हरियाणा की भाजपा नेता और बिग बास फेम सोनाली फोगाट का हुआ निधन

बिग बास फेम सोनाली फोगाट और हरियाणा की भाजपा नेता का हुआ निधन

सोनाली फोगाट बिग बॉस फेम एवं बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का निधन हो गया है। वे गोवा गई हुई थी। मौत का कारण पोस्‍टमार्टम में ही स्‍पष्‍ट हो सकेगा। हालांकि निधन की पुष्टि हिसार के भाजपा जिलाध्‍यक्ष कैप्‍टन भूपेंद्र सिंह ने की है।बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का निधन हो गया है। वे गोवा गई हुई थी। इस बात की पुष्टि हिसार के भाजपा जिलाध्‍यक्ष कैप्‍टन भूपेंद्र सिंह ने की है। सोनाली फोगाट इन दिनों काफी सुर्खियों में थी और राजनीति में काफी सक्रिय नजर आ रही थीं।बिग बास फेम एवं बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का निधन हो गया है। वे गोवा गई हुई थी। मौत का कारण पोस्‍टमार्टम में ही स्‍पष्‍ट हो सकेगा। हालांकि निधन की पुष्टि हिसार के भाजपा जिलाध्‍यक्ष कैप्‍टन भूपेंद्र सिंह ने की है।

सोनाली फोगाट बिग बास फेम एवं बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का निधन हो गया
सोनाली फोगाट बिग बास फेम एवं बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का निधन हो गया

इसे भी पढ़े :- ईशान किशन की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के आगे ये एक्टर्स भी फीकी पड़ी

सोनाली फोगाट इन दिनों काफी सुर्खियों में थी और राजनीति में काफी सक्रिय नजर आ रही थीं। सोनाली फोगाट बिग बॉस में प्रतिभागी बन प्रचलित हो गई थी तो वहीं आदमपुर विधानसभा पर बीजेपी की ओर से चुनाव भी लड़ चुकी हैं।

बिग बास फेम सोनाली फोगाट का गोवा में निधन
बिग बास फेम सोनाली फोगाट का गोवा में निधन

सोनाली फोगाट कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्‍नोई के भाजपा में आने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा में थी और कुलदीप बिश्‍नोई को लेकर विरोध जता रही थी।हाल में ही कुलदीप बिश्‍नाई और सोनाली फोगाट के बीच मतभेद दूर होने की बात भी सामने आई, क्‍योंकि कुलदीप बिश्‍नोई उनसे मिलने पहुंचे थे और साथ मिलकर चुनाव लड़ने की बात कही थी। सोनाली ने भी इस बात पर सहमति जताई थी।

कुलदीप बिश्‍नोई उनसे मिलने पहुंचे थे और साथ मिलकर चुनाव लड़ने की बात कही
कुलदीप बिश्‍नोई उनसे मिलने पहुंचे थे और साथ मिलकर चुनाव लड़ने की बात कही

इसे भी पढ़े :- संजय मिश्रा अपना फ़िल्मी करियर छोड़कर ऋषिकेश जाकर इतने रुपये में ढाबे करते है काम ?

ट्वीट और पोस्‍ट को लेकर चर्चा में रहती थी सोनाली

सोनाली फोगाट लंबे समय से भाजपा से जुड़ी हुई हैं और वे बीते तीन सालों से सक्रिय भूमिका में नजर आ रही थी। सोनाली फोगाट ने ने बीता विधानसभा चुनाव ही आदमपुर विधानसभा सीट पर लड़ा था। उनके प्रतिद्वंदी कांग्रेस की सीट पर पूर्व मुख्‍यमंत्री के बेटे कुलदीप बिश्‍नोई थे। सोनाली फोगाट चुनाव हार गई थी मगर वे आदमपुर में सक्रिय बनी रहीं।

हरियाणा की भाजपा नेता और बिग बास फेम सोनाली फोगाट
हरियाणा की भाजपा नेता और बिग बास फेम सोनाली फोगाट

सोनाली फोगाट इस बार फिर आदमपुर से चुनाव लड़ने की तैयारी में थी। इसी बीच कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्‍नाेई की भाजपा में शामिल होने की बात चली। इस पर सोनाली को आदमपुर अपने हाथ से खिसकती नजर आई क्‍योंकि भजनलान परिवार का यह गढ़ है। इसी के चलते उन्‍होंने कुलदीप बिश्‍नोई का विरोध कर दिया था। मगर हाल में ही दोनों के बीच सुलह हो गई थी।सोनाली फोगाट अपने अलग अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। वे लगभगर हर दूसरे दिन लाइव आती हैं तो दूसरा गानों पर भी प्रस्‍तुति देती रहती थीं। उनके लिखने का अंदाज भी तल्‍ख होता था और उनके समर्थक भी काफी हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *