डांस परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर यूं छेड़ते दिखे देवर अपनी भाभी को

डांस परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर यूं छेड़ते दिखे देवर अपनी भाभी को ,उनकी ऐसी केमिस्ट्री देख फटी रह गईं यूजर्स की आंखें

देवर और भाभी का रिश्ता भारतीय परिवारों में सबसे खास और अलग होता है। जहां देवर परिवार में अपनी भाभी को परेशान और उनके साथ मजाक करने के बहाने खोजता है, तो वही भाभी भी अपने देवर को सिर्फ भाई की तरह प्यार ही नहीं देती बल्कि उनकी खिंचाई करने से भी पीछे नहीं रहती। सोशल मीडिया पर भाभी और देवर के मस्ती-मजाक के कई वीडियोज वायरल होते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर भाभी और देवर के डांस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जहां प्यार से देवर अपनी भाभी को परेशान करते हुए दिख रहे हैं और भाभी भी अपने देवर को खूब नखरें दिखा रही हैं डांस।इस गाने में भाभी-देवर एक-दूसरे को परेशान कर रहे हैं, लेकिन इसी के साथ जिस तरह से भाभी और देवर एक-दूसरे से डांस स्टेप मैच कर रहे हैं वह लोगों को खूब भा रहा है।

परफॉर्मेंस में अपनी भाभी को यूं छेड़ते दिखे देवर
परफॉर्मेंस में अपनी भाभी को यूं छेड़ते दिखे देवर

इसे भी पढ़े :-  रज़ाक खान की बेटी की लेटेस्ट तस्वीर देख हैरान रह गए फैन्स बोले?

डांस परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर अपनी भाभी को यूं छेड़ते दिखे देवर

भाभी-देवर का रिश्ता परिवार में सबसे अच्छा माना जाता है। दोनों दोस्तों की तरह मजाक-मस्ती भी करते हैं और एक-दूसरे खिंचाई भी। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर भाभी और देवर के डांस वीडियो की जबरदस्त केमिस्ट्री देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं।

दोनों दोस्तों की तरह मजाक-मस्ती भी करते हैं और एक-दूसरे खिंचाई
दोनों दोस्तों की तरह मजाक-मस्ती भी करते हैं और एक-दूसरे खिंचाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भाभी और देवर की डांस स्टेज पर शानदार केमिस्ट्री लोगों को खूब भा रही है। इस वीडियो में भाभी और देवर हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने के बोल है ‘तने छोडूंगी.

इसे भी पढ़े :- छोटी लडकी हरियाणवी गानों पर ठूमका लगाते हुए दिखाई दे रही सरकारी स्कूल में

..इस गाने में भाभी-देवर एक-दूसरे को परेशान कर रहे हैं, लेकिन इसी के साथ जिस तरह से भाभी और देवर एक-दूसरे से डांस स्टेप मैच कर रहे हैं वह लोगों को खूब भा रहा है।इस गाने को अंकित जांगिड नामक एक शख्स ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। वैसे तो ये वीडियो एक साल पुराना है, लेकिन यह अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

.इस गाने में भाभी-देवर एक-दूसरे को परेशान कर
.इस गाने में भाभी-देवर एक-दूसरे को परेशान कर

केमिस्ट्री देख फटी की फटी रह गईं यूजर्स की आंखें(भाभी-देवर)

इस वीडियो को 1.4 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘बहुत ही सुंदर डांस परफॉर्मेंस है। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अति सुंदरम नृत्य, भाभी आला नखराला देवर’।

केमिस्ट्री देख फटी की फटी रह गईं यूजर्स की आंखें
केमिस्ट्री देख फटी की फटी रह गईं यूजर्स की आंखें

अन्य यूजर ने लिखा, ‘बहुत अच्छा भाई आपका डांस देखकर दिल खुश हो जाता है। लोकप्रिय हरियाणवी सॉन्ग ‘बहू काले को’ सिंगर गजेन्द्र फोगाट और अनु कादयान ने गाया है। देवर-भाभी के इस डांस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *