इस खूबसूरत घर में पत्नी संग रहते हैं कपिल शर्मा, जीते हैं राजाओं वाली जिंदगी

कपिल शर्मा पिछले कई सालों से दर्शको को अपनी शानदार कॉमेडी से मनोरंजन करते आ रहे हैं और उन्होंने लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बना ली है। वैसे देखा जाए तो दुनिया भर में बहुत से मशहूर कॉमेडियन हैं, उन्ही कॉमेडियन में से एक नाम कपिल शर्मा का भी आता है, जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई है। कपिल शर्मा ने अपनी दमदार कॉमेडी से लोगों का दिल जीत लिया है। लोगों को हंसाने और गुदगुदाने में कपिल शर्मा को महारत हासिल है। समय के साथ-साथ कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हो रही है। सोशल मीडिया पर भी कपिल शर्मा को करोड़ों लोग फॉलो करते हैं।कपिल शर्मा इन दिनों द कपिल शर्मा शो को होस्ट करते हुए दिख रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा एक प्रोजेक्ट पर कार्य कर रहे हैं, जो 190 देशों में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाने वाला है।

कपिल शर्मा जिस घर में रहते हैं वह बेहद आलीशान
कपिल शर्मा जिस घर में रहते हैं वह बेहद आलीशान

इसे भी पढ़े :- करीना कपूर के बाद आलिया भट्ट के तेवर भी बिगड़े हुए नजर आये और अपने फेन्स को कही इतनी बड़ी बात

इस खूबसूरत घर में पत्नी संग रहते हैं कपिल शर्मा

कपिल एक ऐसे कॉमेडियन हैं, जिन्हें हर उम्र के दर्शक बहुत पसंद करते हैं और हर कोई उनकी कॉमेडी का दीवाना है लेकिन आज हम आपको कपिल के शो के विषय में नहीं बल्कि उनके आलीशान घर की सैर कराने वाले हैं। कपिल  जिस घर में रहते हैं वह बेहद आलीशान है।

कपिल  इन दिनों द कपिल शर्मा शो को होस्ट करते हुए दिख रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि कॉमेडियन कपिल एक प्रोजेक्ट पर कार्य कर रहे हैं, जो 190 देशों में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाने वाला है।

कपिल शर्मा का घर मुंबई में है जो बेहद खूबसूरत
कपिल शर्मा का घर मुंबई में है जो बेहद खूबसूरत

आपको बता दें कि कपिल शर्मा का घर मुंबई में है जो बेहद खूबसूरत है। अगर आप कपिल के आलीशान घर की झलकियां देखेंगे तो आपको भी यह मालूम हो जाएगा कि कपिल शर्मा किसी राजा महाराजाओं जैसी ही जिंदगी जीते हैं।

इसे भी पढ़े :- बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अपने किरदार में जान डालने के लिए गंजी तक होना पड़ा जाने कौन है वो एक्टर्स

कपिल शर्मा, जीते हैं राजाओं वाली जिंदगी,

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का पंजाब में भी फार्महाउस है, जहां पर अक्सर वह अपनी फैमिली के साथ समय व्यतीत करने के लिए जाते हैं।अगर हम कपिल शर्मा के घर की बात करें तो उन्होंने अपने घर को बहुत खूबसूरत तरीके से सजाया हुआ है। कपिल शर्मा के इस आलीशान घर के अंदर स्विमिंग पूल भी बना हुआ है।

कपिल शर्मा, जीते हैं राजाओं वाली जिंदगी,
कपिल शर्मा, जीते हैं राजाओं वाली जिंदगी,

कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ और बच्चों के साथ बड़ी ही लग्जरी जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं। उनका घर बहुत बड़ा और बेहद सुंदर है।कपिल शर्मा का घर बेहद अलीशान और खूबसूरत है। इसमें सीलिंग-टू-ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। खासतौर पर इस बात को ध्यान में रखकर इसका इस्तेमाल किया गया है कि धूप अंदर आ सके।अगर हम कपिल शर्मा के डायनिंग एरिया और लिविंग एरिया की बात करें तो वहां से एक बड़ा सा लॉन भी नजर आता है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy. जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel