केस के बाद आर्यन खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की पहली तस्वीर

आर्यन खान ने केश के बाद सोशल मीडिया पर की शेयर की पहली तस्वीर शाहरुख़ ने बोलै मुझे भी भेजो फोटोज

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सोशल मीडिया से लंबे वक्त से दूर थे।हाल ही में उन्होंने वापसी करते ही एक प्यारी सी फोटो शेयर की है। जिसपर उनके पिता अभिनेता शाहरुख खान ने भी कमेंट किया है. आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन सुहाना खान और छोटे भाई अबराम संग तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में भाई बहन की बॉन्डिंग देख सब इसपर अपना प्यार लुटा रहे हैं।बता दें कि पिछले साल 15 अगस्त को आर्यन ने इंस्टाग्राम पर आखिरी बार पोस्ट शेयर किया था।अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर आर्यन खान ने हाल ही में दो तस्वीरें साझा की हैं।जिसमें उनके साथ सुहाना खान और अबराम नजर आ रहे हैं।एक तस्वीर में सुहाना और अबराम दोनों हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में अबराम के साथ प्यारा सा पोज देते दिखाई दे रहे हैं। दोनों भाईयों के साथ बहन सुहाना का ये प्यार देख हर कोई इसपर कमेंट कर रहा है।

हाल ही में उन्होंने वापसी करते ही एक प्यारी सी फोटो शेयर की
हाल ही में उन्होंने वापसी करते ही एक प्यारी सी फोटो शेयर की

इसे भी पढ़े :- हरियाणा की भाजपा नेता और बिग बास फेम सोनाली फोगाट का हुआ निधन

केस के बाद आर्यन खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की पहली तस्वीर

वहीं, आर्यन की ओर से शेयर की गई इस तस्वीर पर पापा शाहरुख ने मजेदार कमेंट किया है।दरअसल, आर्यन ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘हैट ट्रिक । जिसपर शाहरुख ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘मेरे पास ये तस्वीरें क्यों नहीं हैं। मुझे तुरंत ये भेजो। शाहरुख के कमेंट पर रिएक्शन देते हुए आर्यन लिखते हैं कि मैं जब अगली बार पोस्ट करूंगा तब आपको सेंड करूंगा। कुछ सालों मे इसके आगे वो हंसने वाला रिएक्शन देते हैं।

केस के बाद आर्यन खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की पहली तस्वीर
केस के बाद आर्यन खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की पहली तस्वीर

बाप बेटे की इस कनवरसेशन पर लोगों के खूब रिएक्शन्स आ रहे हैं. वहीं, सुहाना ने भी कमेंट करते हुए भाई आर्यन का शुक्रिया किया है.इसके पहले आर्यन खान को शाहरुख और अबराम के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. वहीं, आर्यन अक्सर दोस्तों संग पार्टी करते भी नजर आते हैं. आर्यन के लिए साल 2021 काफी मुश्किल भरा रहा था जब उनका नाम ड्रग्स केस में आ गया था. इस सिलसिले में उन्हें कुछ दिनों के लिए जेल भी जाना पड़ा था. हालांकि अब उन्हें क्लिन चीट मिल चुकी है

, सुहाना ने भी कमेंट करते हुए भाई आर्यन का शुक्रिया किया
 सुहाना ने भी कमेंट करते हुए भाई आर्यन का शुक्रिया किया

इसे भी पढ़े :- ईशान किशन की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के आगे ये एक्टर्स भी फीकी पड़ी

शाहरुख बोले- ‘ मुझे भी भेजो ये फोटोज’

आर्यन खान करीब एक साल के बाद सोशल मीडिया पर वापस लौटे हैं।ऐसे में उनकी ओर से साझा की गई सुहाना और अबराम संग तस्वीर ने सबकी निगाहें अपनी ओर खींच ली हैं।शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सोशल मीडिया से लंबे वक्त से दूर थे। हाल ही में उन्होंने वापसी करते ही एक प्यारी सी फोटो शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

जिसपर उनके पिता अभिनेता शाहरुख खान ने भी कमेंट किया है. आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन सुहाना खान और छोटे भाई अबराम संग तस्वीर साझा की है।

केस के बाद आर्यन खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की पहली तस्वीर,
केस के बाद आर्यन खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की पहली तस्वीर,

इस तस्वीर में भाई बहन की बॉन्डिंग देख सब इसपर अपना प्यार लुटा रहे हैं।बता दें कि पिछले साल 15 अगस्त को आर्यन ने इंस्टाग्राम पर आखिरी बार पोस्ट शेयर किया था.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *