आदिपुरुष विवाद में कूदे रामानंद सागर के बेटे,बोला समय के साथ धर्म बदलता ?

ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष को लेकर पूरे देश में बहस छिड़ी हुई है। लगातार फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने के आरोप लग रहे है। नवरात्र के अवसर पर आदिपुरुष की टीम ने अयोध्या में जाकर फिल्म का टीजर लॉन्च किया और तब ही से आदिपुरुष को लेकर बवाल मचा हुआ है। आदिपुरुष की तुलना 1987 में आई रामानंद सागर की रामायण से भी हुई। अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी जैसे रामायण के मशहूर अभिनेताओं ने फिल्म को लेकर आपत्ति जताई हैं।आदिपुरुष विवाद में कूदे रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर, बोले- समय के साथ धर्म बदलता रहता हैआदिपुरुष पर रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘हम किसी को कुछ बनाने से रोक नहीं सकते’ आदिपुरुष अपने टीजर लॉन्च के बाद से ही विवादों में घिरती जा रही है।

आदिपुरुष पर रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर ने दिया बड़ा बयान,जिसके बड़के लोग और कहा ?
आदिपुरुष पर रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर ने दिया बड़ा बयान,जिसके बड़के लोग और कहा ?

इसे भी पढ़े :- इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा वाइल्ड कार्ड से ‘बिग बॉस 16’ के घर में एंट्री ?

आदिपुरुष विवाद में कूदे रामानंद सागर के बेटे

अभिनेता प्रभास  की फिल्म आदिपुरुष का टीजर जब से रिलीज हुआ है। तभी से इस फिल्म की आलोचना हो रही है। इसी बीच रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर ने फिल्म का सपोर्ट किया है। इस फिल्म में प्रभास श्रीराम की भूमिका निभाएंगे। जबकि उनके विपरीत सैफ अली खान  को रावण की भूमिका मिली है।

उनके विपरीत सैफ अली खान  को रावण की भूमिका मिली
उनके विपरीत सैफ अली खान  को रावण की भूमिका मिली

फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से फिल्म को लेकर लोगों की अलग-अलग राय देखने को मिली है। कुछ यूजर्स फिल्म के वीएफएक्स और इसमें दिखाए गए हनुमान-रावण के लुक की बेहद आलोचना की जा रही है। जबकि ऐसे भी कुछ लोग है , जो आदिपुरुष के टीजर की जमकर तारीफ कर रहे है।

इसे भी पढ़े :- पलक तिवारी की बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

रामानंद सागर के बेटे बोले- समय के साथ धर्म बदलता रहता

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर ने फिल्म को सपोर्ट किया है। इसके अलावा उन्होंने कहा, कि आप किसी को कुछ भी बनाने से कैसे रोक सकते है? समय के साथ धर्म भी बदल जाता है और डायरेक्टर ओम राउत ने वहीं किया, जो उन्हें इस समय सही लगा है।

रामानंद सागर के बेटे बोले- समय के साथ धर्म बदलता रहता
रामानंद सागर के बेटे बोले- समय के साथ धर्म बदलता रहता

जब उसने यह पूछा कि क्या आप फिल्म के किरदारों को सपोर्ट करते हैं तो उन्होंने इस बात से इनकार करते हुए कहा, कि फिल्म निर्माता ने फिल्म को रामायण नहीं कहा है, आपको बता दे कि रामानंद सागर की रामायण में काम करने वाले करीब सभी कलाकारों ने अभी तक आदिपुरुष फिल्म का जमकर विरोध किया है।

आदिपुरुष फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से ही लोगों का यह कहना है, कि डायरेक्टर ने रामायण जैसे महाकाव्य को सही से रिप्रेजेंट नहीं किया जाता है। जिससे लोगों की धार्मिक भावनाओं को चोट लगी है। इसके अलावा कुछ पॉलिटिशियन ने कुछ देवताओं के डिजाइन के बारे में शिकायत की है

अयोध्या में राम मंदिर के प्रमुख पुजारी ने भी फिल्म पर रोक लगाने की मांग की
अयोध्या में राम मंदिर के प्रमुख पुजारी ने भी फिल्म पर रोक लगाने की मांग की

इतना ही नहीं अयोध्या में राम मंदिर के प्रमुख पुजारी ने भी फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel