​​​​    ​      

विकेटकीपर ऋषभ पंत के परिवार के साथ दिखी बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें

विकेटकीपर ऋषभ पंत के परिवार के साथ दिखी बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें

भारतीय टीम के लिए खेलने वाले ऋषभ पंत एक कार एक्सिडेंट की वजह से हॉस्पिटलाइज्ड हैं। उनके चाहने वाले फैंस दुआ कर रहे हैं कि वे जल्द से जल्द ठीक हों और क्रिकेट के मैदान पर फिर से दमदार वापसी करें। इस बीच उनका परिवार, दोस्त और रिश्तेदार भी अपने चहेते ऋषभ के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं।टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ सड़क हादसे में घायल होने के बाद फिलहाल देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट हैं। दर्दनाक हादसे के बाद पूरा देश ऋषभ के लिए दुआ कर रहा है. इसी बीच देहरादून के मैक्स अस्पताल से जो तस्वीरें सामने आई हैं वह फैन्स को राहत देने वाली हैं।श्याम शर्मा ने कहा, ‘ऋषभ को कहीं भी शिफ्ट करने का फैसला बीसीसीआई करेगी। ऋषभ को थोड़ा दर्द है, लेकिन वह अब भी मुस्कुरा रहे हैं। बीसीसीआई सभी डॉक्टर्स के टच में है।’ ऋषभ की फैमिली में उनकी मां सरोज और बहन साक्षी पंत हैं। ऋषभ के क्रिकेटर बनने में उनकी मां का अहम रोल रहा है।

ऋषभ पंत के साथ पूरा परिवार,
ऋषभ पंत के साथ पूरा परिवार

ऋषभ पंत के साथ पूरा परिवार

इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सड़क हादसे में घायल होने के बाद देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में हैं।शुक्रावर को पंत की अपने होमटाउन रूड़की जा रहे थे उसी दौरान उनकी मर्सिडीज कार डिवाइडर से टकरा गई।

Rishabh Pant: क्रिकेट से मिले ब्रेक का लुत्फ उठा रहे ऋषभ पंत, मां के साथ  शेयर की तस्वीर - rishabh pant shares picture with his mother satoj pant see  the post tspo -डिवाइडर से टकराने के बाद कार में आग लग गई और पंत किसी तरह कार से बाहर निकल पाए थे।पंत को सिर और पैर में ज्यादा चोट लगी थीं। हालांकि अच्छी बात यह है कि उनके सिर और रीढ़ की एमआरआई रिपोर्ट नॉर्मल आई थी।

ऋषभ पंत की हालत अब ठीक है और परिवारवाले भी संतुष्ट
ऋषभ की हालत अब ठीक है और परिवारवाले भी संतुष्ट

इस हादसे के बाद पूरा देश ऋषभ के लिए दुआ कर रहा है। इसी बीच आज शाम देहरादून के मैक्स अस्पताल से जो तस्वीरें आए वह फैन्स को राहत देने वाली हैं।दरअसल खानपुर से विधायक और ऋषभ के पारिवारिक मित्र उमेश शर्मा जब ऋषभ का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे

Interview: ऋषभ पंत स्टडी टाइम में कमरा बंद कर बहन के साथ बिंगो खेलते थे,  फिर पड़ती थी जोरदार डांट - exclusive interview rishabh pant play bingo with  his sister sakshi pant

तो उन्होंने एक फोटो पोस्ट की इस फोटो ऋषभ का पूरा परिवार (मां सरोज और बहन साक्षी) के अलावा क्रिकेटर नीतीश राणा भी दिख रहे हैं।

एक्सीडेंट के बाद हॉस्पिटल से सामने आई तस्वीर दे रही राहत
एक्सीडेंट के बाद हॉस्पिटल से सामने आई तस्वीर दे रही राहत

इस तस्वीर को देखकर लगता है कि ऋषभ की हालत अब ठीक है और परिवारवाले भी संतुष्ट हैं।25 साल के पंत मर्सिडीज कार खुद चलाकर अपने घर रूड़की जा रहे थे, ताकि मां को सरप्राइज दिया जा सके। हालांकि पंत की सरप्राइज देनी की ख्वाहिश दुर्घटना के के चलते पूरी नहीं हो पाई है।

बड़े सड़क हादसे में घायल हुए भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत, डिवाइडर से टकराई कार

 

हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि यह हादसा शुक्रवार को 5 बजकर 22 मिनट पर हुआ था। पीएम नरेंद्र मोदी ने हादसे के बाद ऋषभ पंत की फैमिली को फोन किया और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी।

तस्वीरें आए वह फैन्स को राहत देने वाली
तस्वीरें आए वह फैन्स को राहत देने वाली

एक्सीडेंट के बाद हॉस्पिटल से सामने आई तस्वीर दे रही राहत

पंत का देहरादून में ही चलेगा इलाज शनिवार को दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के डायरेक्ट श्याम शर्मा पंत से मिलने पहुंचे। श्याम शर्मा ने कहा कि ऋषभ पंत को फिलहाल एयरलिफ्ट करने की जरूरत नहीं है।उन्हें फिलहाल दिल्ली भी शिफ्ट नहीं किया जाएगा। पंत को लिगामेंट ट्रीटमेंट के लिए लंदने ले जाने के सवाल पर  श्याम शर्मा ने कहा कि इसका फैसला बीसीसीआई ही करेगी।

टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत सड़क हादसे में घायल
टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत सड़क हादसे में घायल

श्याम शर्मा ने कहा, ‘ऋषभ पंत को कहीं भी शिफ्ट करने का फैसला बीसीसीआई करेगी। ऋषभ पंत को थोड़ा दर्द है, लेकिन वह अब भी मुस्कुरा रहे हैं। बीसीसीआई सभी डॉक्टर्स के टच में है।’ ऋषभ पंत की फैमिली में उनकी मां सरोज और बहन साक्षी पंत हैं।

ऋषभ पंत की फैमिली में उनकी मां सरोज और बहन साक्षी पंत
ऋषभ पंत की फैमिली में उनकी मां सरोज और बहन साक्षी पंत

बहन साक्षी हादसे के समय लंदन में थीं लेकिन वह अब भारत वापस आ गई हैं।ऋषभ पंत के पिता राजेंद्र पंत इस दुनिया में नहीं हैं और उनका देहांत साल 2017 में ही हो गया था। ऋषभ पंत के क्रिकेटर बनने में उनकी मां का अहम रोल रहा है ।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *