किंग खान के लाडले आर्यन खान के प्यार में दीवानी हुयी ये पाकिस्तानी अभिनेत्री

शाहरुख़ खान के लाडले के प्यार में दीवानी हुयी पाकिस्तानी अभिनेत्री

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की दुनियाभर में बहुत फैन फॉलोइंग है। खासतौर पर फीमेल फैंस शाहरुख के प्यार में दीवानी हैं। लेकिन अब शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने भी अपना जलवा दिखाना शरू कर दिया है। पिछले कुछ समय से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सुर्खियों में छाए हुए हैं। पिछले साल ड्रग केस में उनका नाम सामने आने के बाद से मीडिया उनके हर मूमेंट को कैप्चर करने में लगी रहती हैं। हालांकि आपको बता दें कि आर्यन ड्रग केस मामले में रिहा हो चुके हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तेजी से बढ़ रही है। हाल ही में आर्यन ने एक ब्रांड के लिए अपना प्रोफेशनल फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं अब एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भी आर्यन के लिए अपनी दीवानगी दिखाई है।

इसे भी पढ़े :-अपनी बरसो पुरानी 800 करोड़ की पटौदी पैलेस को पाने के लिए चुकानी पड़ी भारी कीमत कड़ी मेहनत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

आर्यन के प्यार में डूबीं ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान की तारीफ करती नजर आई हैं। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने ये भी स्वीकार किया है कि वह आर्यन की दीवानी हैं। सजल अली ने बॉलीवुड में दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की आखिरी फिल्म ‘मॉम’ में काम किया था। वह इस फिल्म में श्रीदेवी की बेटी के रोल में नजर आई थीं। उसके बाद से ही उन्हें भारत में काफी पसंद किया जाने लगा। हाल ही में सजल ने एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए अपना हाल-ए-दिल बयां किया है। उन्होंने आर्यन के लिए सरेआम अपने प्यार को दर्शाया है।

आर्यन के प्यार में डूबीं ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस,
आर्यन के प्यार में डूबीं ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस,

सजल अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए प्यार के बारे में लोगों को बताया है। इसके बाद से लोगों के बीच सजल को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। हाल ही में सजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान की एक तस्वीर शेयर की है और लोगों को बताया है कि वह आर्यन के प्यार में दीवानी हो गई हैं। आर्यन खान लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करते हैं और सोशल मीडिया पर भी कुछ खास एक्टिव नहीं हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sajal Ali (@sajalaly)

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली ने गत बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सफेद टी-शर्ट में आर्यन खान की एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह खुलकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। आर्यन की थ्रोबैक फोटो को शेयर करते हुए सजल ने अपने प्यार का इजहार करने के लिए शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के हिट गाने ‘हवाएं’ को हार्ट इमोजी के साथ पोस्ट किया था। उन्होंने आर्यन खान की आंखों को नशीली कहा है।पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली ने साल 2017 में फिल्म मॉम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sajal Ali (@sajalaly)

इसे भी पढ़े :-सलमान खान की बहन ने दिखाया अपना किलर अंदाज 45 वर्ष में तस्वीर शेयर कर लूट ली महफिल इस एक्टर्स ने

शाहरुख़ खान के लाडले के प्यार में दीवानी हुयी पाकिस्तानी अभिनेत्री

सजल अली जल्द ही बॉलीवुड हस्तियों के साथ अपनी फिल्म व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट में काम करती नजर आएंगी। इस फिल्म में शबाना आजमी भी हैं। शेखर कपूर की निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर 2022 टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था।

आर्यन खान की आंखों को नशीली
आर्यन खान की आंखों को नशीली

फिल्म फेस्टिवल की तस्वीरों को शेयर करते हुए सजल ने कैप्शन में लिखा था- टीआईएफएफ में मेरी शुरुआत एक सपना था, जो मेरे दिल को प्यार से भर देता है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *