कलरफुल ड्रेस में जान्हवी कपूर के ग्लैमरस लुक पर दिल हार बैठे फैंस, तस्वीरें हो रहीं वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट के पिक्चर्स शेयर किए हैं। इन पिक्चर्स में जान्हवी कपूर बेहद ही सिजलिंग पोज देते हुए नजर आ रही हैं।जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘गुडलक जेरी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई उनकी इस फिल्म को दर्शकों का बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। वहीं, जान्हवी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। जान्हवी की तस्वीरें कुछ ही देर में वायरल होने लगी हैं बोल्ड ड्रेस में जान्हवी कपूर ने ऐसा सितम ढाया कि हर कोई बस उन्हें देखता ही रह गया। जहां फैंस उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं आप भी पीछे नहीं रहेंगे। वह इस ड्रेस में बहुत ही सेक्सी लग रही थीं। आप भी उनके इस अवतार पर फिदा हो जाएंगे।

जान्हवी कपूर बेहद ही सिजलिंग पोज देते हुए नजर
जान्हवी कपूर बेहद ही सिजलिंग पोज देते हुए नजर

इसे भी पढ़े :-  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नोरा फतेही के संग चल रहा है अफेयर उनकी ऐसी तस्वीरों को देख लगाया जा……..

सिजलिंग फोटो शूट जान्हवी कपूर की लेटेस्ट

जाह्नवी कपूर लगातार मालदीव से अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर हलचल मचा रही हैं. वह हर दिन कुछ न कुछ नया और ताजा शेयर कर फैंस का दिन बना रही हैं.

​ब्लू गाउन में जान्हवी कपूर

पहले बीच पर बिकिनी में अठखेलियां करने के बाद अब उन्होंने अपना कैजुअल लुक शेयर किया है. हालांकि उनकी नई फोटो में बॉलीवुड के कई और दिग्गज भी नजर आ रहे हैं.

जान्हवी कपूर की अदाएं

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई सारी नई तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने गर्मजोशी के साथ उन लोगों को दिल से धन्यवाद किया, जिन्होंने शहर में उनका ग्रैंड वेलकम किया

इसे भी पढ़े :-  शत्रुघ्न सिन्हा ने किया खुलासा, शादी के लिए भी हो गए रिजेक्ट तो बोले खामोश, बोल देना छैनू आया था

आप भी उनके इस अवतार पर फिदा

जाह्नवी कपूर ने जैसे ही अपनी इन तस्वीरें पोस्ट कीं, एक यूजर ने उनकी पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की’ जबकि दूसरे ने लिखा, ‘बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन’. इसके अलावा कई फैन्स ने उन्हें गॉर्जियस, ब्यूटीफुल, आदि शब्दों से तारीफें की।

आप भी उनके इस अवतार पर फिदा
आप भी उनके इस अवतार पर फिदा

मल्टी कलर ड्रेस में जान्हवी कपूर के ग्लैमरस लुक पर दिल हार बैठे फैंस, तस्वीरें हो रहीं वायरल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई उनकी इस फिल्म को दर्शकों का बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है।

 फैन्स सहित जाह्नवी कपूर के दोस्त ओरहान अवात्रमणि ने उनकी तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "जल की मछली को बालों की परवाह नहीं है." (फोटोज साभार - इंस्टाग्राम @janhvikapoor)

वहीं, जान्हवी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। जान्हवी की तस्वीरें कुछ ही देर में वायरल होने लगी हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel