बेहद खूबसूरत है सनी देओल की पत्नी पूजा लंदन से की है पढ़ाई,लेकिन मिडिया की चकाचौंध से रहती है दूर

सनी देओल की पत्नी पूजा देओल बेहद खूबसूरत दिखती है लेकिन हमेशा लाइमलाइट से दूर रही परन्तु दूर रहकर संभालती हैं ये सारी जिम्मेदारी

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से अभिनेता सनी देओल हैं जिनकी पत्नियां लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं बहुत से ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री हैं जिनके परिवार वाले बॉलीवुड से हमेशा दूरी बनाकर रखते हैं और वह कभी भी अपने आप को सेलिब्रिटी नहीं समझते और ना ही मीडिया के सामने उटपटांग बयान देते हैं। अक्षर हम देखते हैं कि बॉलीवुड के बहुत से ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री हैं जो हमेशा ही मीडिया के सामने उटपटांग बयान देकर सुर्खियों में बना रहना पसंद करते हैं।लेकिन इसके विपरीत कुछ ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री भी हैं जो सिर्फ अपने काम से काम रखते हैं और ना ही वह खुद और ना ही उनका कोई परिवार वाला मीडिया के सामने उटपटांग बयान देकर सुर्खियां बटोर ते हुए नजर आते हैं।

सनी देओल की पत्नी पूजा देओल बेइंतेहा खूबसूरत
सनी की पत्नी पूजा बेइंतेहा खूबसूरत

इसे भी पढ़े :-‘बिग बॉस 16’ के घर में साजिद खान की एंट्री को लेकर इन एक्टर्स ने मचाया बवाल

सनी की पत्नी पूजा बेइंतेहा खूबसूरत

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से अभिनेता हैं जिनकी पत्नियां लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं कुछ ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री भी हैं जो सिर्फ अपने काम से काम रखते हैं और ना ही वह खुद और ना ही उनका कोई परिवार वाला मीडिया के सामने उटपटांग बयान देकर सुर्खियां बटोरते हुए नजर आते हैं।

सनी देओल भी पार्टियों और मीडिया से हमेशा दूरी बनाकर
सनी भी पार्टियों और मीडिया से हमेशा दूरी बनाकर

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहिए कि सनी 64 साल के हो गए हैं और उनके जन्मदिन पर उनके चाहने वालों ने उनको बहुत बधाई और शुभकामनाएं भी दी है लेकिन 64 साल के होने के बाद भी सनी देओल की पत्नी आज भी बहुत खूबसूरत नजर आती हैं। सनी भी पार्टियों और मीडिया से हमेशा दूरी बनाकर रखते हैं उनको जरा चकाचौंध पसंद नहीं है वैसे ही उनकी पत्नी भी हैं वह इतनी पढ़ी-लिखी और खूबसूरत है लेकिन फिर भी मीडिया से हमेशा की दूरी बना कर रखती हैं।

इसे भी पढ़े :- खुद के प्राइवेट जेट,पेन और इन 6 महंगी चीज़ों के मालिक अमिताभ बच्चन

लाइमलाइट से दूर संभालती हैं ये जिम्मेदारी पूजा

सनी के बेटे ने अभी हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू किया है और उनकी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सनी देओल की पत्नी और उनके बेटे की मां उस दौरान नजर आई थी। लेकिन जैसे ही उनको पता कि बाहर मीडिया मौजूद है तो वह तुरंत अपनी कार में बैठकर वहां से निकल गई थी। मीडिया ने बहुत कोशिश की कि उनसे सवाल-जवाब किया जा सके और उनकी तस्वीरें ली जा सके लेकिन वह जैसे जैसे मीडिया से बचकर उस समय निकल गई थी।

फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सनी देओल की पत्नी और उनके बेटे की मां उस दौरान नजर
फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सनी की पत्नी और उनके बेटे की मां उस दौरान नजर

बात करें सनी और पूजा की शादी की तो उन्होंने साल 1984 में एक दूसरे से शादी कर ली थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि उस समय सनी देओल फिल्मों में नहीं आए थे और वह नॉर्मल जिंदगी जी रहे थे। उसमें एक बात यह भी थी कि सनी  के परिवार वाले नहीं चाहते थे कि उनकी शादी की खबर मीडिया के सामने आए क्योंकि इससे उनके फिल्मी कैरियर पर असर पड़ सकता था।

सनी देओल की पत्नी पूजा देओल बेहद खूबसूरत
सनी की पत्नी पूजा बेहद खूबसूरत

बता दें कि पूजा हाफ इंडिया और हाफ ब्रिटिश हैं। हमेशा कैमरे से दूर रहने वाली सनी की पत्नी पूजा असल में बेइंतेहा खूबसूरत दिखती हैं।पूजा ग्लैमर इंडस्ट्री से काफी दूर हैं।उन्होंने अपने आपको घरेलू जिम्मेदारियों में ही बिजी किया हुआ है हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *