इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा वाइल्ड कार्ड से ‘बिग बॉस 16’ के घर में एंट्री ?

बिग बॉस 16 के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। वहीं, सुधांशु पांडे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बॉलीवुड तडका की इस रिपोर्ट में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि टीवी के गलियारे में क्या चल रहा है।कलर्स टीवी पर सलमान खान एक बार फिर अपने सबसे बड़े कंट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस’ के साथ हाजिर हो चुके हैं। ‘बिग बॉस 16’  लगातार चर्चा में है। हर एक छोटी-बड़ी अपडेट पर फैंस की नजर बनी हुई है। इस बार शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट आए हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि शो में इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा  की भी एंट्री हो सकती है। इस खबर के सामने आने के बाद से अंजलि के फैंस उन्हें एक और रिएलिटी शो में देखने के लिए काफी बेताब हैं।हालांकि इस मामले पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है और इस मामले पर खुलकर बात की है।

बिग बॉस 16 के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली
बिग बॉस 16 के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली

इसे भी पढ़े :- पलक तिवारी की बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

बिग बॉस 16 में अंजलि अरोड़ा की एंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा वाइल्ड कार्ड से ‘बिग बॉस 16’ के घर में एंट्री करने वाली हैं। हालांकि अंजलि अरोड़ा ने इस खबर का सिरे से खंडन किया है।रिपोर्ट की मानें तो, ‘बिग बॉस 16’ के मेकर्स अरोड़ा से बात कर रहे हैं। अगर सब सही रहा, तो एक बार फिर फैंस को अंजलि अरोड़ा का रियलिटी शो में चार्म देखने को मिलेगा।

इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा वाइल्ड कार्ड से ‘बिग बॉस 16’ के घर में एंट्री करने वाली
इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा वाइल्ड कार्ड से ‘बिग बॉस 16’ के घर में एंट्री करने वाली

इस खबर के सामने आने के बाद से अंजलि के फैंस उन्हें एक और रिएलिटी शो में देखने के लिए बड़े ही बेचैन हैं। हालांकि इस मामले पर एक्ट्रेस ने चुप्पी छोड़ते हुए खुलकर बात की है।पिछले कुछ महीनों पहले प्रसारित हुए कंगना रनौत स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में कच्चा बादाम फेम गर्ल अंजलि अरोड़ा  ने खुलासा किया।

अंजलि के फैंस उन्हें एक और रिएलिटी शो में देखने के लिए बड़े ही बेचैन
अंजलि के फैंस उन्हें एक और रिएलिटी शो में देखने के लिए बड़े ही बेचैन

कि वो बिग बॉस 16 में शामिल होने के लिए बिल्कुल भी एक्साइटेड नहीं हैं। अंजलि ने कहा कि अगर शो के मेकर्स ने उन्हें वाइल्डकार्ड एंट्री के लिए संपर्क किया तो वो रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

इसे भी पढ़े :- हुस्न के जलवे बिखेरती दिखी शहनाज गिल मैचिंग ज्वेलरी और गोल्ड मेकअप में

अपनी कला से लोगो के दिल में करेगी राज

अरोड़ा ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं बिग बॉस 16 में शामिल हो पाऊंगी। मैं इस साल नहीं जाऊंगी क्योंकि मैंने कुछ समय पहले ही एक रियलिटी शो लॉक अप किया था। करीब ढाई महीने, मैं एक घर में कैद थी, इसलिए मैं इतनी जल्दी एक और रियलिटी शो में नहीं जाना चाहती क्योंकि मैं और एक्सप्लोर करना चाहती हूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में नजर आने के बाद से ही अंजलि अरोड़ा का जलवा अब तक कायम है। कुछ समय पहले MMS कांड की वजह से अंजलि  ने सुर्खियों बटोरीं थी। अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस बिग बॉस 16 में भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेर सकती हैं। हालांकि अंजलि ने अब खुद ही इस बारे में खुद बड़ी बात रिवील की है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel