हैं. माना जा रहा है कि टाटा मोटर्स नए वेरिएंट को ज्यादा लग्जरी फीचर्स के साथ उतार सकती है। नए स्पेशल एडिशन हैरियर , सफारी और नेक्सॉन के लिए लॉन्च किया जाएंगे।हैरियर को ADAS और एक नए और बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ भी उतारा जा सकता है. सफारी में भी यही फीचर्स मिलेंगे.

टाटा मोटर्स ने अपनी SUVs के एक नए स्पेशल वेरिएंट लॉन्च
टाटा मोटर्स ने अपनी SUVs के एक नए स्पेशल वेरिएंट लॉन्च

इसे भी पढ़े :- आशा पारेख ने शादीशुदा शख्स से प्यार करके झेला दर्द, खुद बताई थी शादी न करने की ?

टाटा मोटर्स ने लॉन्च करेगी SUVs के नए मॉडल,

जानें क्या होगा नया? टीजर में देखा जा सकता है कि एसयूवी को सफेद रंग की छत के साथ डुअल-टोन पेंट में तैयार किया गया है।इसमें एलॉय व्हील ब्लैक आउट हैं।नए वेरिएंट को स्टैंडर्ड वेरिएंट से अलग करने के लिए नए बैजिंग जैसे अन्य कॉस्मेटिक बदलाव भी हो सकते हैं।

काफी शानदार मिलेंगे फीचर्स एसयूवी को लग्जरी बनाने के लिए कंपनी
काफी शानदार मिलेंगे फीचर्स एसयूवी को लग्जरी बनाने के लिए कंपनी

काफी शानदार मिलेंगे फीचर्स एसयूवी को लग्जरी बनाने के लिए कंपनी इनमें वेंटीलेटेड फ्रंट सीट्स, ऑटो-डिमिंग रियर व्यू मिरर और प्रीमियम लेदर अपहोल्स्ट्री जैसे फीचर्स जोड़ सकती है। हालांकि, ये सुविधाएं पहले से ही एसयूवी के टॉप-एंड वेरिएंट में मिलती आ रही हैं। इसलिए उम्मीद है कि नया एसयूवी टॉप-एंड वेरिएंट पर बेस्ड होंगी।


इसे भी पढ़े :-‘नदिया के पार’ की ‘गुंजा’ की बेटी है उनसे भी ज्यादा खूबसूरत लेकिन शादी के दो महीने बाद ही ?

शानदार लुक और जबरदस्त होंगे फीचर्स

पहले की तरह ही रहेगा इंजन एसयूवी में मैकेनिकली कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।कंपनी हैरियर और सफारी को 2.0-लीटर फिएट-सोर्स डीजल इंजन के साथ पेश कर सकती है। यह 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती हैं।

शानदार लुक और जबरदस्त होंगे फीचर्स
शानदार लुक और जबरदस्त होंगे फीचर्स

नेक्सॉन में पेट्रोल के साथ-साथ डीजल इंजन भी उपलब्ध है. जल्द लॉन्च होगी नई हैरियर टाटा मोटर्स जल्द ही हैरियर का अपडेट मॉडल लॉन्च करने जा रही है।एसयूवी को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। एसयूवी का जो मॉडल टेस्टिंग में देखा गया है, उसमें 360-डिग्री कैमरा लगा हुआ था। इसके साथ ही उम्मीद की जा रही है कि हैरियर को ADAS और एक नए और बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ भी उतारा जा सकता है. सफारी में भी यही फीचर्स मिलेंगे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *