रज़ाक खान की बेटी की लेटेस्ट तस्वीर देख हैरान रह गए फैन्स बोले?

अपनी लाजवाब कॉमेडी से दर्शकों को हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन रजाक खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम किया है। जहां उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग और बेहतरीन कॉमेडी से लोगों का दिल जीता। रजाक खान ने अपने करियर में अनिल कपूर, श्रीदेवी, आमिर खान, अजय देवगन जैसे बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है।रज़ाक खान भले ही किसी लीड रोल में नजर ना आए हों, लेकिन उनकी फिल्म और उनका सबसे हटके अनोखा अंदाज ही तो है जो फैन्स को दीवाना बना देता है।बता दें की रज़ाक खान की तीन बेटियां हैं।जिसमें से उनकी बड़ी बेटी मिश्कत खान की तस्वीर पिता साथ वायरल हो रही है।

उनकी बड़ी बेटी मिश्कत खान की तस्वीर पिता साथ वायरल
उनकी बड़ी बेटी मिश्कत खान की तस्वीर पिता साथ वायरल

इसे भी पढ़े :- छोटी लडकी हरियाणवी गानों पर ठूमका लगाते हुए दिखाई दे रही सरकारी स्कूल में

रज़ाक खान की बड़ी बेटी की लेटेस्ट तस्वीर देख हैरान

रज़ाक खान बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। वे ‘अंखियों से गोली मारे’, ‘दुबई रिटर्न’, ‘जरूरत’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’, ‘बादशाह’, ‘इश्क’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। रज़ाक खान भले ही किसी लीड रोल में नजर ना आए हों,

1658767769 601 रज़ाक खान की बड़ी बेटी की लेटेस्ट तस्वीर देख हैरान

लेकिन उनकी फिल्म और उनका सबसे हटके अनोखा अंदाज ही तो है जो फैन्स को दीवाना बना देता है। बता दें की रज़ाक खान की तीन बेटियां हैं. जिसमें से उनकी बड़ी बेटी मिश्कत खान की तस्वीर पिता साथ वायरल हो रही है।

खान की बड़ी बेटी की लेटेस्ट तस्वीर देख हैरान

इसे भी पढ़े :- सुंबुल तौकीर के पापा ‘वीकएंड के वार’ के दौरान शो में एंट्री लेते हैं और शालीन भनोट को जमकर फटकार ….

तस्वीर देख हैरान रह गए फैन्स बोले

रज़ाक खान की तीन बेटियों में से सबसे बड़ी बेटी का नाम है मिश्कत खान ।मिश्कत खान खास तौर पर ट्वीटर पर एक्टिव रहती हैं उन्हें जानवरों से बेहद प्यार है इसलिए वे उनके हेल्दी रहने और उनके फिट रहने को लेकर अक्सर पोस्ट करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर मिश्कत खान और उनके पिता रज़ाक खान की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर मिश्कत खान और उनके पिता रज़ाक खान की तस्वीर जमकर वायरल
सोशल मीडिया पर मिश्कत खान और उनके पिता रज़ाक खान की तस्वीर जमकर वायरल

वहीं रज़ाक खान और मिश्कत खान की तस्वीर देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा यकीन नहीं होता की आज के जमाने में भी पिता और बेटी की इतनी खास बॉन्डिंग देखी जा सकती है। तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा आप दोनों का ये प्यार और रिस्पेक्ट लोगों को इंस्पायर कर रही है। तो वहीं दूसरे फैन ने कहा सर की एक्टिंग आज भी याद आती है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy   जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel