ललित मोदी संग माँ सुष्मिता सेन के रिश्ते को लेकर बेटी रेनी को गुस्सा और कही इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड जगत की प्रसिद्ध अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जबसे ललित मोदी ने उनके साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल की हैं और अपने प्यार का इजहार किया है तब से सोशल मीडिया जगत अभिनेत्री के पीछे पड़े हुए हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता सेन के पिता से लेकर उनकी भाभी तक सभी ने उनके और ललित मोदी के इस रिश्ते पर अपनी-2 प्रतिक्रिया दे दी है।परन्तु इसके बाद भी अभिनेत्री के चाहने वाले इस बात को जानने के लिए उत्सुक है कि उनकी बेटियों का उनके इस रिश्ते को लेकर क्या प्रतिक्रिया है। मां के रिलेशनशिप के चर्चों को लेकर अब उनकी बेटी रेनी ने अपना रिएक्शन दे दिया है।इसके साथ ही सुष्मिता सेन ने कैप्शन में लिखा- आप लोगों को याद दिला दूं कि मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर बेटी रेनी ने आगे बढ़कर उनका स्वागत किया और जमकर प्यार लुटाया। मां की पोस्ट पर कमेंट करते हुए रेनी ने लिखा- ‘मैं आपको सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। बस बात खत्म।

मां की पोस्ट पर कमेंट करते हुए रेनी ने लिखा- 'मैं आपको सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। बस बात खत्म।
मां की पोस्ट पर कमेंट करते हुए रेनी ने लिखा- ‘मैं आपको सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। बस बात खत्म।

इसे भी पढ़े :- अंक‍िता लोखंडे ने पहनी इतने हजार की साड़ी और इस सिल्क साड़ी का दाम जानकर फ़ट जाएगी आँखे

ललित मोदी संग माँ सुष्मिता सेन के रिश्ते को लेकर बेटी रेनी

दरअसल बात कुछ इस प्रकार है कि बीते कुछ वक्त से फिल्म अभिनेत्री और उनसे से दस वर्ष बड़े आईपीएल के पूर्व चीफ ललित मोदी के रिलेशनशिप सोशल मीडिया पर चर्चा विषय बना हुआ है।यह खबर सोशल मीडिया वायरल होने के बाद सुष्मिता को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

ललित मोदी संग माँ सुष्मिता सेन के रिश्ते को लेकर बेटी रेनी
ललित मोदी संग माँ सुष्मिता सेन के रिश्ते को लेकर बेटी रेनी

यह ट्रोलिंग इतनी ज्यादा हो गई कि एक्ट्रेस ने बीते कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर उसके कैप्शन में यह बताने का प्रयास किया कि वह अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीना पसंद करती हैं। अभिनत्री के कहने का मतलब है कि उन्हें बस अपनी खुशियों से मतलब है।फिर चाहे दुनिया कुछ भी कहे उन्हें इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। सुष्मिता की बेटी ने भी अपनी मां के इस पोस्ट पर उन पर जमकर प्यार लुटाते हुए उन्हें समर्थन किया है।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म अभिनेत्री ने अपनी इस पोस्ट में अपनी एक सेल्फी अपने चाहने वालों के साथ साझा की थी।

सुष्मिता की बेटी ने भी अपनी मां के इस पोस्ट पर उन पर जमकर प्यार लुटाते हुए उन्हें समर्थन किया
सुष्मिता की बेटी ने भी अपनी मां के इस पोस्ट पर उन पर जमकर प्यार लुटाते हुए उन्हें समर्थन किया

इसे भी पढ़े :- आखिर ऐसा क्या हुआ बिग बी के साथ जो राजीव गाँधी को देने पड़े थे अपने कपडे?

बेटी रेनी ने दिया अपना रिएक्शनसुष्मिता सेन

इस सेल्फी में सुष्मिता नीले रंग की ड्रेस पहने हुए काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसी के साथ सुष्मिता ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक कलर के शेड्स लगाए हुए थे।इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस नहीं कैप्शन में लिखा कि, ‘आप सब लोगों को याद दिला दूं कि मैं आप सभी को बहुत सारा प्यार करती हूं। वहीं अब अदाकारा की बेटी ने उनकी इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए उनका स्वागत करने के साथ-साथ उनपर जमकर प्यार लुटाया है।

बेटी रेनी ने दिया अपना रिएक्शन
बेटी रेनी ने दिया अपना रिएक्शन

अपनी मां सुष्मिता द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर पर रेनी ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘मैं आपसे बहुत ज्यादा प्यार करती हूं. बस बात खत्म.’। इतना ही नहीं सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा ने भी अपनी ननद का समर्थन किया है।सुष्मिता की भाभी चारू इस पोस्ट पर अपनी ननद का साथ देते हुए लिखती हैं कि ‘हां हां मैं भी’। आपकी जानकारी के लिए आप सभी लोगों को बता दें कि इससे पहले चारों अपनी ननद को अपनी इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर भी समर्थन कर चुकी हैं।सुष्मिता सेन की बेटी भी अब अपनी मां को पूरा समर्थन करते हुए दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस द्वारा पोस्ट की गई उनकी यह तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिस पर अभिनेत्री के चाहने वाले तरह-तरह की प्रतिक्रिया कर अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddyजुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel