सलमान खान 12 साल की उम्र में ही रेखा के दीवाने हुई इस हद तक कर बैठे थे शादी की जिद उस एक्टर्स से

सलमान खान अब तक कई एक्ट्रेसेस के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं, लेकिन दुर्भाग्य से उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ के साथ उनका रिश्ता हमेशा सुर्खियों में रहा। लेकिन, ये एक्ट्रेसेस सलमान के सिंगल स्टेटस की वजह नहीं हैं। दिग्गज अभिनेत्री रेखा की वजह से सुपरस्टार अभी तक सिंगल हैं। करोड़ों दिलों पर राज करने वाले सलमान ने भले ही अभी तक शादी नहीं की हो, लेकिन वह एक बार शादी की जिद कर बैठे थे. सलमान बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की मोहब्बत से दिल लगा बैठे थे।वह उनके प्यार में इस कदर पागल थे कि उन्होंने महज 12 साल की उम्र में अपने पैरेंट्स से कह दिया था कि वह शादी करेंगे तो सिर्फ उसी एक्ट्रेस से।इसे इत्तेफाक कहें या कुछ और मगर सलमान ने आज तक शादी नहीं की है।

सलमान खान का वैसे तो, कई अभिनेत्रियों के साथ संबंध
सलमान खान का वैसे तो, कई अभिनेत्रियों के साथ संबंध

इसे भी पढ़े :-  कलरफुल ड्रेस में जान्हवी कपूर के ग्लैमरस लुक पर दिल हार बैठे फैंस, तस्वीरें हो रहीं वायरल

सलमान 12 साल की उम्र में ही रेखा के दीवाने

दरअसल, सलमान खान को बचपन में जिस एक्ट्रेस से प्यार हो गया था वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अदाकारा रेखा थीं। सलमान 12 साल की उम्र में ही रेखा के दीवाने हो गए थे। दीवानगी का आलम यह था कि रेखा जब सुबह जॉगिंग के लिए जातीं तो वह उनका साइकल से पीछा करते थे।

सलमान 12 साल की उम्र में ही रेखा के दीवाने
सलमान 12 साल की उम्र में ही रेखा के दीवाने

सलमान के इस राज का खुलासा खुद रेखा ने बिग बॉस के मंच पर किया था।उन्होंने बताया था कि सलमान कैसे बचपन में उनके प्यार में पड़े गए थे। सलमान ने भी इस पर हामी भरी थी। सलमान खान रेखा को इस कदर प्यार करते थे कि उन्हें अपनी नजरों से दूर नहीं होने देना चाहते थे

सलमान खान करना चाहते थे जिस एक्ट्रेस से शादी उसी के बन गए देवर ! छोटी सी उम्र में ही करते थे पीछा

सलमान उन्हें देखते रहें इसलिए उन्होंने योग क्लासेस भी ज्वाइन की थी।तब रेखा सलमान की पड़ोसी हुआ करती थीं। सलमान उनका पीछा भी करते थे। तब सलमान ने अपने माता-पिता से भी कह दिया था कि वह शादी करेंगे तो सिर्फ रेखा से।

सलमान 12 साल की उम्र में ही रेखा के दीवाने
सलमान 12 साल की उम्र में ही रेखा के दीवाने

इसे भी पढ़े :-  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नोरा फतेही के संग चल रहा है अफेयर उनकी ऐसी तस्वीरों को देख लगाया जा……..

सलमान खान ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू रेखा के साथ

बिग बॉस में ही सलमान ने कहा था कि वह रेखा के चलते ही कुंवारे हैं।रेखा ने भी अपने सिंगल होने के पीछे सलमान का होना बताया।बता दें कि सलमान खान ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू रेखा के साथ किया था। साल 1988 में आई फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ में सलमान ने रेखा के देवर का रोल निभाया था।

Isn't Salman Khan married because of the actress Rekha? - Quora
रेखा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो, उनकी प्रोफेशनल लाइफ जितनी ज्यादा सफल रही है, उतना ही दर्द उन्हें अपनी निजी जिंदगी में झेलना पड़ा है। रेखा को कई बार प्यार हुआ, लेकिन उन्हें हमेशा ही आखिर में धोखा नसीब हुआ है।
520 Rekha Actress Photos and Premium High Res Pictures - Getty Images जिस वजह से एक्ट्रेस आज के समय में अकेले जिंदगी बिताने के लिए मजबूर हैं। रेखा का नाम बॉलीवुड अभिनेता जीतेंद्र कुमार, किरण राव, विनोद मेहरा, संजय दत्त, अक्षय कुमार, और अमिताभ बच्चन के साथ जुड़ा था।
एक्ट्रेस आज के समय में अकेले जिंदगी बिताने के लिए मजबूर
एक्ट्रेस आज के समय में अकेले जिंदगी बिताने के लिए मजबूर
इन तमाम स्टार्स के साथ एक्ट्रेस के अफेयर की खबरें लंबे समय तक चर्चाओं में रही थीं, लेकिन रेखा और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी को आज भी फैंस काफी शौक से पढ़ते हैं।
रेखा और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी को आज भी फैंस काफी शौक से
रेखा और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी को आज भी फैंस काफी शौक से

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

 

Join WhatsApp Channel