हुस्न के जलवे बिखेरती दिखी शहनाज गिल मैचिंग ज्वेलरी और गोल्ड मेकअप में

शहनाज गिल का नाम लेते ही उनकी क्‍यूटनेस, उनका चुलबुलापन, बात करने का उनका बिंदास अंदाज सब कुछ आंखों के सामने छा जाता है और चेहरे पर प्‍यारी सी मुस्‍कान बिखर जाती है। मगर आजकल वह अपने ग्‍लैमरस लुक और कातिल अदाओं से भी फैंस को खूब दीवाना बना रही हैं.शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं। जिसमें वो साड़ी में दिखाई दे रही हैं।पंजाबी कुड़ी और बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल  का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसमें वह काफी सुंदर लग रही है। यह वीडियो एक इंवेट का है। जिसमें एक्ट्रेस का लुक देख हर कोई शहनाज की तारीफ कर रही है। वीडियो शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं। जिसमें वो साड़ी में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस का ये लुक देख फैंस काफी खुश हैं। फोटो पर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े :- पलक तिवारी की बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

कांजीवरम साड़ी पहन ढाया कहर

बीते दिन यानी की रविवार को बेंगलुरु में फिल्मफेयर साउथ अवॉर्ड का आयोजन किया गया। इस इवेंट में शहनाज गिल भी शामिल हुईं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।इन फोटोज में वो कांजीवरम साड़ी में दिख रही हैं।

हुस्न के जलवे बिखेरती दिखी शहनाज गिल की
हुस्न के जलवे बिखेरती दिखी शहनाज गिल की

जिसमें वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. एक्ट्रेस की खूबसूरती देख फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

फैन्स कांजीवरम सारी में दिखी

इससे पहले शहनाज ने एक और वीडियो पोस्‍ट किया था, जिस पर भी फैंस खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। इस वीडियो में शहनाज बारिश के मौसम में ‘कौन तुम्‍हें यूं प्‍यार करेगा जैसे मैं करती हूं’ सॉन्‍ग गाती नजर आ रही हैं और इस बीच आसमान की तरफ भी इशारा करती हैं जिसे सिद्धार्थ शुक्‍ला  से जोड़ा जा रहा है। उनका यह वीडियो देख फैंस भी भावुक हो गए और अपने चहेते एक्‍टर की यादों में खो गए।

शहनाज ने एक और वीडियो पोस्‍ट
शहनाज ने एक और वीडियो पोस्‍ट

इसे भी पढ़े :- बेटे को ब्रेस्ट फीड कराते हुई सोनम कपूर ने करवा चौथ के दिन मेकअप करती दिखी

खूबसूरत साड़ी के साथ ही एक्ट्रेस ने बालों का जूड़ा बनाया हुआ है।साथ ही उसे फूलों के गजरे से सजाया हुआ है। इतना ही नहीं साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी और गोल्ड मेकअप शहनाज के लुक में चार चांद लगा रहा है

मैचिंग ज्वेलरी और गोल्ड मेकअप शहनाज के लुक में चार चांद लगा
मैचिंग ज्वेलरी और गोल्ड मेकअप शहनाज के लुक में चार चांद लगा

वह कैमरे में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। जिसपर फैंस फिदा हो गए हैं।जैसे ही एक्ट्रेस ने फोटो शेयर की, वैसे ही वह तेजी से वायरल होने लगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel