भारत की जीत का मनाया जश्न स्टार्स ने भी और ‘काला चश्मा’ पर किया किया डांस अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना ने

बॉलीवुड के स्टार्स आयुष्मान और अनन्या ने किया जमकर डांस भारत की जीत का जश्न में

अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। जबकि आयुष्मान खुराना आखिरी बार ‘अनेक’ में नजर आए थे।पूरे देश के लिए रविवार की रात एक जश्न की रात थी क्योंकि भारत ने पाकिस्तान पर एशिया कप में ऐतिहासिक जीत हासिल की है। इस जश्न को लोगों ने अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट किया, लेकिन आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे का अंदाज सबसे अलग था। दोनों स्टार्स ने सुपरहिट गाने ‘काला चश्मा’ पर मजेदार डांस करके भारत की जीत का जश्न मनाया।ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।भारत और पाकिस्तान के बीच दूसरा एशिया कप मैच दुबई में खेला गया। जिसमें भारत को जीत मिली है। पाकिस्तान ने भारत को जीत के लिए 148 रनों का लक्ष्य दिया। पाकिस्तान की टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई। भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर जीत हासिल की।

ये पहली बार होगा जब दोनों एक साथ एक ही फिल्म में नजर आएंगे.
ये पहली बार होगा जब दोनों एक साथ एक ही फिल्म में नजर आएंगे.

 

इसे भी पढ़े :- विराट कोहली के इस अंदाज ने लूट लिया पाकिस्तानी दिव्यांग लड़की का दिल

आयुष्मान-अनन्या ने मनाया जीत का जश्न

इस वायरल वीडियो में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने इस गाने के कुछ स्टेप्स को रीक्रिएट किया है।साथ ही गाने की ताल पर दोनों अपने दोस्तों और टीम के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने कहा, ‘जीत गया इंडिया’ इसके साथ ही अनन्या पांडे ने आयुष्मान खुराना को टैग भी किया।वहीं, पोस्ट का जवाब देते हुए आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना ने कहा, ‘हाहाहा, सबसे अच्छा’ इसके साथ ही उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी लगाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

इसे भी पढ़े :- अमिताभ बच्चन की फिल्म “शोले” का होने लगा है बॉयकॉट

ड्रीम गर्ल 2’ की कर रहे हैं मथुरा में शूटिंग

एक लीडिंय ऑनलाइन पोर्टल के मुताबिक, अनन्या पांडे इन दिनों आयुष्मान खुराना के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ की शूटिंग के लिए मथुरा में हैं. हाल ही में अनन्या पांडे ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर मथुरा से एक वीडियो बी शेयर किया था, जिसमें वो एक रिक्शा पर बैठी उसका लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही थीं. इस क्लिप के साथ उन्होंने लिखा, ‘मथुरा में 101 सेट करने के लिए.’
भारत और पाकिस्तान के बीच दूसरा एशिया कप मैच दुबई में खेला गया। जिसमें भारत को जीत मिली है। पाकिस्तान ने भारत को जीत के लिए 148 रनों का लक्ष्य दिया। पाकिस्तान की टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई। भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर जीत हासिल की।

एशिया कप में भारत ने पाकिस्तान को लगातार चौथी बार हराया है। मैच जीतने के बाद पूरे भारत में जश्न का माहौल था और सभी ने अपने-अपने तरीके से पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत का जश्न मनाया।

‘काला चश्मा’ पर किया अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना ने डांस
‘काला चश्मा’ पर किया अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना ने डांस

 

इसे भी पढ़े :- अमिताभ बच्चन की फिल्म “शोले” का होने लगा है बॉयकॉट

नाव पर सैर करते हुए डाली थी एक वीडियो

इसी बीच, आयुष्मान खुराना ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो नदी के बीच में एक नाव पर फैंस के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, एक दूसरे नाव पर फैंस के साथ आयुष्मान मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं और कहते हैं कि उनके लिए तैरना मुश्किल होगा, जिस पर एक फैन कहता है कि वो नदी में गोता लगाने और स्टार की तरफ तैरने के लिए तैयार है. वीडियो को शेयर करते हुए आयुष्मान ने कहा कि, ‘इसकी स्टोरी कल डाली थी, लेकिन ये मेरी टाइमलाइन पर होनी चाहिए। ये बहुत ही क्यूट है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

वहीं, आयुष्मान खुराना की पत्नी और डायरेक्टर ताहिरा कश्यप ने कहा, ‘हाहाहा, बहुत क्यूट’।एक दूसरे पोस्ट में आयुष्मान खुराना एपने चेहरे को कैमरे से दूर किए हुए सूर्यास्त का नजारा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही आयुष्मान ने आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का गाना ‘क्यूं रहती है तू धूप के मौसम को कोसती, बेहतर है कर ले जिंदगी, बादल से दोस्ती’ लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

लाइगर’ में अनन्या ने की बेहतरीन एक्टिंग

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। जबकि आयुष्मान खुराना आखिरी बार ‘अनेक’ में नजर आए थे।

ये पहली बार होगा जब दोनों एक साथ एक ही फिल्म में नजर आएंगे.
ये पहली बार होगा जब दोनों एक साथ एक ही फिल्म में नजर आएंगे.

ये पहली बार होगा जब दोनों एक साथ एक ही फिल्म में नजर आएंगे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *