सुष्मिता सेन से ब्रेक अप को इस एक्टर ने बताया था लाइफ का सबसे बेहतरीन पलउनसे अलग होने के बाद इतने दिन में घटाया था 18 किलो वजन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं जिन्हें सुष्मिता सेन बेहिसाब संघर्ष करने के बाद भी वो सफलता हासिल नहीं हुई जिसके वो हकदार थे। भले ही दर्शकों ने उनके अभिनय का लोहा माना पर उन्हें स्टार का दर्जा नहीं दिया गया। इसी फेहरिस्त में एक्टर रणदीप हुड्डा  का भी नाम आता है। रणदीप ने 2001 में फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था पर उन्हें यहां पहचान पाने के लिए 9 साल तक इंतजार करना पड़ा। आज भले ही वो कई बड़े एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर करते हैं पर फिर भी उनके नाम एक अवॉर्ड तक नहीं है। आज हम रणदीप की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि 20 अगस्त 1976 में हरियाणा के रोहतक में पैदा हुए रणदीप हुड्डा आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं।

सुष्मिता संग ब्रेकअप को अलग अंदाज में किया बयां
सुष्मिता संग ब्रेकअप को अलग अंदाज में किया बयां

इसे भी पढ़े :- फ्लर्ट करने की वजह से विदेशी लड़की ने ऐसा जड़ा चांटा कपिल शर्मा को?

सुष्मिता संग ब्रेकअप को अलग अंदाज में किया बयां

रणदीप जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के लिए चर्चा में रहे उतना ही पर्सनल लाइफ में भी। करियर की शुरुआत में वे मिस यूनिवर्स रही एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहे। दोनों ने लंबे समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया।

दोनों ने लंबे समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट
दोनों ने लंबे समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट

सुष्मिता से ब्रेक अप के बाद रणदीप ने एक इंटरव्यू में कहा था कि यह ब्रेक अप उनकी लाइफ का सबसे अच्छा पल था क्योंकि इस ब्रेक अप के बाद उन्हें एहसास हुआ कि उनके पास काफी सारा वक्त जो कि सिर्फ उनका है। चर्चा है कि रणदीप ने 2-3 साल तक एक्ट्रेस नीतू चंद्रा को भी डेट किया था। उनका नाम अदिति राव हैदरी, चित्रांगदा सिंह और लीजा हेडन के साथ भी जुड़ चुका है।

28 दिन में घटाया था 18 किलो वजन
28 दिन में घटाया था 18 किलो वजन

इसे भी पढ़े :- ललित मोदी संग माँ सुष्मिता सेन के रिश्ते को लेकर बेटी रेनी को गुस्सा और कही इतनी बड़ी बात

28 दिन में घटाया था 18 किलो वजन सुष्मिता सेन

वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ के बाद रणदीप हुड्डा ने ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’, ‘जन्नत 2’, ‘हाइवे’ और ‘किक’ जैसी कई हिट फिल्में कीं। इन सभी फिल्मों के लिए उनकी जमकर तारीफ हुई। फिल्म ‘हाइवे’ में रणदीप ने महावीर भाटी के किरदार में जो जान डाली उसे लोग आज तक याद रखते हैं।

रणदीप फिर चर्चा में आए पर कुछ गलत फिल्मों के चयन के चलते उन्हें दोबारा संघर्ष करना पड़ा
रणदीप फिर चर्चा में आए पर कुछ गलत फिल्मों के चयन के चलते उन्हें दोबारा संघर्ष करना पड़ा

वहीं 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘सरबजीत’ में अपने किरदार सरबजीत के लिए रणदीप ने जो डेडिकेशन दिखाई वो देखकर हर कोई दंग रह गया। इस फिल्म के लिए रणदीप ने मात्र 28 दिनों में 18 किलो वजन कम किया। वजन कम होने के कारण वे शूटिंग के दौरान कई बार बेहोश भी हुए। फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई पर रणदीप ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया। इस फिल्म के लिए उन्हें स्टारडस्ट ने बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से नवाजा।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddyजुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel