विवाह फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की और अब इनके यंग लुक को देखकर हो जाओगे हैरान

विवाह फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की और अब इनके यंग लुक को देखकर हो जाओगे हैरान

अमेय पांड्या सनफीस्ट, डाबर चवन शक्ति, सेवलॉन और एल्पेनलीबे जैसे विज्ञापनों में भी काम कर चुके हैं। विवाह के अलावा उनकी अन्य फिल्में ‘लागा चुनरी में दाग’ और ‘स्वामी’ थीं। अमेया पांड्या ने पहली बार टेलीविजन पर बाल कलाकार के रूप में अभिनय की शुरुआत की थी। वह टीवी शो केसर में भी नजर आ चुके हैं। अमेय पांड्या ने स्टार वन पर प्रसारित होने वाले रियलिटी डांस शो “जरा नच के दिखा” में शानदार प्रदर्शन किया था। सोशल मीडिया में बड़ी संख्या में फैन फॉलोअर्स हैं।शाहिद कपूर की फिल्म विवाह से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाले अमेय पांड्या आज अपना 23वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। मुंबई में 1998 में जन्मे इस अभिनेता ने कई फिल्मों और विज्ञापनों में भी काम किया है। विवाह फिल्म में वह शाहिद कपूर के भतीजे राहुल की भूमिका में नजर आए थे। तब से लेकर अब तक उनके लुक में काफी बदलाव आ गया है।

अमेय पांड्या 'सर्फ एक्सेल' जैसे बड़े टीवी विज्ञापनों का भी हिस्सा
अमेय पांड्या ‘सर्फ एक्सेल’ जैसे बड़े टीवी विज्ञापनों का भी हिस्सा

इसे भी पढ़े :-अपनी बरसो पुरानी 800 करोड़ की पटौदी पैलेस को पाने के लिए चुकानी पड़ी भारी कीमत कड़ी मेहनत

विवाह फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत

अमेय पांड्या ‘सर्फ एक्सेल’ जैसे बड़े टीवी विज्ञापनों का भी हिस्सा रह चुके हैं। इस विज्ञापन में उनका डायलॉग था ‘दाग अच्छे हैं’। अमेय की ये लाइन इतनी हिट हुई थी कि, इससे लोगों के बीच वह काफी मशहूर हो गए थे। वह फिल्म सीरियल और रियलिटी शो मिलाकर कुल 100 से ज्यादा प्रोजेक्ट का हिस्सा रह चुके हैं।

विज्ञापन में उनका डायलॉग था 'दाग अच्छे
विज्ञापन में उनका डायलॉग था ‘दाग अच्छे

इसे भी पढ़े :- किंग खान के लाडले आर्यन खान के प्यार में दीवानी हुयी ये पाकिस्तानी अभिनेत्री

शाहिद कपूर के भतीजे राहुल की भूमिका में नजर

उन्होंने विज्ञापनों में अपने अभिनय के लिए बहुत सारे पुरस्कार जीते थे। पेप्सोडेंट और बूमर जेली जैसे विज्ञापन में भी वह नजर आ चुके हैं। काफी कम उम्र में ही उन्होंने लोगों का ध्यान आकर्षित किया और लोकप्रियता हासिल की है।अमेय पांड्या ‘सर्फ एक्सेल’ जैसे बड़े टीवी विज्ञापनों का भी हिस्सा रह चुके हैं। इस विज्ञापन में उनका डायलॉग था ‘दाग अच्छे हैं’। अमेय की ये लाइन इतनी हिट हुई थी कि, इससे लोगों के बीच वह काफी मशहूर हो गए थे। वह फिल्म सीरियल और रियलिटी शो मिलाकर कुल 100 से ज्यादा प्रोजेक्ट का हिस्सा रह चुके हैं।

शाहिद कपूर के भतीजे राहुल की भूमिका में नजर
शाहिद कपूर के भतीजे राहुल की भूमिका में नजर

शाहिद कपूर की फिल्म विवाह से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाले अमेय पांड्या  हैं। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। मुंबई में 1998 में जन्मे इस अभिनेता ने कई फिल्मों और विज्ञापनों में भी काम किया है। विवाह फिल्म में वह शाहिद कपूर के भतीजे राहुल की भूमिका में नजर आए थे। तब से लेकर अब तक उनके लुक में काफी बदलाव आ गया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *