छोटी लडकी हरियाणवी गानों पर ठूमका लगाते हुए दिखाई दे रही सरकारी स्कूल में

सोशल मीडिया पर कोई भी वीडियो वायरल होना एक सामान्य बात हो गई है।आज डीजिटल युग चल रहा है। ऐसे में कई बार स्कूल में पढने वाले छात्र अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने स्कूल या कॉलेज फंक्शन के वीडियो अपलोड करते है।इन वीडियो में टीचर या तो छात्र डांस करते हुए दिखाई देते है। इन वीडियों को लोगों द्रारा खूब पसंद किया जाता है। इन दिनों एक ऐसा ही स्कूल का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक छोटी लडकी हरियाणवी गानों पर ठूमका लगाते हुए दिखाई दे रही है।वीडियो देखकर अंदाजा लग जा रहा है कि यह वीडियो किसी स्कूल का है। किसी स्कूल में एक बच्ची अपनी स्कूल ड्रैस में दिखाई दे रही है। यह छोटी बच्ची हरियाणवी गानों पर परफॉर्म कर रही है। इस बच्ची का डांस परफॉर्मेंस इतना अच्छा है कि सभी दूसरे छात्र और टीचर्स तालियां बजा रहे है।

छोटी सी लड़की के डांस का दीवाना बना पूरा इंडिया
छोटी सी लड़की के डांस का दीवाना बना पूरा इंडिया

इसे भी पढ़े :- सुंबुल तौकीर के पापा ‘वीकएंड के वार’ के दौरान शो में एंट्री लेते हैं और शालीन भनोट को जमकर फटकार ….

सरकारी स्कूल की छोटी सी लड़की के डांस का दीवाना

वीडियो देखकर अंदाजा लग जा रहा है कि यह वीडियो किसी स्कूल का है। किसी स्कूल में एक बच्ची अपनी स्कूल ड्रैस में दिखाई दे रही है। यह छोटी बच्ची हरियाणवी गानों पर परफॉर्म कर रही है। इस बच्ची का डांस परफॉर्मेंस इतना अच्छा है कि सभी दूसरे छात्र और टीचर्स तालियां बजा रहे है।आप को जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो TOP 5 CG नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड हुआ है। इस वीडियो पर 2 मिनिट और 52 सेकेंड के अंदर लगभग दो लाख से ज्यादा लाइक आ चूके है।

इसे भी पढ़े :- बेस्ट फ्रेंड कहने पर दलजीत कौर ने निकाली भड़ास शालीन पर और सोशल मिडिया पर बताई पूरी सच्चाई

छोटी सी लड़की के डांस का दीवाना बना पूरा इंडिया

इन वीडियो में टीचर या तो छात्र डांस करते हुए दिखाई देते है। इन वीडियों को लोगों द्रारा खूब पसंद किया जाता है। इन दिनों एक ऐसा ही स्कूल का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक छोटी लडकी हरियाणवी गानों पर ठूमका लगाते हुए दिखाई दे रही है।

छोटी लडकी हरियाणवी गानों पर ठूमका लगाते हुए दिखाई दे रही
छोटी लडकी हरियाणवी गानों पर ठूमका लगाते हुए दिखाई दे रही

यह वीडियो लोगों द्रारा खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं एक यूजर ने बच्ची की तारीफ करते हुए कमेन्ट भी किया है। उसने लिखा है कि बहुत कमाल। वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा है कि एनर्जेटिक परफॉर्मेंस।इस छोटी बच्ची का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ऐसे में यूजर्स ने कमेंट सेक्शन को फायर वाले इमोजी से भर दिया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel