​​​​    ​      

रणबीर -आलिया ने अपनी फुटबाल टीम ‘मुंबई सिटी एफसी’ को किया चीयर, और दोनों की दिखी रोमांटिक झलकियां

रणबीर -आलिया ने अपनी फुटबाल टीम 'मुंबई सिटी एफसी' को किया चीयर, और दोनों की दिखी रोमांटिक झलकियां

नए नवेले माता-पिता आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को अपनी फुटबाल टीम ‘मुंबई सिटी एफसी’ का सपोर्ट करने के लिए मैदान में देखा गया। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।
आलिया भट्ट  और रणबीर कपूर एक साथ अपने प्यारे पलों के साथ अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं। अपनी बेस्ट केमिस्ट्री से हमारा दिल जीतना हो, या एक-दूसरे की तारीफ करना हो, आलिया और रणबीर हमेशा छोटे-छोटे हाव-भाव से हमें हैरान कर देते हैं। यह कपल अब अपनी बच्ची राहा कपूर के साथ अपने सुंदर पैरेंटहुड जर्नी का आनंद ले रहा है और अपने वर्क कमिटमेंट को भी मैनेज कर रहा है।नए नवेले माता-पिता आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को अपनी फुटबाल टीम ‘मुंबई सिटी एफसी’ का सपोर्ट करने के लिए मैदान में देखा गया। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

आलिया-रणबीर ने अपनी फुटबाल टीम 'मुंबई सिटी एफसी' को किया चीयर
आलिया-रणबीर ने अपनी फुटबाल टीम ‘मुंबई सिटी एफसी’ को किया चीयर

इसे भी पढ़े :-ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद बड़े खास अंदाज में किया बर्थडे विश, और शेयर कीं अनसीन तस्वीरें

आलिया-रणबीर ने अपनी फुटबाल टीम ‘मुंबई सिटी एफसी’ को किया चीयर

8 जनवरी 2023 को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकाला और अपनी फुटबॉल टीम के लिए चीयरलीडर्स बने। फुटबॉल के लिए रणबीर कपूर के प्यार के बारे में सभी जानते हैं,

अभिनेता 'मुंबई सिटीएफसी' नामक एक टीम के मालिक
अभिनेता ‘मुंबई सिटीएफसी’ नामक एक टीम के मालिक

लेकिन बहुत से लोग नहीं जानते हैं कि अभिनेता ‘मुंबई सिटीएफसी’ नामक एक टीम के मालिक हैं। खैर, इस बार, आलिया ने अपने पति रणबीर के साथ दर्शकों को चौंका दिया और दोनों को फुटबॉल के मैदान में हाथों में हाथ डाले घूमते देखा गया।

रणबीर, आलिया ने हाथ पकड़कर मुंबई सिटी एफसी के लिए एक साथ चीयर किया | Ranbir,  Alia hold hands and cheer for Mumbai City FC together

गेम नाईट के लिए नए-नवेले माता-पिता ने अपने कैजुअल लेकिन स्टाइलिश लुक के साथ एक स्टेटमेंट बनाना सुनिश्चित किया। नई मां आलिया ने कैजुअल लुक चुना और बिना मेकअप के अपना नेचुरल ग्लो बिखेरती नजर आईं।

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Cheer Up Their Football Team At Stadium In ISL  Mumbai Fc Against Kerala Blasters Match | Ranbir-Alia: फुटबॉल टीम को चीयर  अप करते नजर आए रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, स्लीक पोनीटेल और सफ़ेद स्नीकर्स के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए उन्होंने रिप्ड डेनिम के साथ एक काले रंग की जैकेट पहनी थी। दूसरी ओर, रणबीर जींस और स्नीकर्स के साथ अपनी टीम की जर्सी पहने हुए दिखे। उन्होंने अपनी सिग्नेचर कैप के साथ अपने लुक को पूरा किया था। इस बीच, हमने प्यारे कपल के कुछ रोमांटिक पलों को कैप्चर कर लिया, क्योंकि वे उत्सुकता के साथ मैच को देख रहे थे।alia

इसे भी पढ़े :-पंजाबी सिंगर शहनाज गिल को बाहों में समेटे थे दिखे गुरु रंधावा तभी एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा कि ……..

रोमांटिक झलकियां आईं सामने

6 नवंबर 2022 को रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी बच्ची राहा कपूर का स्वागत किया था। तभी से उनके प्रशंसक राजकुमारी कपूर की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मीडिया फोटोग्राफर्स के लिए एक विशेष गेट-टु-गेदर की मेजबानी की थी और मीडिया से अनुरोध किया था कि जब भी वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ बाहर निकलें, तो उनकी बेटी राहा कपूर की तस्वीरें न लें।

रोमांटिक झलकियां आईं सामने
रोमांटिक झलकियां आईं सामने

आलिया ने खुलासा किया था कि वह सही समय आने पर उन्हें राहा की तस्वीरें लेने की अनुमति देंगी। हालांकि, रणबीर ने अपने फोन पर अपनी बच्ची की कुछ खूबसूरत तस्वीरें दिखाई थीं। जब रणबीर कपूर-आलिया भट्ट बेटी राहा संग पहली बार टहलते हुए आए नजर, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *