​​​​    ​      

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के परिवार के साथ कुछ हसींन पल बिताते हुई देखे खूबसूरत अनदेखी तस्वीरें

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के परिवार के साथ कुछ हसींन पल बिताते हुई देखे खूबसूरत अनदेखी तस्वीरें

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपने घर रांची में समय बिता रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में धोनी से जुड़ी कई शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिखी जिसमें वो अपने परिवार और अपने पालतू जानवरों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिख रहे हैं.. धोनी का फार्महाउस मुख्य रूप से दो चीजों की विशेषता है। एक विशाल खुला मैदान और उन सभी चीजों की उपस्थिति जो पूर्व कप्तान को पसंद हैं। इसका अधिकांश भाग हरे भरे लॉन और विभिन्न प्रकार के पेड़ों से घिरा हुआ है जिसे धोनी वास्तव में पसंद करते हैं।धोनी अपने परिवार संग छुट्टियां बिताने के लिए हिमाचल प्रदेश के शिमला पहुंचे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी 12 लोगों के साथ शिमला पहुंचे हैं। वह शुक्रवार की शाम को हिमाचल के इस खूबसूरत शहर पहुंचे।

धोनी के परिवार के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें
धोनी के परिवार के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें

महेंद्र सिंह धोनी के  परिवार के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें

धोनी पहले रांची के हरमू हाउसिंग में एक तीन मंजिला बंगले में रहते थे, लेकिन 2017 में अपने शानदार नए घर ‘कैलाशपति’ में आ गए। विशाल संपत्ति, जिसे बनाने में तीन साल लगे, सात एकड़ में फैली हुई है और रांची के रिंग रोड पर स्थित है।

धोनी पहले रांची के हरमू हाउसिंग में एक तीन मंजिला
धोनी पहले रांची के हरमू हाउसिंग में एक तीन मंजिला

फार्महाउस, जो एमएसडी का स्थायी निवास है उसमें धोनी की कार और बाइक संग्रह, व्यायामशाला, स्विमिंग पूल, पार्क और यहां तक कि विभिन्न खेलों के लिए कुछ इनडोर स्टेडियमों के लिए एक विशाल गैरेज से सुसज्जित है।

धोनी की कार और बाइक संग्रह,
 धोनी की कार और बाइक संग्रह,

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी ने हाल ही में पुणे के पिंपरी-चिंचवड इलाके में एक नया घर खरीदा है।

कौन हैं धोनी के माता-पिता देवकी देवी और पान सिंह, जानिए माही के पूरे परिवार की जानकारी | All the details about MS Dhoni Parents, sibling and other details about family -

 

यहां रावेतो के एस्टाडो प्रेसिडेंशियल सोसाइटी में उन्होंने घर लिया है।वह इस समय अपने पूरे परिवार के साथ रांची स्थित अपने फार्महाउस में रह रहे हैं।

इसे भी पढ़े :-बेटी वामिका को चूमतीं अनुष्का शर्मा ने किया बर्थडे विश और शेयर की ये प्यारी तस्वीर और लिखा ये प्यारा कैप्शन ”दो साल पहले मेरा दिल खुल गया था”

धोनी के रांची के फार्महाउस की तस्वीरें

एमएस धोनी पहले रांची के हरमू हाउसिंग में एक तीन मंजिला बंगले में रहते थे, लेकिन 2017 में अपने शानदार नए घर ‘कैलाशपति’ में आ गए.।विशाल संपत्ति, जिसे बनाने में तीन साल लगे, सात एकड़ में फैली हुई है और रांची के रिंग रोड पर स्थित है।

ब्रावो ने धोनी के लिए हेलिकॉप्टर-7 गाना शेयर किया, पत्नी साक्षी ने कहा- एक नए साल के साथ आप थोड़े और स्वीट-स्मार्ट हो गए | MS Dhoni (Mahendra Singh Dhoni ...

एक विशाल खुला मैदान और उन सभी चीजों की उपस्थिति जो पूर्व कप्तान को पसंद हैं। इसका अधिकांश भाग हरे भरे लॉन और विभिन्न प्रकार के पेड़ों से घिरा हुआ है जिसे धोनी वास्तव में पसंद करते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी ने 2017 में फॉर्महाउस बनाया और इसका नाम कैलाशपति रखा, जो सात एकड़ की संपत्ति है और इसे बनने में तीन साल लगे।उन्होंने मुंबई में एक घर में भी निवेश किया है और उनकी पत्नी साक्षी ने 2020 में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की थीं।

धोनी ने 2017 में फॉर्महाउस बनाया और इसका नाम कैलाशपति रखा, जो सात एकड़ की संपत्ति
धोनी  ने 2017 में फॉर्महाउस बनाया और इसका नाम कैलाशपति रखा, जो सात एकड़ की संपत्ति

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *