पलक तिवारी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार डब्बू रत्नानी के लिए कराया बोल्ड फोटो शूट

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग का दीवाना तो हर किसी को बनाया है, लेकिन लोग उनकी खूबसूरती पर भी फिदा रहते हैं। अब उनकी बेटी पलक भी उन्हीं के नक्शे कदमों पर चलती दिख रही हैं. पलक जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है, लेकिन अभी से उनकी पॉपुलैरिटी काफी हद तक बढ़ चुकी है।पलक अक्सर अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं।श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने बहुत छोटी सी उम्र में ही काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. पलक अपने लुक्स के कारण हर दिन चर्चा में रहने लगी हैं। अब फिर से उनका सिजलिंग लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।पलक ने हाल ही में मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए सिजलिंग फोटोशूट कराया है। अब इसी शूट की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।इन फोटोज में पलक को मेहरून कलर की सीक्वेंस वाली स्लीवलेस डीपनेक ड्रेस पहने देखा जा रहा है।

श्वेता तिवारी की बेटी पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार
श्वेता तिवारी की बेटी पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार

 

श्वेता तिवारी की बेटी पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार

पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।अपनी जिंदगी की हर झलक वह अपने फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं। ऐसे में फैंस को भी अब उनके हर लुक का इंतजार रहने लगा है। पलक के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं। लोग उनके स्टाइल और फैशन सेंस पर फिदा रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani)

दूसरी ओर अब फिर से पलक ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है, जिसमें वह काफी हॉट दिख रही हैं।पलक ने हाल ही में मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए सिजलिंग फोटोशूट कराया है।

अब इसी शूट की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की
अब इसी शूट की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की

अब इसी शूट की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।इन फोटोज में पलक को मेहरून कलर की सीक्वेंस वाली स्लीवलेस डीपनेक ड्रेस पहने देखा जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

लोग उनके स्टाइल और फैशन सेंस पर फिदा रहते हैं।दूसरी ओर अब फिर से पलक ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है, जिसमेंश्वेता तिवारी की बेटी पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार डब्ब्बू रत्नानी के लिए कराया बोल्ड शूट।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani)

श्वेता की बेटी पलक तिवारी ने बहुत छोटी सी उम्र में ही काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है।पलक अक्सर अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं.पलक अपने लुक्स के कारण हर दिन चर्चा में रहने लगी हैं।अब फिर से उनका सिजलिंग लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

लक तिवारी ने बहुत छोटी सी उम्र में ही काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली
 बहुत छोटी सी उम्र में ही काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली

लेकिन लोग उनकी खूबसूरती पर भी फिदा रहते हैं. अब उनकी बेटी पलक भी उन्हीं के नक्शे कदमों पर चलती दिख रही हैं।पलक जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है, लेकिन अभी से उनकी पॉपुलैरिटी काफी हद तक बढ़ चुकी है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel