​​​​    ​      

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने आदिल खान से चुपके से कोर्ट मैरिज की ,कपल ने कोर्ट मैरिज की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर

राखी सावंत ने कर ली है आदिल खान से चुपके से कोर्ट मैरिज राखी सावंत अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं अब राखी सावंत को लेकर यह खबर आ रही हैं कि अभिनेत्री ने आदिल दुर्रानी के साथ दुनिया की नजरों से छिपकर दूसरी शादी रचा ली है। हालांकि इस बात का खुलासा खुद से राखी ने अभी तक नहीं किया है। वहीं राखी और आदिल दुर्रानी की तस्वीरें देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि कपल ने चुपके से शादी रचा ली हैं।ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत का एक फोटो जोड़ो से वायरल हो रहा है। उनकी लेटेस्ट तस्वीर में राखी ने शादी का जोड़ा पहन रखा है। वही आदिल दुर्रानी भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में राखी ने व्हाइट और पिंक कलर का शरारा पहना हुआ है और दूसरी तरफ आदिल अपने सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं। आदिल दुर्रानी ने ब्लैक शर्ट के साथ डेनिम जींस पहनी है। वहीं दोनों कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट भी पकड़ रखा है। ऐसे में इस तस्वीर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने शादी रचा ली हैं।

आदिल खान से चुपके से कोर्ट मैरिज राखी सावंत
आदिल खान से चुपके से कोर्ट मैरिज राखी सावंत

इसे भी पढ़े :-  कलरफुल ड्रेस में जान्हवी कपूर के ग्लैमरस लुक पर दिल हार बैठे फैंस, तस्वीरें हो रहीं वायरल

राखी सावंत और आदिल ने कोर्ट मैरिज की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर

राखी सावंत और आदिल का रिश्ता का शुरुआती दिनों से ही लाइमलाइट में रहा था। हालांकि राखी ने कभी भी अपने रिश्ते के बारें में छुपाकर नहीं रखा था। दोनों अक्सर अपने रिश्तों के बारें में खुलकर बात करते थे। सरेआम कई बार दोनों प्यार का इजहार करते नजर आते हैं। वहीं राखी सावंत ने अब दुनिया की नजरों से छिपकर दूसरी शादी रचा ली है।

कपल ने कोर्ट मैरिज की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर
कपल ने कोर्ट मैरिज की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर

कपल ने कोर्ट मैरिज की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर आ गया है। उनकी पहली तस्वीर देखकर राखी के फैंस हैरान भी और काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। कुछ तस्वीरों में दोनों के गले में वरमाला भी नजर आ रही है। एक तस्वीर में दोनों के गले में वरमाला है और वे मैरिज सर्टिफिकेट के साथ फोटो क्लिक करा रहे हैं।

इसे भी पढ़े :-  साउथ की एक्टर्स समांथा रुथ प्रभु ने पहनी ऐसी ड्रेस जिसमे सब कुछ दिखा आर

 तस्वीरो मैरिज सर्टिफिकेट लिए आ रहे हैं नजर

दोनों साथ में काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में राखी सावंत को डॉक्युमेंट पर साइन करते हुए देखा जा सकता है। कहा जा रहा है कि ये मैरिज सर्टिफिकेट है, जिस पर राखी साइन कर रहे हैं। उनके पास में ही आदिल भी बैठे हुए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए आर्टिकल के नीचे आ रहे कमेंट सेक्शन में हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

Rakhi Sawant खुद शेयर कीं शादी तस्वीरें, बोली- मैं अपनी शादी को बचाना चाहती  हूं - Rakhi Sawant shared wedding pictures said I want to save my marriage

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *