सुंबुल तौकीर के पापा ‘वीकएंड के वार’ के दौरान शो में एंट्री लेते हैं और शालीन भनोट को जमकर फटकार ….

सुंबुल तौकीर के पिता शालीन भनोट पर भड़के और बोले- ‘मेरी बेटी का तमाशा बना दिया’तुमने ?

बिग बॉस के घर में इस बार जो कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं,टीवी शो ‘बिग बॉस’ इन दिनों दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। हर साल की तरह इस साल भी इस शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। शो को शुरू हुए कुछ ही दिन हुए हैं और घर में लड़ाई, लव स्टोरी से दोस्ती तक कई चीजें देखने को मिल रही हैं। शो के ट्विस्ट और टर्न दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। हर सीजन की तरह इस बार भी कुछ कंटेस्टेंट्स अपनी दोस्ती तो कुछ अपनी दुश्मनी की वजह से लाइमलाइट में हैं। सुंबुल तौकीर और शालीन भनोट की बढ़ती नजदीकियां देखकर हर कोई हैरान है। अपने गेम को आगे बढ़ाने के लिए वह सुंबुल तौकीर खान, टीना दत्ता और सौंदर्या शर्मा जैसी हसीनाओं का सहारा लेते रहते हैं।इस प्रोमो में सुंबुल के पिता ‘वीकएंड का वार’ में सलमान खान के साथ सेट पर दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के पिता शालीन को जमकर फटकार लगा रहे हैं। इसी दौरान एक्ट्रेस के पिता उनसे कहते हैं कि ‘तुम जितनी प्योर हो उसे देखकर मुझे डर लगने लगा है। बेटा तू देख ले दुनिया कैसी है।’ अपने पापा की यह बात सुनकर सुंबुल की आंखें नम हो जाती हैं।

अपने पापा की यह बात सुनकर सुंबुल की आंखें नम
अपने पापा की यह बात सुनकर सुंबुल की आंखें नम

इसे भी पढ़े :- बेस्ट फ्रेंड कहने पर दलजीत कौर ने निकाली भड़ास शालीन पर और सोशल मिडिया पर बताई पूरी सच्चाई

सुंबुल के पिता ने लागाई शालीन की क्लास

प्रोमो में आगे देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के पिता शालीन पर भड़कते हुए कहते हैं, ‘शालीन जब यह तुमसे मिली थी तब प्योर हार्ट की थी। तुमने क्या किया। तुमने इसका तमाशा बना दिया है। अब मुझे डर लग रहा है। मैं अपनी बेटी को दिखाना चाहता हूं कि दुनिया कितनी खराब है। शालीन भनोट आप मेरी बेटी के साथ कुछ ऐसा करेंगे। घर में जो कुछ भी चल रहा है वो देखकर मुझे बहुत बुरा लग रहा है।

सुंबुल के पिता ने लागाई शालीन की क्लास
सुंबुल के पिता ने लागाई शालीन की क्लास

सलमान ने सुंबुल से कहा कि उन्हें किसी पर डिपेंड होने की जरूरत नहीं है, उन्हें मूव ऑन करके अपने गेम पर फोकस करना चाहिए। लेकिन सुंबुल पर ना तो अपने पिता की हिदायत का असर पड़ा और ना ही सलमान खान के समझाने का इतना सबकुछ होने के बाद भी सुंबुल शालीन और टीना से ही चिपकी दिखीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसे भी पढ़े :- आदिपुरुष विवाद में कूदे रामानंद सागर के बेटे,बोला समय के साथ धर्म बदलता ?

एक्ट्रेस का तमाशा बना दिया

इसी के साथ वह आगे कहते हैं कि ‘सुंबुल तुम देख नहीं रही हो कि किस तरह तुम्हारा इस्तेमाल किया जाता है।’इसी दौरान सलमान, सुंबुल को टीना की वो बात भी बताते हैं, जिसमें टीना शालीन को कहती हैं कि सुंबुल तुमको पसंद करती है। प्यार, इश्क, जुनून सबको दिखता है। सिर्फ मुझ अकेली को नहीं। सलमान की यह बातें सुनकर एक्ट्रेस हैरान रह जाती हैं। अपने पिता और सलमान की बातें सुनकर सुंबुल तौकीर खान इमोशनल हो गईं। वहीं शालीन भनोट हाथ जोड़कर सुंबुल तौकीर खान से माफी मांगते दिखे।

एक्ट्रेस का तमाशा बना दिया
एक्ट्रेस का तमाशा बना दिया

सुंबुल तौकीर के पिता ने शालीन से यह तक कह दिया कि, उन्होंने एक्ट्रेस का तमाशा बना दिया है। उन्होंने शालीन को खूब खरी-खोटी सुनाया था। साथ ही सुंबुल को नसीहत दी थी कि, लोग उनका फायदा उठा रहे हैं।

शालीन को खूब खरी-खोटी सुनाया
शालीन को खूब खरी-खोटी सुनाया

इसलिए उन्हें अकेले खेलना चाहिए।हालांकि, पिता की नसीहत के बावजूद वह शालीन और टीना से माफी मांगने पहुंच गईं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *