विराट कोहली के इस अंदाज ने लूट लिया पाकिस्तानी दिव्यांग लड़की का दिल

पाकिस्तान के क्रिकेट स्टार बाबर आजम को छोड़ विराट कोहली को करती है पसंद विराट के इस अंदाज ने लूट लिया पाकिस्तानी दिव्यांग लड़की का दिल

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप-2022 के ‘बहुप्रतीक्षित’ मुकाबले से पहले विराट कोहली और बाबर आजम की दुबई में मुलाकात हुई।विराट ने इस दौरान पाकिस्तान के कप्तान से हाथ मिलाया, उनके कंधे पर हाथ रखा और दोनों मुस्कुराते हुए नजर आए।भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित मुकाबले से पहले विराट कोहली और बाबर आजम की मुलाकात हुई है।आगामी एशिया कप2022 में दोनों टीमें 28 अगस्त को भिड़ेंगी।भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी दुबई पहुंच चुके हैं। इसी बीच विराट और बाबर गर्मजोशी से मिले।दोनों ने एक-दूसरे से हाथ मिलाया.विराट कोहली ने एशिया कप में भिड़ंत से ठीक पहले पाकिस्तान से यूएई मिलने पहुंची दिव्यांग फैन का सपना पूरा किया। उन्होंने न केवल मुलाकात की, बल्कि अपनी महिला फैन के साथ तस्वीर भी खिंचवाई।भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में फैली हुई है। देश सरहद के पार भी किंग कोहली के फैंस की कमी नहीं है।

 

टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में फैली हुई
टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में फैली हुई

इसे भी पढ़े :- अमिताभ बच्चन की फिल्म “शोले” का होने लगा है बॉयकॉट

विराट कोहली बाबर आजम नहीं, कोहली से है प्यार.

बीसीसीआई ने एक वीडियो बुधवार को शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया है। 33 वर्षीय विराट कोहली ने बाबर के कंधे पर हाथ रखा और दोनों मुस्कुराते हुए नजर आए। विराट ने इस बीच अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान से भी मुलाकात की।

विराट कोहली बाबर आजम नहीं, कोहली से है प्यार.
विराट कोहली बाबर आजम नहीं, कोहली से है प्यार.

वहीं, स्पिनर युजवेंद्र चहल और हार्दिक पंड्या भी अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी और राशिद खान से मिले।बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।इसके अलावा 1500 से ज्यादा बार रिट्वीट किया गया है जबकि करीब 15 हजार लाइक्स मिले हैं।

विराट कोहली को ही ले लीजिए। उन्होंने सिक्योरिटी को रोककर सेल्फी खिंचाई थी और पाकिस्तानी फैन का सपना पूरा किया था। अब उन्होंने पाकिस्तान से यूएई मिलने पहुंची एक दिव्यांग फैन का दिल लूट लिया। किंग कोहली की जबरा फैन उनसे मिलना चाहती थी और जब विराट कोहली प्रैक्टिस से निकले तो सीधे अपने चाहने वाली महिला फैन के पास जा पहुंचे। पाकिस्तानी महिला फैन के चेहरे पर खुशी देखते बन रही थी।

सिक्योरिटी को रोककर सेल्फी खिंचाई थी और पाकिस्तानी फैन का सपना पूरा किया
सिक्योरिटी को रोककर सेल्फी खिंचाई थी और पाकिस्तानी फैन का सपना पूरा किया

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली करीब एक महीने से क्रिकेट मैदान से दूर हैं। अब वह एशिया कप में वापसी करेंगे। भारतीय टीम टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से 28 अगस्त को खेलेगी। विराट से उनके फैंस को काफी उम्मीदें भी हैं। वहीं, बाबर आजम पाकिस्तान की कमान संभालेंगे।

इसे भी पढ़े :- पापा सैफ अली खान की दूसरी शादी में खुद मां अमृता सिंह ने सारा अली खान को किया था तैयार,सारा अली खान ने किया खुलासा

विराट के इस अंदाज ने लूट लिया पाकिस्तानी दिव्यांग लड़की का दिल

इस मोमेंट का वीडियो वायरल हो रहा है। कराची की रहने वाली दिव्यांग महिला ने कोहली की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा- मैं किसी और की फैन नहीं हूं। मुझे विराट कोहली सबसे अच्छे लगते हैं। मैं उनसे मिलने के लिए ही यहां आई थी। उन्होंने हमें समय दिया।

विराट के इस अंदाज ने लूट लिया पाकिस्तानी दिव्यांग लड़की का दिल
विराट के इस अंदाज ने लूट लिया पाकिस्तानी दिव्यांग लड़की का दिल

सेल्फी खिंचवाई। वह अच्छे इंसान हैं। बता दें कि पाकिस्तान के लिए इस वक्त सबसे बड़े क्रिकेट स्टार बाबर आजम को माना जाता है। ऐसे में अगर वह बाबर की जगह विराट की फैन हैं तो यह अपने आप में आश्चर्य करने वाली बात है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *