ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद बड़े खास अंदाज में किया बर्थडे विश, और शेयर कीं अनसीन तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन 10 जनवरी यानी मंगलवार को 49 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर उनके तमाम चाहने वाले उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं, तमाम सेलिब्रिटीज ने ऋतिक को बर्थडे विश किया है। ऋतिक के जन्मदिन के मौके पर सबसे खास बधाई उनकी कथिक गर्लफ्रेंड सबा आजाद की तरफ से आई है। दरअसल, सबा आजाद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ऋतिक के साथ की रोमांटिक फोटोज शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है।सबा आजाद और ऋतिक ने इस तस्वीर में एक-दूसरे के गले लगते हुए पोज दिया है। सबा आजाद और ऋतिक को देखकर लग रहा है कि दोनों किसी सर्द जगह पर हैं।ऋतिक  के जन्मदिन के मौके पर सबसे खास बधाई उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद की तरफ से आई है जिन्होंने एक्टर की अनेदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

ऋतिक रोशन को गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने किया बर्थडे विश
ऋतिक को गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने किया बर्थडे विश

इसे भी पढ़े :-पंजाबी सिंगर शहनाज गिल को बाहों में समेटे थे दिखे गुरु रंधावा तभी एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा कि ……..

 

ऋतिक रोशन को गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने किया बर्थडे विश

ऋतिक 10 जनवरी यानी मंगलवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक से एक्टर को खूब बधाइयां मिल रही हैं। ऋतिक के बर्थडे पर सबसे खास बधाई उनकी कथिक गर्लफ्रेंड सबा आजाद की तरफ से आई। जिन्होंने अनदेखी तस्वीरें शेयर कर एक्टर को विश किया।

ऋतिक रोशन 10 जनवरी यानी मंगलवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट
ऋतिक रोशन 10 जनवरी यानी मंगलवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट

बिग स्क्रीन पर हैंडसम नजर आने वाले ऋतिक अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी खूब वाहवाही लूटते हैं, लेकिन पर्दे के पीछे के उनके स्ट्रग्ल को कम ही लोग जानते हैं। इनमें से एक स्ट्रग्ल उनका डिप्रेशन भी है।

ऋतिक अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी खूब वाहवाही लूटते
ऋतिक अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी खूब वाहवाही लूटते

जिससे उन्हें फिल्म वॉर की शूटिंग के दौरान जूझना पड़ा था। 10 जनवरी को ऋतिक अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी डिप्रेशन से निकलने की इंस्पिरेशनल स्टोरी के बारे में जानते हैं।

सबा और ऋतिक की रोमांटिक तस्वीरों ने खींचा ध्यान

इसे भी पढ़े :- नेहा शर्मा ने डीपनेक ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, कैमरे में कैद हुआ किलर अवतार को देख फेन्स ही बेकाबू

शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें

सबा की इस पोस्ट में कहीं ऋतिक अकेले तो कहीं सबा आजाद के साथ दिख रहे हैं. इन तस्वीरों में दोनों के केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है। फोटो के साथ ही सबा ने एक लंबा नोट भी लिखा है. अब इस पोस्ट पर सबा को कई सारे कमेंट्स आए हैं लेकिन एक कमेंट जिसने सबका ध्यान खींचा वो है ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान का. सुजैन ने सबा पोस्ट की तारीफ की तारीफ करते हुए लिखा, ‘सुपर क्यूट विश. तुमको भी हैप्पी डे’।

शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें
शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें

सबा और ऋतिक दोनों ही इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे संग फोटोज शेयर करते हैं।दोनों की डेटिंग की खबर तब उड़ी थी, जब दोनों को एक रेस्टोरेंट के बाहर साथ में स्पॉट किया गया था।ऋतिक ने साल 2000 में सुजैन खान से लव मैरिज की थी।

सबा ने ऋतिक के साथ की शेयर कीं फोटोजदोनों ने नवंबर 2014 में तलाक ले लिया था।हालांकि, दोनों अभी भी साथ वक्त गुजारते हैं और अपने बच्चों की मिलकर परवरिश करते हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddyसे जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel