माधुरी दीक्षित पहली ही नज़र में डॉ नेने पर दिल हार बैठी

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का जलवा 90 और 2000 के दशक में कुछ और ही था।हर कोई उनकी अदाकारी और खूबसूरती का दीवाना हुआ करता था. लेकिन जब उन्होंने अचानक शादी करने का फैसला लिया तो उनके लाखों दीवानों का दिल टूट गया था।माधुरी ने जिस समय शादी की उस समय वह बॉलीवुड में राज कर रही थीं।इसी वजह से हर कोई उनकी शादी की खबर सुनकर चौंक गया था।माधुरी दीक्षित ने अमेरिका के डॉक्टर श्रीराम नेने  से शादी की है।  इनकी लव स्टोरी शुरू हुई आज हम आपको बताते है।माधुरी दीक्षित ने डॉ श्रीराम नेने के लिए अपने चमकते हुए और शानदार करियर को छोड़ दिया था।डॉ श्रीराम नेने दिल के एक्सपर्ट है और उन्होंने माधुरी का दिल भी जीत लिया था।शादी के बाद डॉ श्रीराम नेने के साथ माधुरी बॉलीवुड और भारत छोड़कर अमेरिका चली गई थी।माधुरी और श्रीराम की लव स्टोरी जितनी प्यारी है उतनी ही इंस्पायरिंग भी खासकर की आज के जमाने के कपल्स के लिए इस जोड़ी से सीखने के लिए काफी कुछ मिलेगा।

 

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का जलवा
बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का जलवा

इसे भी पढ़े :- करिश्मा कपूर की बेटी की ख़ूबसूरती के आगे हुई फैल ऐश्वर्या की खूबसूरती ?

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित पहली ही नज़र

अपने करियर के सबसे शानदार दौर में 1998 में माधुरी अपनी बहन और भाई से मिलने अमेरिका गई।डॉक्टर श्रीराम नेने, अजीत दीक्षित यानी कि माधुरी के भाई के दोस्त थे जो यूएस में रहते थे।इस दौरान भाई के घर पर हुई।इसी पार्टी के दौरान डॉक्टर श्रीराम नेने और माधुरी दीक्षित की पहली मुलाकात हुई।इस पहली ही मुलाकात में वह अपना दिल हार गई। डॉ नेने भी माधुरी की मुस्कान के कायल हो गए थे।

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित पहली ही नज़र
धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित पहली ही नज़र

इसके बाद दोनों को एक दूसरे से मिलने की चाहत हुई।डॉ नेने ने कुछ मुलाकात के बाद माधुरी से पहाड़ों पर बाइक राइडिंग के लिए पूछा। माधुरी को ये सुनकर काफी अच्छा लगा और वह उनके साथ जाने के लिए तैयार हो गई। वहां पहुंचने के बाद माधुरी को डर लगने लगा। उस समय दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए।इसके बाद दोनों कई बार मिले और फिर 3 महीने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया।

इसे भी पढ़े :- बेहद खूबसूरत है सनी देओल की पत्नी पूजा लंदन से की है पढ़ाई,लेकिन मिडिया की चकाचौंध से रहती है दूर

माधुरी दीक्षित पहली ही नज़र में डॉ नेने पर हार बैठी थी अपना दिल

इसके बाद वर्ष 1999 में 17 अक्टूबर के दिन माधुरी दीक्षित ने पूरे मराठी रीति रिवाजों के साथ श्रीराम नेने से शादी कर ली थी। जिस समय माधुरी ने शादी की उस समय वह बॉलीवुड की नंबर एक एक्ट्रेस हुआ करती थी। मगर अपने प्यार और शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। अमेरिका के डेनेवर में माधुरी के पति कार्डियोलॉस्टि थे।

माधुरी दीक्षित पहली ही नज़र में डॉ नेने पर हार बैठी थी अपना दिल
माधुरी दीक्षित पहली ही नज़र में डॉ नेने पर हार बैठी थी अपना दिल

एक बार इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित से पूछा गया था कि उन्होंने अपने करियर के पीक पर शादी क्यों की? तो माधुरी ने कहा था, ‘क्योंकि मैं प्यार में थी। और यही तो आप सब करते हैं जब आपको सही शख्स मिल जाता है। है न?’ माधुरी शादी के बाद भारत से दूर 12 साल तक अमेरिका में रही।

आज इस कपल के दो बच्चे है.
आज इस कपल के दो बच्चे 

इसके बाद उन्होंने 2012 में फिर से बॉलीवुड में कमबैक किया।आज इस कपल के दो बच्चे।यह ख़ुशी-खुशी अपनी लाइफ जी रहे है. डॉक्टर नेने भी नगरपालिका अस्पताल से जुड़ गए जहां उन लोगों का इलाज करवाया जाता है जिनके पास ज्यादा पैसे नहीं हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel