फ्लर्ट करने की वजह से विदेशी लड़की ने ऐसा जड़ा चांटा कपिल शर्मा को?

कपिल शर्मा को कॉमेडी का किंग कहा जाता है। कपिल जब भी स्टेज पर आते हैं, तो अपने शानदार अभिनय और कॉमिक टाइमिंग से हर किसी को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं। कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वही हाल फिलहाल कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो में कपिल शर्मा को कॉमेडी करना भारी पड़ता नजर कपिल शर्मा को कॉमेडी का किंग दुबई में लड़की ने कपिल को जड़ा चाटा कपिल के शेयर करने के बाद ही यह वीडियो तेजी से वायरल होना शुरू हो गया है। सामने आए इस वीडियो में कपिल एक खूबसूरत लड़की के साथ दुबई की सड़कों पर फ्लर्ट करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन तभी इस दौरान सुमोना चक्रवर्ती आ जाती है और फिर कुछ ऐसा होता है कि लड़की कपिल को तमाचा जड़ देती है।

कपिल शर्मा को विदेश में लड़की ने जड़ा ‘चांटा’
कपिल शर्मा को विदेश में लड़की ने जड़ा ‘चांटा’

इसे भी पढ़े :- ललित मोदी संग माँ सुष्मिता सेन के रिश्ते को लेकर बेटी रेनी को गुस्सा और कही इतनी बड़ी बात

कपिल शर्मा को विदेश में लड़की ने जड़ा ‘चांटा’

दरअसल कपिल इस दौरान वीडियो में लड़की से फ्लर्ट करते हुए वह झूठ बोलते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं। कपिल कहते हैं कि- बुर्ज खलीफा उनका ही है। इसके बाद वह पास में खड़ी फरारी को भी अपनी ही बताते हैं। कपिल इस दौरान अपने मजाकिया अंदाज में यह सभी बातें कहते हैं, जिसे सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी। इतना ही नहीं इसके बाद वह किसी और को लाल फरारी में बैठा लेते हैं, लेकिन कार शुरू नहीं कर पाते कि तभी कपिल के शो में पत्नी बनीं सुमोना वहां जाती है और कपिल की पोल खोल देती है।

कपिल इस दौरान वीडियो में लड़की से फ्लर्ट करते हुए वह झूठ बोलते हुए साफ दिखाई
कपिल इस दौरान वीडियो में लड़की से फ्लर्ट करते हुए वह झूठ बोलते हुए साफ दिखाई

सुमोना इस दौरान यह बताती है कि -कपिल शादीशुदा है और साथ ही साथ यह कार भी उनकी नहीं है। यह सब जानकर लड़की को गुस्सा आ जाता है और लड़की तुरंत कपिल को थप्पड़ जड़ देती है। इसके बाद वहां से चली जाती है। कपिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे कपिल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- जब आप दुबई में चिटिंग करो इस दौरान उन्होंने इसके साथ तीन फनी इमोजी भी अटैच किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इसे भी पढ़े :- अंक‍िता लोखंडे ने पहनी इतने हजार की साड़ी और इस सिल्क साड़ी का दाम जानकर फ़ट जाएगी आँखे

फ्लर्ट करना कॉमेडी किंग को पड़ा भारी

कहा जाता है। कपिल जब भी स्टेज पर आते हैं, तो अपने शानदार अभिनय और कॉमिक टाइमिंग से हर किसी को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं। कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वही हाल फिलहाल कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो में कपिल शर्मा को कॉमेडी करना भारी पड़ता नजर आ रहा है।

फ्लर्ट करना कॉमेडी किंग को पड़ा भारी
फ्लर्ट करना कॉमेडी किंग को पड़ा भारी

दरअसल यह बात सभी जानते हैं कि कपिल शर्मा अपनी कॉमिक टाइमिंग में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए अक्सर एक्ट्रेस के साथ फ्लर्टिंग करते हैं, लेकिन वही एक बार विदेश में एक लड़की के साथ कपिल को फ्लर्ट करना भारी पड़ गया। खास बात यह है कि कपिल का यह वायरल हो रहा वीडियो नया नहीं, बल्कि उनका थ्रोबैक वीडियो है। इस वीडियो को खुद कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा किया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddyजुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel