काचा बादाम के बाद भोपाल के ‘तीस रुपया का नमकीन’ सॉन्ग वायरल

काचा बादाम के वीडियो के बाद भोपाल के 'तीस रुपया का नमकीन' सॉन्ग जमकर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाले ‘भोपाली नमकीन वाले का वी़डियो खूब वायरल हो रहा है। इनका नाम नसीम अहमद है। नसीम भोपाल में किराए के मकान में रहते हैं। वह पहले मैकेनिक थे। आपको बता दें कुछ दिनों पहले ही काचा बादाम भी वायरल हुआ था।कच्चा बादाम के बाद भोपाल के एक विक्रेता ने अपने उत्पादों को बेचने के लिए एक और अनोखा गीत चुना। पहले, एक बादाम विक्रेता का वीडियो पश्चिम बंगाल से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और अब एक नमकीन मिश्रण विक्रेता का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित किया जा रहा है जिसमें वह ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपना गाना ‘ती ती ती तीस का नमकीन’ गाते हुए देखा जा सकता है। वायरल वीडियो भोपाल का है और विक्रेता का नाम नसीम अहमद है जो नमकीन मिश्रण बेचने के लिए इस असामान्य गीत के साथ आया था।

कच्चा बादाम के बाद भोपाल के ‘तीस रुपया का नमकीन’ वाले चाचा वायरल
कच्चा बादाम के बाद भोपाल के ‘तीस रुपया का नमकीन’ वाले चाचा वायरल

इसे भी पढ़े :- मुकेश अंबानी के ड्राइवर की सैलरी आगे दिल्ली के CM की सैलरी भी कुछ नहीं

काचा बादाम के बाद भोपाल के ‘तीस रुपया का नमकीन’ सॉन्ग वायरल

वायरल वीडियो में नमकीन बेचने वाले व्यक्ति का नाम नसीम अहमद है। नसीम “नम नम नम नम नमकीन के पैकेट और ती ती ती ती ती 30 रुपइया के” गाकर नमकीन बेचते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में स्कूटर पर थैली में रखकर नमकीन बेचने वाले नसीम अनोखे अंदाज में आवाज लगा रहा है और लोगों को नमकीन खरीदने बुला रहे हैं। इस दौरान वह अपने नमकीन की खासियत भी बता रहे हैं। इस वीडियो को और इस नमकीन बेचने वाले के अनोखे अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

अपने गाने के बारे में बात करते हुए नसीम अहमद ने ANI को बताया, “मैं 6 साल से नमकीन के विक्रेता के रूप में काम कर रहा हूं, इससे पहले मैं मैकेनिक का काम करता था। 35 साल मैंने दोपहिया वाहन की मरम्मत का काम किया, मेरी पीठ में समस्या है, इसलिए मैंने यह काम शुरू किया। हां, मुझे लगता है कि मेरी शैली अलग है, यह मेरा सबसे अलग तरीका है, यह विचार मेरे पास इस तरह आया कि मैं बच्चों को देखकर बहुत मजेदार तरीके से मिश्रण बेचता हूं और बच्चो के साथ मस्ती करना मुझे अच्छा लगता है।”

वायरल वीडियो में नमकीन बेचने वाले व्यक्ति का नाम नसीम अहमद
वायरल वीडियो में नमकीन बेचने वाले व्यक्ति का नाम नसीम अहमद

इसे भी पढ़े :- दिग्गज एक्टर और प्रभास के चाचा कृष्णम राजू का निधन, अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि

विक्रेता के वायरल वीडियो ने फेन्स को प्रभावित

नसीम अहमद ने आगे कहा की “लोग कहते हैं कि आजकल तुम बहुत मशहूर हो गए हो, मेरे पास सुबह दिल्ली से एक टीवी चैनल, अखबार से फोन आया, कुछ देर पहले मुझे मुंबई से फोन आया, हां मुझे इस वजह से खुशी हो रही है।

विक्रेता के वायरल वीडियो ने फेन्स को प्रभावित
विक्रेता के वायरल वीडियो ने फेन्स को प्रभावित

विक्रेता के वायरल वीडियो ने फेन्स को प्रभावित किया। एक यूजर ने वीडियो के नीचे कमेंट करते हुए लिखा, “यशराज मुखाटे रीमिक्स इनकमिंग।” एक अन्य यूजर ने भी वीडियो की तारीफ करते हुए लिखा, “मुझे यह वीडियो सुनकर बहुत अच्छा लगा।”

एक तीसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा, “प्रतिभा की कोई कमी नहीं है।” एक अन्य ने भी इसी तरह की भावनाओं को प्रतिध्वनित किया और लिखा, “हालांकि प्रफुल्लित करने वाला … यह आश्वस्त करने वाला है।”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *