एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने ली अब तक की सुपर एंड हॉट तस्वीरे पोस्ट करके सुर्खियों में बनीं, रोक दी लोगों की दो पल के लिए सांसें

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी  सुपर एंड हॉट तस्वीरे पोस्ट करके सुर्खियों में बनीं रहती हैं। सोशल मीडिया पर उन्हों 50 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। एक्ट्रेस रुस्तम, बेबी, बादशाहों जैसी सुपरहिल फिल्मों के काम कर चुकी ईशा को लेकर बज बना है कि वह फिल्म हेरा-फेरी 3 में नजर आएंगी। फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आयी है लेकिन ईशा गुप्ता की एक तस्वीर भले ही सामने आयी है जिसमें हॉटनेस की सीमा को पार कर दिया है।गुप्ता को लेकर बज बना है कि वह फिल्म हेरा-फेरी 3 में नजर आएंगी। फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आयी है लेकिन ईशा की एक तस्वीर भले ही सामने आयी है जिसमें हॉटनेस की सीमा को पार कर दिया है।

Esha Gupta Sexy Video: Esha Gupta ने शर्ट बटन खोलकर दिखाई सेक्सी बॉडी, फोटो देखकर हैरान हुए फैंस

ईशा गुप्ता अब तक का का सबसे हॉट

राज 3 फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस  ईशा गुप्ता भले  ही फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आती हो लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी सुपरहिट एक्ट्रेस से कम नहीं है। ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी  सुपर एंड हॉट तस्वीरे पोस्ट करके सुर्खियों में बनीं रहती हैं।

ईशा गुप्ता की हॉट और सेक्सी तस्वीरों ने फैंस पर ढाया कहर। Esha Gupta gone  Bold on Instagram again and her Sexy Pictures goes viral - Hindi Filmibeat

सोशल मीडिया पर उन्हों 50 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। रुस्तम, बेबी, बादशाहों जैसी सुपरहिल फिल्मों के काम कर चुकी ईशा  गुप्ता को लेकर बज बना है कि वह फिल्म हेरा-फेरी 3 में नजर आएंगी। फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आयी है लेकिन ईशा गुप्ता की एक तस्वीर भले ही सामने आयी है जिसमें हॉटनेस की सीमा को पार कर दिया है।

रोक दी लोगों की दो पल के लिए सांसें

2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का टाइटल जीतने वाली ईशा गुप्ता अपने फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में रहती है। ईशा गुप्ता ने न्यूड फोटोशूट करवाकर खूब सुर्खियां बटौरी थी। बॉलीवुड फिल्म ‘जन्नत 2’ से उन्होनें बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Esha Gupta: लॉन्जरी शोमधील ईशा गुप्ताच्या हॉट लूकने अनेकांच्या काळजाचा ठोका चुकवला, बघा व्हिडिओ

इसके बाद कई फिल्मों में उन्होनें काम किया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel