शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नोरा फतेही के संग चल रहा है अफेयर उनकी ऐसी तस्वीरों को देख लगाया जा……..

सोशल मीडिया पर आर्यन खान और नोरा फतेही की तस्वीरें सामने आई हैं। दोनों की इस नई नई दोस्ती को फैंस क्या नाम दे रहे हैं दोनों तस्वीरों में एक ही जगह स्पॉट हुए। हालांकि साथ में आर्यन और नोरा की कोई तस्वीर देखने को नहीं मिली है।सोशल मीडिया के इस दौर में सितारों की हर छोटी-बड़ी मूवमेंट पर लोगों की नजर होती है।  ऐसे तमाम चीजों पर लोगों की नजर होती है।सोशल मीडिया की दुनिया में ऐसी चर्चा हो रही है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन और नोरा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।वहीं अब ऐसी चर्चा हो रही है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा के बीच कुछ चल रहा है।वहीं देखने में ये दोनों फोटोज एक ही जगह की मालूम होती हैं।ये तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़े ही तेज़ी के साथ वायरल हो रही हैं।वहीं ऐसा भी बताया जा रहा है कि आर्यन खान ने न्यू ईयर पर दुबई में एक पार्टी रखी थी, जहां नोरा भी पहुंची थी।वहीं जैसे ही ये तस्वीरें सामने आईं दोनों के बीच कुछ होने की चर्चा तेज़ हो गई।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को डेट कर रही हैं नोरा फतेही
शाहरुख खान के बेटे आर्यन को डेट कर रही हैं नोरा फतेही

इसे भी पढ़े :-  शत्रुघ्न सिन्हा ने किया खुलासा, शादी के लिए भी हो गए रिजेक्ट तो बोले खामोश, बोल देना छैनू आया था

 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को डेट कर रही हैं नोरा फतेही

सोशल मीडिया पर इन दिनों नोरा और आर्यन खान की कुछ तस्वीरें बड़े ही तेजी के साथ वायरल हो रही हैं। हालांकि इन तस्वीरों में दोनों एक साथ नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन इन तस्वीरों में एक ऐसी लड़की नजर आ रही हैं जो आर्यन और नोरा दोनों के साथ दिख रही हैं।

नोरा फतेही-शाहरुख खान

इन तस्वीरों से चर्चा हुई तेज़

वहीं देखने में ये दोनों फोटोज एक ही जगह की मालूम होती हैं।ये तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़े ही तेज़ी के साथ वायरल हो रही हैं। वहीं ऐसा भी बताया जा रहा है कि आर्यन खान ने न्यू ईयर पर दुबई में एक पार्टी रखी थी,

आर्यन खान ने न्यू ईयर पर दुबई में एक पार्टी रखी
आर्यन खान ने न्यू ईयर पर दुबई में एक पार्टी रखी

जहां नोरा भी पहुंची थी।वहीं जैसे ही ये तस्वीरें सामने आईं दोनों के बीच कुछ होने की चर्चा तेज़ हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Fatima Raja (@thechicmillennial)

इसे भी पढ़े :- रणबीर -आलिया ने अपनी फुटबाल टीम ‘मुंबई सिटी एफसी’ को किया चीयर, और दोनों की दिखी रोमांटिक झलकियां

सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन

इन तस्वीरों पर अब सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। कई यूजर्स इस बात पर हैरानी जता रहे हैं तो कई का कहना है कि ऐसा नहीं हो सकता, दोनों के बीच उम्र का फासला है। एक यूजर ने हैरानी जताते हुए कमेंट किया, “क्या?” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “ऐसी नहीं हो सकता, नोरा का जन्म 92 में हुआ था.

सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन
सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन

” एक और यूजर ने कमेंट किया, “अनन्या का क्या होगा?” बहरहाल, नोरा और आर्यन खान के बीच सच में कुछ चल रहा है या फिर ये तस्वीरें महज एक संयोग हैं, इस बारे में तो वो दोनों ही बता सकते हैं।

नोरा फतेही और आर्यन खान के बीच सच में कुछ चल
नोरा और आर्यन खान के बीच सच में कुछ चल

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel