ईशान किशन की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के आगे ये एक्टर्स भी फीकी पड़ी

ईशान किशन वर्तमान में देश के सबसे होनहार क्रिकेटरों में से एक हैं।उन्होंने बेहद कम समय में अपनी तूफानी बैटिंग से दुनियाभर में नाम कमाया हैं।आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के बाद बीतें साल उन्हें भारत के लिए डेब्यू का मौका मिला था। जिस दौरान उन्होंने अपने डेब्यू मैच में अर्धशतक जड़कर सभी का दिल जीत लिया था। मोहम्मद शमी की पत्नी की खूबसूरती के सामने अनुष्का शर्मा हैं फेल, देखें अनदेखी फोटो ईशान किशन की क्रिकेटिंग लाइफ के बारे में लगभग सभी जानते हैं लेकिन आज इस लेख में हम ईशान किशन की खूबसूरत गर्लफ्रेंड के बारे में जानेगे, जिसकी खूबसूरती के सामने बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फेल हैं।

अपनी खूबसूरती से ईशान किशन को क्लीन बोल्ड करने वाली अदिति हुंडिया
अपनी खूबसूरती से ईशान किशन को क्लीन बोल्ड करने वाली अदिति हुंडिया

इसे भी पढ़े :- संजय मिश्रा अपना फ़िल्मी करियर छोड़कर ऋषिकेश जाकर इतने रुपये में ढाबे करते है काम ?

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड खूबसूरती

ईशान की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया एक मॉडल हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।एक तरफ ईशान देश के सबसे फेमस क्रिकेटरों में से एक हैं।दूसरी तरफ उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया इस समय फैशन वर्ल्ड और ग्लेमर का मशहूर चेहरा हैं।अदिति ने कुछ समय पहले पोलैंड में आयोजित मिस सुपरनेशनल कॉन्टेस्ट में इंडिया का प्रतिनिधित्व किया था। क्रिकेटर जोस बटलर की वाइफ की खूबसूरती के सामने अनुष्का शर्मा हैं ।

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया एक मॉडल
ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया एक मॉडल

अदिति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और विडियो फैन्स के लिए शेयर करती रहती हैं।वर्ष 2016 में ईशान किशन की गर्लफ्रेंड एलिट मिस राजस्थान में रनअर अप रही थी।अदिति कई बार कह चुकी हैं कि वह मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहती हैं।

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड एलिट मिस राजस्थान में रनअर अप
ईशान किशन की गर्लफ्रेंड एलिट मिस राजस्थान में रनअर अप

इसे भी पढ़े :- इस खूबसूरत घर में पत्नी संग रहते हैं कपिल शर्मा, जीते हैं राजाओं वाली जिंदगी

अनुष्का शर्मा को भी मात

अपनी खूबसूरती से ईशान किशन को क्लीन बोल्ड करने वाली अदिति हुंडिया वर्ष 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं।इसके आलावा वह 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया अवॉर्ड जीत चुकी हैं।हॉटनेस में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं

अनुष्का शर्मा को भी मात
अनुष्का शर्मा को भी मात

आंद्रे रसेल की वाइफ फोटो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशान और अदिति एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं हालंकि दोनों में से किसी ने भी इसकी अधिकारिक पुष्ठी नहीं की हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel