करीना कपूर के बाद आलिया भट्ट के तेवर भी बिगड़े हुए नजर आये और अपने फेन्स को कही इतनी बड़ी बात

करीना कपूर के बाद अब बॉलीवुड की आलिया भट्ट के तेवर भी बिगड़े हुए नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि उन्होंने फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले एक बड़ा बयान दे दिया है, जिसके बाद अब फिल्म की मुश्किलें बढ़ सकती है। आलिया भट्ट को इंडस्ट्री की फाइनेंस्ट एक्ट्रेस में गिना जाता है। उनकी हर फिल्म सुपरहिट साबित होती है। बात उनकी पिछली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की करें, तो बता दें फरवरी में रिलीज हुई इस फिल्म ने दुनिया भर में 200 करोड रुपए का कारोबार किया था। ऐसे में अपनी पिछली फिल्म की अपार सफलता के बाद आलिया भट्ट के बोल बिगड़े हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में आलिया की फिल्म डार्लिंग्स नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है और यह फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर अच्छी कमाई कर रही है।

आलिया का यह बयान उनकी फिल्म के लिए आफत बन सकता
आलिया का यह बयान उनकी फिल्म के लिए आफत बन सकता

इसे भी पढ़े :- बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अपने किरदार में जान डालने के लिए गंजी तक होना पड़ा जाने कौन है वो एक्टर्स

ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले आलिया का बड़ा बयान

आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में अपने पति रणबीर कपूर के ऑपोजिट पहली बार काम करती नजर आएंगी। हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। ऐसे में उनकी ब्रह्मास्त्र फिल्म को लेकर पहले से फैंस में काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है, लेकिन आलिया का यह बयान उनकी फिल्म के लिए आफत बन सकता है, या यूं कहें कि आलिया भट्ट ने अपनी भाभी करीना कपूर के बयान के बाद उनकी फिल्म के बायकाट को लेकर कुछ नहीं सीखा और बड़बोले बोल फंसती नजर आ रही है।

ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले आलिया का बड़ा बयान
ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले आलिया का बड़ा बयान

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड को लेकर लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड में नेपोटिज्म की लोग सोशल मीडिया के जरिए जमकर आलोचना कर रहे हैं और यही वजह है कि बीते कुछ दिनों से लगातार रिलीज हो रही फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड कर रहा है। हर फिल्म की रिलीज की तारीख के साथ ही उस फिल्म के बायकाट का ट्रेंड भी शुरू हो जाता है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल ना दिखाते हुए काफी लो बजट की कमाई कर रही है।

करीना कपूर के बाद अब आलिया भट्ट के बिगड़े बोले
करीना कपूर के बाद अब आलिया भट्ट के बिगड़े बोले

इसे भी पढ़े :-सुष्मिता सेन से ब्रेक अप को इस एक्टर ने बताया था लाइफ का सबसे बेहतरीन पल

करीना कपूर के बाद अब आलिया भट्ट के बिगड़े बोले

नेपोटिज्म के मुद्दे पर लगातार सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के बायकॉट को देखते हुए करीना कपूर खान के बाद अब आलिया भट्ट ने बड़ा बयान दिया है। आलिया भट्ट ने कहा है कि- उनका मानना है कि इस पर वह एक ही चीज के जरिए विराम लगा सकती हैं और वह है उनकी फिल्में उन्होंने कहा कि प्रतिक्रिया ना देना बुरा लगता है।

आलिया भट्ट ने कहा कि उन्हें ट्रोलर्स के कमेंट्स का बुरा लगता
आलिया भट्ट ने कहा कि उन्हें ट्रोलर्स के कमेंट्स का बुरा लगता

उन्हें लोगों की आलोचना का बुरा जरूर लगता है, लेकिन जिस काम के लिए उन्हें सम्मान और प्यार मिलता है, उसकी यह छोटी सी कीमत है।आलिया भट्ट ने कहा कि उन्हें ट्रोलर्स के कमेंट्स का बुरा लगता है, लेकिन उनके काम के लिए जो लोगों का प्यार और सम्मान मिलता है, ये उसके आगे कुछ नहीं है। बता दें कि आलिया इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel