अमिताभ बच्चन की फिल्म “शोले” का होने लगा है बॉयकॉट

“शोले” का होने लगा है बॉयकॉट अमिताभ बच्चन की मुसीबत में फंसे सदी के महानायक

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कुछ समय से कई बड़े सितारों की फिल्मों का विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। लोगों का मानना है कि बॉलीवुड के कई बड़े सितारे हिंदू धर्म की सभ्यता और संस्कृति का अपनी फिल्मों में मजाक उड़ाते हैं और इसी वजह से उनकी फिल्मों का खूब विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का लोगों ने बहुत ही बुरा हस्र किया और अब जो हम लोगों के निशाने पर फिल्म आई है वह अपने दौड़ की सबसे आईकॉनिक फिल्मों में से एक थी। आइए आपको बताते हैं लाल सिंह चड्ढा के बाद लोग क्यों अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की सुपरहिट फिल्म शोले को बॉयकॉट कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की सुपरहिट फिल्म शोले को बॉयकॉट
अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की सुपरहिट फिल्म शोले को बॉयकॉट

इसे भी पढ़े :- पापा सैफ अली खान की दूसरी शादी में खुद मां अमृता सिंह ने सारा अली खान को किया था तैयार,सारा अली खान ने किया खुलासा

अमिताभ बच्चन की फिल्म “शोले” का होने लगा है बॉयकॉट

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के उन सितारों में शुमार होते हैं जो किसी भी प्रकार के वाद-विवाद से बेहद दूर रहते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 6 दशक से सक्रिय अमिताभ बच्चन विवादों से दूर रहना ही पसंद करते हैं लेकिन हाल फिलहाल में उनके लिए मुसीबतें बढ़ती जा रही है।

इस वजह से मुसीबत में फंसे सदी के महानायक
इस वजह से मुसीबत में फंसे सदी के महानायक

आपको बता दें कि 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन नजर आने वाले हैं लेकिन उसके पहले उनके लिए एक खराब खबर यह है कि अस्सी के दशक में आई उनकी सुपरहिट फिल्म शोले का लोग काफी विरोध कर रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ धर्मेंद्र नजर आए थे और आइए आपको बताते हैं आखिर किस वजह से धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन की इस आईकॉनिक फिल्म का लोग विरोध कर रहे हैं जिसके कारण अमिताभ बच्चन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

अमिताभ बच्चन की फिल्म “शोले” का होने लगा है बॉयकॉट,
अमिताभ बच्चन की फिल्म “शोले” का होने लगा है बॉयकॉट,

इसे भी पढ़े :- ‘पिप्पा’ का टीज़र हुआ रिलीज़ और इतना हो रहा है रिलीज़ होने की तारीख बताई इस एक्टर ने

इस वजह से फिल्म शोले का हो रहा है विरोध

सोशल मीडिया पर इन दिनों बायकॉट गैंग बहुत ज्यादा सक्रिय हो चुका है और यह लगातार बॉलीवुड के बड़े सितारों को निशाने पर लेकर उनकी फिल्मों का विरोध कर रहे हैं। हाल ही में बायकॉट गैंग के निशाने पर अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की फिल्म शोले आ चुकी है जिसमें हेमा मालिनी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के लेखक सलीम जावेद थे और लोगों का कहना है कि इस फिल्म में सभी हिंदुओं को बुरा दिखाया गया था जबकि मुस्लिमों को इस फिल्म में बेहद अच्छा दिखाया गया था जो कि बिल्कुल भी अच्छी बात नहीं है।

इस वजह से फिल्म शोले का हो रहा है विरोध
इस वजह से फिल्म शोले का हो रहा है विरोध

ऐसी ही बातों को दोहराते हुए लोगों ने अमिताभ बच्चन की फिल्म सुहाग को भी बॉयकॉट करना शुरू कर दिया है और ऐसा ही चलता रहा तो अमिताभ बच्चन के लिए मुसीबतें उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी बढ़ने वाली है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *