पलक तिवारी की बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की पॉपुलैरिटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। वह हर लुक में कहर ढाती हैं। उनकी फोटोज को खूब पसंद किया जाता है। अब पलक का नया ग्लैमरस फोटोशूट चर्चा में है।उनके हुस्न पर फैंस फिदा हो गए हैं।यहां पर देखें तस्वीरें श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी लेटेस्ट तसवीरों से इंटरनेट पर आग लगा रही है। ड्रेस में पलक का स्टाइलिश अंदाज आपके होश उड़ाने के लिए काफी है।स्टारकिड की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।अपनी बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरे शेयर करती रहती हैं।इन दिनो पलक तिवारी काफी सुर्खियों में है।जिसके पीछे की वजह है उनका लेटेस्ट फोटोशूट आपको बता दे अपने नए लुक में पलक काफी हॉट लग रही है ,लेकिन हॉट दिखने के चक्कर में पलक से हो गई बड़ी गलती जिसकी वजह से उन्हे ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

श्वेता तिवारी की बेटी ने टाइट ड्रेस पहन कराया फोटोशूट कैमरे  में कैद हुआ ऊप्स मोमेंट
श्वेता तिवारी की बेटी ने टाइट ड्रेस पहन कराया फोटोशूट कैमरे में कैद हुआ ऊप्स मोमेंट

इसे भी पढ़े :- बेटे को ब्रेस्ट फीड कराते हुई सोनम कपूर ने करवा चौथ के दिन में मेकअप करती दिखी

 पलक तिवारी ने पहना बेहद रिवीलिंग ड्रेस

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। पलक जब भी तसवीरें पोस्ट करती है, फैंस उनपर कमेंट्स औऱ लाइक्स के द्वारा जमकर प्यार बरसाते है। पलक का हर अंदाज काफी खूबसूरत होता है। उनकी लेटेस्ट तसवीरों पर आपकी निगाहें थम जाएगी।अब फिर से पलक ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है।इनमें वह रेड थाई हाई स्लिट ऑफ शोल्डर गाउन पहने नजर आ रही हैं।

डीप नेक आउटफिट में दिए किलर पोज
डीप नेक आउटफिट में दिए किलर पोज

इस लुक में पलक काफी हॉट लग रही हैं।पलक भी अपनी मां की तरह एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमा रही हैं। उन्होंने काफी कम वक्त में और बहुत छोटी सी उम्र में ही इंडस्ट्री में और दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक जगह बना ली है।एक्टिंग डेब्यू से पहले ही पलक के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी हो चुकी है, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं।ऐसे में वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े :- माधुरी दीक्षित पहली ही नज़र में डॉ नेने पर दिल हार बैठी

फोटोशूट कैमरे में कैद हुआ ऊप्स मोमेंट श्वेता तिवारी का

पलक ने अपने इस हॉट लुक को कंप्लीट करने के लिए स्मोकी मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं।यहां उन्होंने कानों में मैचिंग के छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं।पलक इन फोटोज में काफी हॉट दिख रही हैं।

रिवीलिंग ड्रेस पहन कैमरे के सामने आईं पलक
रिवीलिंग ड्रेस पहन कैमरे के सामने आईं पलक

अपनी बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरे शेयर करती रहती हैं।इन दिनो पलक तिवारी काफी सुर्खियों में है।जिसके पीछे की वजह है उनका लेटेस्ट फोटोशूट आपको बता दे अपने नए लुक में पलक काफी हॉट लग रही है लेकिन हॉट दिखने के चक्कर में पलक से हो गई बड़ी गलती जिसकी वजह से उन्हे ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा ।

पलक तिवारी की बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल,
पलक तिवारी की बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल,

पलक हाल ही में पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के एलबम बिजली बिजली में नजर आई थी।पलक तिवारी, विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म ‘रोजी’ से बॉलीवुड में कदम रख रही है। विशाल मिश्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पलक एक कॉल सेंटर वर्कर के किरदार में दिखेंगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel