बेटी वामिका को चूमतीं अनुष्का शर्मा ने किया बर्थडे विश और शेयर की ये प्यारी तस्वीर और लिखा ये प्यारा कैप्शन ”दो साल पहले मेरा दिल खुल गया था”

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपनी बेटी वामिका का दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं।ऐसे में अनुष्का ने बेटी वामिका की लेटेस्ट तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।साल 2021 में 11 जनवरी को अनुष्का शर्मा  ने वामिका को जन्म दिया था।तब से लेकर अब तक टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका के लिए नो फोटो पॉलिसी लागू कर रखी है। ऐसे में आज अनुष्का की बेटी वामिका पूरे दो साल की हो गई हैं।हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का लंबे वक्त से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर अनुष्का काफी एक्टिव रहती हैं. इस बीच 11 जनवरी को अनुष्का अपनी बेटी वामिका कोहली  का दूसरा जन्मदिन मना रही हैं। बेटी के बर्थडे के मौके पर अनुष्का शर्मा और वामिका की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी बेटी पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रही हैं।मां बेटी की ये शानदार फोटो आपके दिल को आसानी से छू जाएगी।इस प्यारी फोटो पर अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है- दो साल पहले मेरा दिल खुल गया था।

बेटी वामिका को चूमतीं अनुष्का शर्मा ने शेयर की ये प्यारी तस्वीर
बेटी वामिका को चूमतीं अनुष्का ने शेयर की ये प्यारी तस्वीर

 

बेटी वामिका को चूमतीं अनुष्का शर्मा ने शेयर की ये प्यारी तस्वीर

बेटी वामिका के बर्थडे पर अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बुधवार को लेटेस्ट तस्वीर को शेयर किया है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका के माथे को चूमती और प्यार दुलार करती हुई नजर आ रही हैं।

विरुष्का' की लाडली वामिका का पहला बर्थडेः अनुष्का ने शेयर की बर्थडे बैश की  तस्वीरें, व्हाइट आउटफिट में दिखी मां-बेटी की ट्विनिंग anushka sharma ...

इस तरह से अनुष्का ने बेटी वामिका की लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर उसके बर्थडे को स्पेशल बनाया है।अनुष्का शर्मा की इस क्यूट फोटो पर मशहूर सिंगर नीति मोहन ने भी वामिका को हैप्पी बर्थडे विश किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का ने शेयर की ये प्यारी तस्वीर

साथ ही सोशल मीडिया पर सामने आते ही अनुष्का और वामिका की ये लेटेस्ट फोटो काफी वायरल होना शुरू हो गई हैं। फैंस अनुष्का की इस तस्वीर पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

Vamika Birthday: विराट- अनुष्का के साथ वामिका के बेस्ट मोमेंट्स पर डालें एक  नजर - take-a-look-at-vamika-best-moments-with-virat-anushka - Nari Punjab  Kesari

 

 

साल 2021 में 11 जनवरी को अनुष्का ने वामिका को जन्म दिया था।तब से लेकर अब तक टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली और अनुष्का ने अपनी बेटी वामिका के लिए नो फोटो पॉलिसी लागू कर रखी है। ऐसे में आज अनुष्का की बेटी वामिका पूरे दो साल की हो गई हैं।

Vamika Birthday: विराट- अनुष्का के साथ वामिका के बेस्ट मोमेंट्स पर डालें एक  नजर - take-a-look-at-vamika-best-moments-with-virat-anushka - Nari Punjab  Kesari

अनुष्का अपनी बेटी वामिका बेटी के बर्थडे के मौके पर अनुष्का और वामिका की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी बेटी पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रही हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel