साउथ की एक्टर्स समांथा रुथ प्रभु ने पहनी ऐसी ड्रेस जिसमे सब कुछ दिखा आर

साऊथ इंडट्री की जानी मानी अभिनेत्री सामंथा रूथ को आज के समय में किसी की पहचान जरूरत नहीं है। समांथा ने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और वह अपनी फिल्मों के लिए भी जानी जाती है।समांथा की एक्टिंग और खूबसूरती काफी जबरदस्त है और कई बार तो अपनी खूबसूरती से सामान था लोगों को अपना दीवाना बना लेती थी।हाल ही में समांथा ने येलो नेट ड्रेस में अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें लाइट मेकअप के साथ हिल्स भी पहने हुए हैं। यह तस्वीरें खुद समांथा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है जिसे देखकर लोग उनकी खूबसूरती की काफी तारीफें कर रहे हैं!सामंथा रुथ प्रभु की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है, इस बात का अंदाजा तो हम सभी को है।इस साल सामंथा रुथ प्रभु ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं।बता दें कि सामंथा की एक फोटो देखकर सोशल मीडिया पर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई थीं।

साउथ की एक्टर्स समांथा रुथ प्रभु ने पहनी ऐसी ड्रेस
साउथ की एक्टर्स समांथा रुथ प्रभु ने पहनी ऐसी ड्रेस

इसे भी पढ़े :-  कलरफुल ड्रेस में जान्हवी कपूर के ग्लैमरस लुक पर दिल हार बैठे फैंस, तस्वीरें हो रहीं वायरल

सामंथा ने पहनी ऐसी जालीदार ड्रेस

सामंथा रुथ प्रभु अपनी एक्टिंग और डांसिंग की वजह से कई लोगों का दिल जीत चुकी हैं।एक्ट्रेस कितनी ज्यादा हॉट हैं, ये तो हम सभी जानते हैं। लेकिन जब साउथ की ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया  पर अपने हुस्न की बिजलियां गिराती हैं,

Pin on Aishwarya rai photoतो कई लोग इतनी बोल्डनेस देख जैसे घायल ही हो जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

सुपर येलो ब्रॉलेट नेट ड्रेस की तस्वीर शेयर की

सामंथा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली थीं. अभी तक सामंथा का ये लुक फैंस के दिमाग में ताजा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कमेंट सेक्शन में लोगों ने तारीफों के पुल बांधना शुरू कर दिया था। एक यूजर ने तो सामंथा को खूबसूरती की जादूगरनी तक करार दिया था।

सुपर येलो ब्रॉलेट नेट ड्रेस की तस्वीर शेयर की
सुपर येलो ब्रॉलेट नेट ड्रेस की तस्वीर शेयर की

समांथा रूथ ने इस बार भी कुछ ऐसा ही कर दिया है जिसके कारण सभी लोगों की नजर उन्हीं की तरफ आकर्षित हो गई है।समांथा ने हाल ही में एक सुपर येलो ब्रॉलेट नेट ड्रेस की तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनका लुक काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है

Samantha Akkineni at Zee Cine Awards Telugu 2020 - HD Photo Gallery

साथ में अपनी ड्रेस के अलावा लाइट मेकअप भी कर रखा हुआ है।दरअसल हाल ही में समांथा ने येलो नेट ड्रेस में अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें लाइट मेकअप के साथ हिल्स भी पहने हुए हैं। यह तस्वीरें खुद समांथा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है जिसे देखकर लोग उनकी खूबसूरती की काफी तारीफें कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

इसे भी पढ़े :-   सलमान खान 12 साल की उम्र में ही रेखा के दीवाने हुई इस हद तक कर बैठे थे शादी की जिद उस एक्टर्स से

समांथा रूथ ने इस बार भी कुछ ऐसा ही कर दिया है जिसके कारण सभी लोगों की नजर उन्हीं की तरफ आकर्षित हो गई है। समांथा ने हाल ही में एक सुपर येलो ब्रॉलेट नेट ड्रेस की तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनका लुक काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है साथ में अपनी ड्रेस के अलावा लाइट मेकअप भी कर रखा हुआ है। दरअसल हाल ही में समांथा ने येलो नेट ड्रेस में अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें लाइट मेकअप के साथ हिल्स भी पहने हुए हैं।यह तस्वीरें खुद समांथा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है जिसे देखकर लोग उनकी खूबसूरती की काफी तारीफें कर रहे हैं।

Samantha Ruth Prabhu wore Expensive Dress । सामंथा रुथ प्रभु ने पहनी डीप नेक ग्रीन ड्रेस

सामंथा रुथ प्रभु  वापस आने के बाद सबसे पहले विजय देवरकोंडा के साथ अपनी फिल्म को पूरा करेंगी. इसके बाद अमेजान प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाले प्रोजेक्ट पर काम शुरु करेंगी।इनके अलावा भी एक्ट्रेस  के पास और भी कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें उनके फैंस एक बार फिर से उन्हें जलवा दिखाते हुए देखेंगे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel