नेहा शर्मा ने डीपनेक ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, कैमरे में कैद हुआ किलर अवतार को देख फेन्स ही बेकाबू

साउथ और बॉलीवुड फिल्म स्टार नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली नेहा शर्मा  आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। उन्होंने बेशक अपने अभिनय के दम पर कोई खास मुकाम हासिल न किया हो।हाल ही में फिल्म स्टार ने अपनी ताजा तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर खलबली मचा दी।लेकिन उनके स्टाइलिश अंदाज ने हमेशा ही लोगों को ध्यान खूब खींचा है। ऐसे में आज वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. नेहा आज उस मुकाम पर हैं, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं।इनमें उन्हें येलो और व्हाइट कलर का डीपनेक जंपसूट पहने देखा जा सकता है।अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने हल्का सा मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है।इसके साथ नेहा ने गले में गोल्डन चैन भी कैरी की है।उनकी कातिलाना अदाएं लोगों को मदहोश करने के लिए काफी हैं।नेहा की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार
फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार

इसे भी पढ़े :- श्वेता तिवारी ने थाई हाई गाउन पहन दिखाया किलर अंदाज अपने फेन्स को ये देख लोगो की नजर हटा नहीं ?

नेहा शर्मा के किलर अंदाज को देख

नेहा शर्मा कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और वह हाल ही में आयुष शर्मा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी। गाने के बोल पहली पहली बारिश है। नेहा शर्मा थोड़ा थोड़ा प्यार हुआ तुमसे गाने से काफी लोकप्रिय हुई है। इस गाने में उनके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा की अहम भूमिका है। दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई है। इस गाने को सोशल मीडिया करोड़ों में व्यूज भी मिले हैं।

नेहा शर्मा के किलर अंदाज को देख
नेहा शर्मा के किलर अंदाज को देख

हॉट एक्ट्रेस नेहा शर्मा और उनकी बहन आयशा शर्मा इन दिनों जिम में खूब पसीना बहा रही हैं और अपनी फिटनेस का खास ख्याल रख रही हैं।अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने हल्का सा मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है।इसके साथ नेहा ने गले में गोल्डन चैन भी कैरी की है।उनकी कातिलाना अदाएं लोगों को मदहोश करने के लिए काफी हैं।

नेहा शर्मा ने फिर दिखाईं हॉट अदाएं, instagram पर पोस्ट कर दीं Bold प्राइवेट  तस्वीरें, फैंस बोले- Ufff... | bollywood bold actress neha sharma private  photos in bathrobe viral on social media -

 

इसे भी पढ़े :- श्वेता तिवारी ने थाई हाई गाउन पहन दिखाया किलर अंदाज अपने फेन्स को ये देख लोगो की नजर हटा नहीं ?

तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल नेहा शर्मा 

नेहा ने सिर्फ अपनी दो ही तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन खास बात ये है कि हर फोटो में उनका अलग अवतार दिख रहा है।अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं

तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल
तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

फैंस ही नहीं, तमाम सेलेब्स फोटोज देख तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं।इन तस्वीरों में नेहा की बोल्ड अंदाज देख फैंस मर मिटे हैं।

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस नेहा शर्मा और उनकी बहन आयशा शर्मा इन दिनों जिम में खूब पसीना बहा रही हैं और अपनी फिटनेस का खास ख्याल रख रही हैं।एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर देखने को मिली है जिसने मानों इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

शर्ट के बटन खोलकर मारे नेहा शर्मा ने पोज

 

इन तस्वीरों में ये दोनों स्पोर्ट्स ब्रा और ट्रैक पेंट पहनी हुई अपने बेहद हॉट और सेक्सी अंदाज में नजर आई।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.comसे जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel