‘पिप्पा’ का टीज़र हुआ रिलीज़ और इतना हो रहा है रिलीज़ होने की तारीख बताई इस एक्टर ने

ईशान खट्टर की फिल्म पिप्पा का टीजर रिलीज हो गया है।देशभर में आज आजादी का जश्न मनाया जा रहा है। इस साल आजादी का दिन कई मायनों में काफी अहम है।इस साल देश ने अपनी आजादी के 75 साल पूरे कर लिए हैं।इस खास मौके पर हर कोई जश्न में डूबा हुआ है।इसी बीच स्वतंत्रता दिवस  के इस खास मौके पर ईशान और मृणाल ठाकुर  की फिल्म पिप्पा का टीजर  जारी कर दिया है। सामने आया फिल्म टीजर काफी धमाकेदार है। देशभक्ति के रंग में रंगा फिल्म का यह टीजर रिलीज होते ही तेजी से वायरल हो रहा है।इस दौरान टीजर में मृणाल ठाकुर  और ईशान के कुछ सीन्स भी देखने को मिल रहे हैं।वीडियो में ईशान युद्ध के मैदान में नजर आ रहे हैं। टीजर में एक्टर को देख कहा जा सकतै है कि उनकी भूमिका काफी दमदार होने वाली है।टीजर वीडियो के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान किया गया है।जानकारी के मुताबिक ईशान की यह फिल्म 2 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने को पूरी तरह से तैयार है।

2 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने को पूरी तरह से तैयार
2 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने को पूरी तरह से तैयार

इसे भी पढ़े :- क्या एक साथ नजर आएंगे कभी फिल्म में आमिर, सलमान और शाहरुख? किंग खान बोले-उस दिन चड्डी बनियान बिक जाएगी‘

‘पिप्पा’ का टीज़र रिलीज़ होते ही हुआ वायरल

इस टीजर को फिल्म में बतौर मुख्य कलाकार नजर आए मृणाल ठाकुर  और ईशान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 1एक मिनट सात सेकेंड के इस वीडियो में तीन दिसंबर 1971 के युद्ध की झलक देखने को मिल रही है।वीडियो में पूरा देश रेडियो पर देश की तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को सुनते नजर रहे हैं।वीडियो में पीएम कहती हैं कि, ‘कुछ ही घंटों पहले पाकिस्तान ने भारतीय एयरफीट्स पर हवाई हमला किया है। मैं, भारत की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, पाकिस्तान के साथ जंग का एलान करती हूं।”जय हिंद”

‘पिप्पा’ का टीज़र रिलीज़ होते ही हुआ वायरल
‘पिप्पा’ का टीज़र रिलीज़ होते ही हुआ वायरल 

फिल्म की बात करें तो ‘पिप्पा’  एक वॉर फिल्म है, जिसमें 45वें कैवलरी टैंक स्क्वाड्रन के एक दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की बहादुरी को दिखाया जाएगा. यह फिल्म ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब ‘ द बर्निंग चाफीस ‘ पर आधारित है. राजा कृष्ण मेनन  के निर्देशन में बनी इस फिल्म में गरीब पुर में लड़ी गई 12 दिन के युद्ध की कहानी दिखाई जाएगी, जिसके कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ था.

फिल्म की बात करें तो 'पिप्पा'  एक वॉर फिल्म
फिल्म की बात करें तो ‘पिप्पा’  एक वॉर फिल्म 

इसे भी पढ़े :- पापा सैफ अली खान की दूसरी शादी में खुद मां अमृता सिंह ने सारा अली खान को किया था तैयार,सारा अली खान ने किया खुलासा.

एक्टर ने बताई रिलीज़ होने की तारीख

स्वतंत्रता दिवस के इस खास मौके पर ईशान और मृणाल ठाकुर  की फिल्म पिप्पा का टीजर जारी कर दिया है। सामने आया फिल्म टीजर काफी धमाकेदार है।देशभक्ति के रंग में रंगा फिल्म का यह टीजर रिलीज होते ही तेजी से वायरल हो रहा है।

एक्टर ने बताई रिलीज़ होने की तारीख
एक्टर ने बताई रिलीज़ होने की तारीख

ईशान की फिल्म पिप्पा का टीजर रिलीज हो गया है।फिल्म में 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारत के पूर्वी मोर्चे की लड़ाई को दिखाया जाएगा। जश्न-ए-आजादी के मौके पर बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘पिप्पा’  का टीजर रिलीज किया गया ।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel