अंक‍िता लोखंडे ने पहनी इतने हजार की साड़ी और इस सिल्क साड़ी का दाम जानकर फ़ट जाएगी आँखे

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंक‍िता लोखंडे ने 19 दिसंबर को शादी के पश्चात् अपना 37वां जन्मद‍िन सेलिब्रेट किया। शादी के पश्चात् हस्बैंड के साथ ये उनका पहला जन्मद‍िन था, तो लाज‍िमी है अधिक स्पेशल भी होगा। अपने जन्मदिन पर अंक‍िता ने फ्लावर प्रिंटेड ग्रीन कलर की स‍िल्क ऑरगेंजा साड़ी पहनी थी। इस साड़ी में अंकिता बहुत जबरदस्त दिखाई दी। मगर इस साड़ी से अधिक इंट्रेस्टिंग इसका दाम है।वही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अभिनेत्री ने साड़ी में कई फोटोज साझा की थीं। उनकी साड़ी में गोल्डन एवं ग्रीन कलर का प्रिंट था। खैर, क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि अभिनेत्री की इस साड़ी का दाम कितना होगा? आपको बता दें कि ये साड़ी लोकप्रिय डिजाइनर जे जे वलाया के पोर्टल पर उपलब्ध है जिसका दाम 79 हजार 500 रुपये है। वही अभिनेत्री ने अपने साड़ी लुक को गोल्ड बेल्ट, स्टिलेटोस, चूड़ियों और एमराल्ड गोल्ड इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया था। गले में मंगलसूत्र ने उनके लुक को और खूबसूरत बना दिया था। इसके अतिरिक्त अंकिता ने सेंटर पार्टिंग हेयर में सिंदूर लगाकर बालों को खुला छोड़ा था। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

अपने जन्मदिन पर अंक‍िता ने फ्लावर प्रिंटेड ग्रीन कलर की स‍िल्क ऑरगेंजा साड़ी पहनी
अपने जन्मदिन पर अंकिता ने फ्लावर प्रिंटेड ग्रीन कलर की स‍िल्क ऑरगेंजा साड़ी पहनी

इसे भी पढ़े :- आखिर ऐसा क्या हुआ बिग बी के साथ जो राजीव गाँधी को देने पड़े थे अपने कपडे?

अभिनेत्री ने इस अवसर पर शोल्डर स्पेगेटी ब्लाउज के साथ एक ऑर्गेंजा सिल्क साड़ी पहनी थी, जो बेहद खूबसूरत लग रही थी। इस साड़ी में जैसे ही उन्होंने अपनी फोटोज साझा की, प्रशंसक उनके दीवाने हो गए।अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेत्री ने अपनी इस साड़ी के डिजाइनर का नाम मेंशन किया है।

अंक‍िता लोखंडे ने पहनी 79 हजार रुपये की साड़ी
अंकिता ने पहनी 79 हजार रुपये की साड़ी

वे लिखती हैं- ‘साड़ी वो पहनावा है जिसे पहनकर मैं गर्व से बता सकती हूं कि मैं कौन हूं बिना एक शब्द कहे।’ साथ में डिजाइनर @jjvalaya का नाम मेंशन किया। साड़ी में गोल्ड शेड्स, ग्रीन ह्यूज तथा गोल्डन एंब्रॉयडरी की हुई है। उन्होंने इसे स्लीवलेस ब्लाउज के साथ बहुत एलीगेंट एवं क्लासी अंदाज में पहना था।

इसे भी पढ़े :- केबीसी के शो में भरी महफ़िल में अमिताभ बच्चन के सामने एक लड़की ने उछला बहू ऐश्वर्या का नाम, नाराज होकर बिग बी ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

वही बात यदि साड़ी के दाम की करे तो डिजाइनर JJ Valaya के पोर्टल पर अंक‍िता की इस साड़ी का दाम 79,500 रुपये है। इतने रूपये में तो लोग एक सप्ताह का ट्र‍िप घूमकर आ सकते हैं या न्यू ईयर की पार्टी कर सकते हैं।अभिनेत्री ने साड़ी के साथ गोल्डन बेल्ट कमर पर लगाई थी। हाथों में बैंग्लस, इमेरल्ड गोल्ड ईयर‍िंग्स, मंगलसूत्र तथा मांग में सिंदूर लगाए यह नई नवेली दुल्हन जबरदस्त नजर आ रही थीं। बता दे कि अंकिता ने 14 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड व‍िक्की जैन संग शादी की है। दोनों की ग्रैंड वेड‍िंग की तस्वीरें तथा वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर बहुत वायरल हुए थे।

सिल्क साड़ी का दाम जानकर फ़टी रह जाएगी आँखे अंकिता

वही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अंकिता ने साड़ी में कई फोटोज साझा की थीं। उनकी साड़ी में गोल्डन एवं ग्रीन कलर का प्रिंट था। खैर, क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि अंकिता  की इस साड़ी का दाम कितना होगा? आपको बता दें कि ये साड़ी लोकप्रिय डिजाइनर जे जे वलाया के पोर्टल पर उपलब्ध है जिसका दाम 79 हजार 500 रुपये है।

सिल्क साड़ी का दाम जानकर फ़टी रह जाएगी आँखे
सिल्क साड़ी का दाम जानकर फ़टी रह जाएगी आँखे अभिनेत्री अंक‍िता लोखंडे

वही अंकिता लोखंडे ने अपने साड़ी लुक को गोल्ड बेल्ट, स्टिलेटोस, चूड़ियों और एमराल्ड गोल्ड इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया था। गले में मंगलसूत्र ने उनके लुक को और खूबसूरत बना दिया था। इसके अतिरिक्त अंकिता ने सेंटर पार्टिंग हेयर में सिंदूर लगाकर बालों को खुला छोड़ा था। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddyजुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel