विनोद खन्ना के बेटे ने ऐसी फोटो शेयर की ऐसी तस्वीर देखकर लड़कियां हो रहीं पागल राहुल खन्ना के लिए

राहुल खन्ना बॉलीवुड में नहीं लेकिन दुनियाभर में अपने नाम का डंका बजा रहे हैं। राहुल ने हॉलीवुड में काफी नाम कमाया है। साथ ही वो एक ब्लॉगर भी हैं। हाल ही में राहुल अपनी हाफ न्यूड फोटो को लेकर चर्चा में आ गए हैं।इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स की बहार सी आ गई है। हर बड़ा स्टार अपने बेटे या बेटी को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लेकिन कुछ स्टार किड्स ऐसे रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कभी दिलचस्पी नहीं दिखाई। इन्हीं में से एक विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना भी हैं।उन्होंने अपने ‌इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इसमें वो बिना टी शर्ट और लो वेस्ट जींस में नजर आ रहे हैं। उनकी इस फोटो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। लड़कियां राहुल खन्ना की ये तस्वीर देखकर पागल हुई जा रही हैं।

विनोद खन्ना के बेटे ने सोशल मीडिया पर शेयर की
विनोद खन्ना के बेटे ने सोशल मीडिया पर शेयर की

विनोद खन्ना के बेटे ने सोशल मीडिया पर शेयर की

सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करते थक नहीं रही हैं। कोई उन्हें हॉट तो कोई हैंडसम कह रहा है। ये पहली बार नहीं है जब राहुल ने इस तरह की फोटो शेयर की है।लड़कियां राहुल की फैंस हैं। राहुल भी अपनी फैंस के लिए इस तरह की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। राहुल खन्ना ब्लॉग लिखने के अलावा कई फेमस मैग्जीन के लिए फोटोशूट भी करवा चुके हैं।

राहुल खन्ना ब्लॉग लिखने के अलावा कई फेमस मैग्जीन के लिए फोटोशूट
राहुल खन्ना ब्लॉग लिखने के अलावा कई फेमस मैग्जीन के लिए फोटोशूट

सोशल मीडिया पर मौजूद उनके तमाम अकाउंट फीमेल फैंस के कमेंट से भरे पड़े रहते हैं। राहुल खन्ना भी इस अटेंशन को काफी एंजॉय करते हैं। एक बार तो एक लड़की ने सोशल मीडिया पर राहुल खन्ना को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Khanna (@mrkhanna)

इतने बड़े स्टार होने के बावजूद राहुल खुद को लाइम लाइट से दूर रखते हैं। वो हमेशा से ही अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहते थे। शायद यही वजह रही कि उन्हें बॉलीवुड भाया नहीं।
भले ही बॉलीवुड से राहुल खन्ना का कोई खास लगाव ना रहा हो लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि आज लोग राहुल खन्ना को इंटरनेट का ब्वॉयफ्रेंड जैसे नाम से जानते हैं। पूरे एशिया में उनके खूब फैंस हैं।

इन्हीं में से एक विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना भी
इन्हीं में से एक विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना भी

लड़कियां हो रहीं पागल

आज विनोद खन्ना नहीं हैं लेकिन उन्हें अपने बेटे की इस कामयाबी पर जरूर फक्र होता होगा। इस बेटे ने अपने मां-बाप के नाम को दुनियाभर में रोशन किया।राहुल खन्ना का फिल्मी करियर उनके पिता की तरह सुपरहिट नहीं रहा लेकिन उन्हें टीवी पर कई शोज में देखा जाता है।

बड़े खुलासे के पहले विनोद खन्ना के बेटे ने बिना कपड़ों के शेयर की तस्वीर,  फैंस के उड़े होश | Vinod Khanna elder son Rahul Khanna post photo without  cloth fans stunned -

फिलहाल उन्होंने फिल्म जगत से दूरी बना रखी है। उन्होंने अर्थ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आज राहुल के जन्मदिन पर आपको दिखाते हैं उनका बदलता हुआ लुक।राहुल की सेमी न्यूड तस्वीर खासा चर्चित हुईं थी।

इस तस्वीर को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर
इस तस्वीर को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर

इस तस्वीर को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया था। इसमें वो सिर्फ लो वेस्ट जींस में नजर आए थे। राहुल इस फोटो की वजह से लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर भी हो गए थे। और फोटो का कमेंट सेक्शन इसका गवाह है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel